Monday 22 January 2018

Wyckoff - व्यापार - विधि - विदेशी मुद्रा - शांति


VSAWyckoff सरलीकृत Ive ने यह नया धागा शुरू किया क्योंकि मेरे पास अपने पत्रिका में हर व्यापार को पोस्ट करने का समय नहीं है। मैं सिर्फ अपने व्यापार के तरीके को साझा करने जा रहा हूं और लोगों को इसे बेहतर ढंग से समझने में मदद करता हूं। बीमार इन सेट अप को अपने स्पष्टीकरण के साथ धागा जा रहा है। मैं देखना चाहूंगा कि लोग लोगों के योगदान या प्रश्न पूछें ताकि हम एक अच्छा धागा मिल सकें। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) सेट अप 2 बहुत सीधे आगे सेट करें। एक धीमी प्रतिक्रिया के साथ 1 घंटे पर रोक मात्रा देखा फिर 5 मिनट पर कोई आपूर्ति की पुष्टि के साथ वॉल्यूम रोकना नहीं है जो कि जब मैंने व्यापार में प्रवेश किया था। मेरा पिछला स्टॉप लॉस दिन के उच्च होने की अस्वीकृति से मारा गया था। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सेट अप 3 इस सेट को कल (सोमवार) एयू पर रखें। ऊपर-प्रतिक्रिया की पुष्टि के बाद 1 घंटे में मात्रा को रोकना पड़ा। मोमबत्ती पर आपूर्ति की पुष्टि नहीं हुई थी जो कि आपूर्ति आपूर्ति मोमबत्ती से ऊपर नहीं थी, जहां मैं व्यापार में प्रवेश किया था। अंततः उच्च मात्रा मोमबत्तियों के ऊपर बड़े पिनों के साथ आई, जिसका मतलब था कि आपूर्ति में कमी आई थी। इससे कोई मांग नहीं हुई मेरा बाहर निकलने के नीचे की मोमबत्ती के करीब था, जिसने कोई मांग नहीं की। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) रिचर्ड डेमिल वायकॉफ़ विधि अच्छी तरह से थोड़ी देर हुई जब से मैंने एक नया धागा पोस्ट किया। अच्छी तरह से मैं खुद को बेहतर योगदान करने की कोशिश कर रहा हूं। व्यापार के लिए मेरा परिचय मैंने कुछ सालों पहले फॉरेक्स कारोबार करना शुरू कर दिया था, जब मुझे एहसास हुआ कि स्टॉक मार्केट में असीमित दौरों का व्यापार करने के लिए अपर्याप्त निधियों के कारण मेरे डेटेल्रेडिंग स्टॉक न्यूनतम थे। मैं जल्दी से एक ट्रेडिंग फोरमटरूम में शामिल हो गया मैं व्यापार के बारे में सभी सीखना शुरू कर दिया, जितना मैं कर सकता था। नि: शुल्क वीडियो, मुफ्त वेबिनार, और नि: शुल्क पंप और डंप शेयरों को कम से कम कहने के लिए (मैं इन्हें भी छुआ नहीं था, मैं सिर्फ व्यापार बाजारों में इस्तेमाल होने वाले विभिन्न उपकरणों को जानने के लिए था)। एक बार मुझे एहसास हुआ कि मेरे खाते में न्यूनतम दिन व्यापारी स्थिति फंड नहीं था। मैंने थोड़ी अधिक शोध किया और विदेशी मुद्रा में आया विदेशी मुद्रा के लिए मेरा परिचय मैंने इस विदेशी मुद्रा के बारे में अधिक जानने की शुरुआत की एक लंबी कहानी कम करने के लिए यह मुझे बच्चे की सांस लेने के लिए लाया गया (मुझे बच्चापिपियों के समय में व्यापार के बारे में जानने की जरूरत है)। तो मुझे पता चला कि मैं कम पैसे के साथ मुद्राओं का लाभ उठाने के लिए धन्यवाद कर सकता हूं। मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार अनुभव मैंने अपना पहला डेमो खाता खोलना समाप्त कर दिया जब तक मुझे एहसास नहीं हुआ कि मैं लगभग 3 महीने बाद एक नया खाता खोलने के लिए तैयार था (बड़ी गलती यह थी)। मैंने सिस्टम, सभी प्रकार के संकेतक की कोशिश की, यह, कि, और सब कुछ केवल मेरे खाते को उड़ाने के लिए। बहुत ज्यादा भावनाएं, प्रफुल्ल के बारे में समझने में असमर्थ हैं, और अधीर हैं मैंने एक और खाता खोल दिया, एक बहुत बड़ा खाता 2K ने इसे लगभग 700 तक खींच लिया, फिर मैंने इसे 2001 तक दोबारा बना लिया और मुझे बहुत खुशी हुई मैंने सोचा कि आखिरकार मुझे बड़ी तस्वीर मिली मैंने अपने अकाउंट्स को कुछ हफ्तों से भी कम समय में 700 से 2 के बीच की मरम्मत की। ब्वॉय ओह ब्वॉय, यद्यपि मैं श्री हॉट शीट था। एक हफ्ते बाद कुछ हफ्ते बाद मैं निराश हो गया। मैंने अपने खाते को 500 के लिए आकर्षित किया क्योंकि मैं अहंकारी, अतिरंजित और अधिकतर था। कुल डेढ़ साल पहले मेरे ट्रेडिंग फॉरेक्स को हारे हुए स्थिति का फायदा उठाने के लिए चला गया था। परेशान, उग्र, गुस्से में, चार्ट्स घूरते हुए घंटों के घंटे खर्च करते हैं, पवित्र गिरजाघर की तलाश में मैं वास्तविकता और मेरे आसानी से मोहभंग व्यापार के साथ पकड़ में नहीं आया। जहां व्यापार मेरे लिए बेहतर के लिए एक मोड़ ले लिया इतने निराशा के बाद, मैंने संकेतकों, भावनाओं से छुटकारा पाने का निर्णय लिया और निर्णय लिया कि वह वास्तव में क्या है के लिए बाजार को देखता है। मैं स्काइपे के माध्यम से व्यापार कर रहा था एक दोस्त था और हम विचारों और विचारों को साझा करेंगे। हम दोनों इस बिंदु पर तंग आये और मैंने उन्हें एक दिन बताया। मैं मनुष्य हूँ मुझे एक महीने के लिए एक ब्रेक की ज़रूरत है और मेरे विचारों को इकट्ठा करना और ध्यान देना है कि मैं चार्ट का अध्ययन कैसे कर रहा हूं और यह देख रहा हूं कि बाजार वास्तव में क्या कर रहा था। धुआं और दर्पण को देखते हुए मेरे दोस्त सहमत हुए और कहा कि वह एक ही काम करने जा रहा था। हमने संपर्क में रखा और एक-दूसरे को सलाह देने की कोशिश की (मैं एक आत्मलिपि व्यापारी हूं और वह भी था। हमने जो पैसा खो दिया है उसके अलावा प्रशिक्षण के लिए कभी भी भुगतान नहीं किया)। मैंने पढ़ा और पीए, एफएफ पर, इंटरनेट पर और हर जगह पढ़ा। मैं व्यापार में वापस कूदने के लिए तैयार था यह अंत मेरे दोस्त है जो मैंने अपने दोस्त को बुलाया, कहा आदमी जो मैं वापस व्यापार में कूद रहा हूं, मैं जाने के लिए तैयार हूं। मैंने कहा कि मैं नग्न व्यापार कर रहा हूं (केवल चार्ट्स का संकेत नहीं) मेरे सभी संकेतकों को फेंकने और फिर से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरा व्यापार गलत हो गया था (एक तरफ लीवरेज होने के लिए)। मैं वास्तव में यह वास्तव में क्या है के लिए बाजार को देखने के लिए शुरू कर दिया। मैंने एक दोस्त को दिखाया कि मैंने कैसे व्यापार शुरू किया है और मुझे इसके साथ सफलता का एक टन मिला। अमीर सफलता नहीं बल्कि व्यापार में सफलता। मैंने उनसे कहा कि मैंने अपना लाभ कम कर दिया, और एक छोटे छोटे खाते का कारोबार करना शुरू किया और बहुत छोटे बहुत से व्यापार करने लगा। नीचे एक चार्ट का उदाहरण है जिसे मैंने दिखाया था और मैंने उन्हें उन ट्रेडों के कई उदाहरण भेजे जिन्हें मैं ले रहा था: तो उसने मेरी प्रविष्टियां देखना शुरू कर दिया और उन्होंने कहा कि ये ट्रेड बनाने के लिए आप और क्या कर रहे हैं, मैंने कहा था कि इसकी बस जिस तरह से मैंने बाज़ार देखना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि विक्केफ की तरह लग रहा है कि आदमी अच्छा जवाब दिया मुझे पूछा गया है कि यह कौन है कि उसने अपने जैक वाइकाफ को जवाब दिया। उसे देखो तो मैंने उसे देखा और मेरे निराशा में मैंने जैक वायकॉफ़ ट्रेडिंग विधि चार्ट देखा। मैं उन लोगों को अगले उत्तर में पोस्ट करूंगा कि वे कौन हैं अटैचमेंट इमेजस (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) फ़रवरी 2010 में शामिल हो गया स्थितिः अन्य लोगों की सहायता करना 1,707 डाक इसलिए मैंने इस व्यॉकोफ लड़के की शोध शुरू कर ली और यहां उनके चार्ट जैसे कि यहां संलग्न हैं सबसे ऊपर है संचय मांग चरण (खरीद चरण), दूसरा एक वितरण आपूर्ति चरण है। तो उसने मुझे उन 2 चार्ट दिखाया और मैं बहुत अंतरित हुआ क्योंकि इस तरह मैंने थोड़ी देर बाद बाजार को देखना शुरू किया। जैक डेमली वाकोफ संभवत: महानतम व्यापारियों में से एक थे। अन्य हैं, लेकिन इस धागा के बिंदु के लिए हम वास्कॉफ़ व्यापार की तुलना में कुछ और पर ध्यान नहीं देंगे। बीकिंग को पढ़ने के कुछ हिस्से को तोड़ने के लिए अगले उत्तर पर वाकोफ के बारे में थोड़ा सा पोस्ट करें। नोट: इन सेटअपों के लिए समय सीमा रुझान को बदलने पर निर्भर करती है, जिसे आप पकड़ना चाहते हैं, मध्यस्थ, लंबी अवधि या कम अवधि यह उन प्रत्येक समय के फ्रेम के लिए काम करता है, लेकिन आपको शीर्ष पर नीचे वाले analasys जैसे दैनिक, एच 4, एच 1, एम 5 का उपयोग करना चाहिए। मेरी प्रविष्टियां एम 1 चार्ट के अनुरूप हैं, जब मैंने मासिक - दैनिक - एच 4 - एच 1 - एम 5 को देखा है। मासिक की आवश्यकता नहीं है लेकिन मैं एक बड़ी तस्वीर देखने के लिए चाहूंगा कि फरवरी 2010 में शामिल हो गया स्थिति: अन्य लोगों की मदद करना 1,707 डाक रिचर्ड डेमिल वाइकॉफ (1 9 नवंबर, 1 9 73 को जन्म हुआ, 1 9 मार्च, 1 9 73 में मर गया) स्टॉक मार्केट प्राधिकार था, उनकी स्वयं की पत्रिका पत्रिका वॉल स्ट्रीट (स्थापित 1 9 07), और स्टॉक मार्केट तकनीकों के लिए एक संपादक। रिचर्ड संभवत: महानतम सभी समय के व्यापारियों में से एक था। उन्होंने अपने मेथाड को प्राप्त करने के लिए वॉल्यूम एनालिसिस, कमजोर और मजबूत बाजारों का अध्ययन किया, जो मूल रूप से पैसा और ऑर्डर प्रवाह का अनुसरण कर रहा है। वायकोफ ने वित्तीय बाजारों में अपने तरीकों को लागू किया, और उनके खाते में यह वृद्धि हुई कि वह अंततः नौ और एक आधे एकड़ जमीन और एक मकान अगले दरवाजे जनरल मोटर्स औद्योगिक अल्फ्रेड स्लोअन एस्टेट, ग्रेट नेक, न्यूयॉर्क (हैप्पटन्स) में। विक्कोफ अमीर बन गए, वह वॉल स्ट्रीट के प्रकाशन के प्रकाशन के बारे में परोपकारी बन गए। उन्होंने शिक्षा, शिक्षण, और बाक्स की दुकानों और कैसे से बचने के लिए, जैसे न्यूयॉर्क में द शनीवार शाम के पोस्ट में चलने वाले एक्सपॉस प्रकाशित करने में अपना ध्यान और जुनून बदल दिया। 1 9 22 में शुरू होने वाला शनीवार शामक पोस्ट। शेयर, वस्तु में एक व्यापारी और शिक्षक के रूप में जारी और 1 9 00 के शुरूआती महीनों में बॉन्ड बाजारों में, वाइकॉफ बाज़ार की कार्रवाई के पीछे तर्क के बारे में उत्सुक थी। अपने समय के सफल व्यापारियों की वार्तालापों, साक्षात्कारों और अनुसंधान के माध्यम से, वाइकॉफ ने अपने व्यवहार और सिखाया जाने वाली पद्धति को बढ़ाया और प्रलेखित किया। वाइकॉफ ने साथ काम किया और उन सभी का अध्ययन किया, खुद, जेसी लिवरमोर ई। एच। हरिमैन जेम्स आर केने ओट्टो कान जे। पी. मौरगन। और दिन के कई अन्य बड़े ऑपरेटरों। वाइकोफ्स रिसर्च ने दावा किया कि समय के सबसे बड़े जीतने वाले स्टॉक और मार्केट प्रचारकों के बीच कई सामान्य विशेषताएं हैं। उन्होंने इन बाजार ऑपरेटरों और उनके परिचालनों का विश्लेषण किया और निर्धारित किया कि जहां जोखिम और इनाम व्यापार के लिए अनुकूल थे। उन्होंने हर समय स्टॉप-लॉसन के प्लेसमेंट पर बल दिया, किसी भी विशेष व्यापार के जोखिम को नियंत्रित करने के महत्व को, और उन्होंने बड़ी प्रवृत्ति (तेजी और मंदी की) के भीतर अभियान के लिए उपयोग की जाने वाली तकनीकों का प्रदर्शन किया। Wyckoff तकनीक कुछ अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकती है कि कैसे और क्यों पेशेवर हितों को सिक्योरिटीज खरीदने और बेचते हैं, जबकि उनके विचारों के साथ अपने मार्केट अभियान विकसित और बढ़ाते हैं जैसे कि कॉमपोज़ेट ऑपरेटरक्वाट वाइकॉफ की शिक्षाओं को अब भी सैन फ्रांसिस्को में गोल्डन गेट विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाता है। वाइकाफ व्यापार श्रेणी के अपने विश्लेषण में पूरी तरह से थे। वाइकोफ प्रदान करता है एक उपकरण समग्र ऑपरेटर की अवधारणा है। बस, वाइकॉफ ने महसूस किया कि बाजार के एक अनुभवी न्यायाधीश को पूरी कहानी को टेप पर दिखना चाहिए, जैसे कि यह एक ही मन की अभिव्यक्ति थी। उन्होंने महसूस किया कि यह सर्वपक्षीय खिलाड़ी के अनुरूप रहने के लिए एक महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक और सामरिक लाभ था। अपने कदमों का पालन करने के प्रयास करके, वाइकॉफ ने महसूस किया कि हम अपने पोर्टफोलियो और नेट-लायक के विकास के लिए बेहतर तैयार हैं। वाइकाफ ने तीन बार शादी की: पहली बार 18 9 2 में एल्सी स्यूडम को सिसेलिया जी। शियर के बाद दूसरा, और तीसरा अल्मा वीज। वाइकॉफ़ ने 1 9 28 में आरोप लगाया था कि उनकी दूसरी पत्नी, सेसेलिया जी। वाक्कोफ, जिसे मीडिया ने वॉल स्ट्रीट की प्रामा डोना की उपाधि दी थी, ने वाक् स्ट्रीट की पत्रिका को नियंत्रण रेखा से मिलकर श्री वाइकोफ से नियंत्रित कर लिया था। प्रश्नोत्तरी मीडिया ने एक समझौते में अलगाव समाप्त होने का जश्न मनाया जहां उन्हें पत्रिका कंपनी के बंधन के आधा मिलियन डॉलर मिले। पता है कि उन्हें कब रखना है, पता करें कि वे फरवरी 2010 में शामिल होने के बाद स्थिति: दूसरों की मदद करना 1,707 पदों को बाजार में समझने के लिए आपको निम्न को समझने की जरूरत है और आपको चाहिए कि, मुझे दोहराए जाने चाहिए, निम्नलिखित को समझना चाहिए: 1. भावनाएं संचालित होती हैं द्वारा और लत बाजार एक लत बन सकता है और बाजार में प्रवेश संभवतः खुद को और मेरे पुराने स्व जैसे संभवतः धन भूख दिमाग से नहीं होता है भावनाओं से छुटकारा पायें, छुटकारा पायें और व्यसन से मुक्त हो जाओ। आप पूछते हैं कि मैंने किस विषय को लिखा है, जो इन सभी आधारों को कवर करेगा। कृपया इसे पूरी तरह से पढ़ें और इसे डायजेस्ट करें और यहां सूचीबद्ध तकनीकों का अभ्यास करें। ऊपर दिए गए लिंक में शीर्षक को अनदेखा करें क्योंकि यह इस नियम संख्या 1 पर लागू होता है। 2. अपने संकेतकों को बाहर निकालें। इसे अपने सिर में ले जाएं कि वे पीछे हो जाएं, झूठे आंदोलनों को दिखाएं, और आप गणितीय कम्प्यूटेशंस के आधार पर अपनी आँखों और बाज़ार के बारे में अपने विचारों के आधार पर निर्भर हैं। 3. मात्रा के बारे में कुछ सीखना शुरू करें और अतरल बाजार और तरल बाजारों को समझें। मैं विषय में नहीं जाता, लेकिन मैं आपको इस लिंक को छोड़ दूँगा क्योंकि यह मूल्य की गति को समझने के लिए पूर्व-आवश्यकता है यह बल्कि आसान है, मात्रा में वृद्धि एक बढ़ते बाजार के समान होना चाहिए, और मात्रा में वृद्धि एक गिरते बाजार के समान होना चाहिए। कृपया फिर से अनुलग्नक को देखें, जिसे मैंने यहां संपादित संस्करण पोस्ट किया है। पोस्ट करने में पहली तस्वीर के साथ इसकी तुलना करें 2 ठीक है, मैं वाईकॉॉफ चार्ट पर समझता हूं कि चरण और चक्र के बहुत सारे हैं आपको उन सभी को याद रखना जरूरी नहीं है, हालांकि यह जानना अच्छा है। इन स्थापनाओं के लिए घूरने के कुछ घंटों के बाद आपकी आंख इन सेटअपों को देखना शुरू कर देंगे। मैं अगले उत्तर में वाकोफ चरण के अर्थ को पोस्ट करने जा रहा हूं। अटैचमेंट इमेज (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) फ़रवरी 2010 में शामिल किया गया स्थिति: अन्य लोगों की मदद करना 1,707 पोस्ट चरण ए में चरण ए, आपूर्ति प्रभावशाली रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि अंत में आपूर्ति की थकावट स्पष्ट हो रही है आपूर्ति या बिक्री के निकट होने वाले थकावट का प्रारंभिक समर्थन (पीएस) और बिक्री चरमोत्कर्ष (एससी) में इसका सबूत है, जहां एक चौड़ा प्रसार अक्सर चरमोत्कर्ष होता है और जहां बड़े पैमाने पर भारी मात्रा या आतंकित बिक्री जनता को बड़े व्यावसायिक हितों द्वारा अवशोषित कर रही है। एक बार इन तीव्र बिक्री के दबावों को व्यक्त किया गया है, और स्वत: रैली (एआर) बिक्री चरमोत्कर्ष के बाद है। डाउनगेड पर एक सफल माध्यमिक परीक्षा एससी पर कम बिक्री दिखाती है और फैलाव की कमी और मात्रा घटती है। एक सफल माध्यमिक परीक्षा (एसटी) को समान मूल्य स्तर के आसपास बंद करना चाहिए क्योंकि बिक्री चरमोत्कर्ष अनुसूचित जाति और एसटी की नीच और एआर की ऊंची सीमा व्यापार सीमा (सीआर) की सीमा निर्धारित करती है। बाजार व्यवहार पर ध्यान केंद्रित करने में सहायता के लिए क्षैतिज रेखाएं खींची जा सकती हैं यह संभव है कि चरण ए में प्रसार और मात्रा में एक नाटकीय विस्तार शामिल नहीं होगा। हालांकि, यह बेहतर है यदि ऐसा होता है, क्योंकि अधिक नाटकीय बिक्री विक्रेताओं में से अधिक को समाप्त कर देगी और अधिक स्पष्ट और निरंतर मार्कअप के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी। जहां एक टी एक पुनर्मूल्यांकन (एक टीआर को जारी रखने के कदम के भीतर) दर्शाता है, आपको पीएस, एससी और एसटी के प्रमाण नहीं मिलेगा। इसके बजाय, चरण ए बुनियादी Wyckoff वितरण योजनाबद्ध के चरण ए की तरह अधिक दिखेगा। बहरहाल, चरण ए अभी भी उस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है जहां पिछले प्रवृत्ति को रोकना होता है। ट्रेडिंग रेंज के चरणों बी के माध्यम से आम तौर पर एक ही तरीके से इकट्ठा होता है जैसे कि संचय के प्रारंभिक आधार क्षेत्र में। चरण बी चरण बी का कार्य अगले प्रभाव के लिए तैयारी में एक कारण बनाना है। चरण बी में, आपूर्ति और मांग संतुलन में अधिकांश भाग के लिए होती है और कोई निर्णायक प्रवृत्ति नहीं होती है। हालांकि बाजार के भविष्य के पाठ्यक्रम के लिए सुराग आमतौर पर अधिक मिश्रित और मायावी हैं, कुछ उपयोगी सामान्यीकरण किए जा सकते हैं। चरण बी के शुरुआती चरणों में, कीमत झूलों को अधिक विस्तृत होना पड़ता है, और वॉल्यूम आमतौर पर अधिक से अधिक और अधिक अनियमित होता है। जैसे ही टीआर प्रकट होता है, आपूर्ति कमजोर हो जाती है और पेशेवरों के रूप में आपूर्ति मजबूत होती है। जितना करीब आप अंत तक पहुंचते हैं या टी को छोड़ते हैं, उतना अधिक मात्रा कम हो जाती है। समर्थन और प्रतिरोध लाइनों में आम तौर पर चरण बी में मूल्य कार्रवाई होती है और चरण सी में आने वाली परीक्षण प्रक्रिया को परिभाषित करने में सहायता मिलेगी। TR के पेन्ट्रैशन या पेन्ट्रैशन की कमी हमें आपूर्ति और मांग की मात्रा और गुणवत्ता का न्याय करने में सक्षम बनाती है। चरण सी में चरण सी, स्टॉक परीक्षण के माध्यम से चला जाता है। यह इस परीक्षण चरण के दौरान है कि स्मार्ट मनी ऑपरेटर्स का यह पता लगा है कि स्टॉक मार्कअप चरण में प्रवेश करने के लिए तैयार है या नहीं। स्टॉक टीआर से बाहर निकलने के लिए ऊंचे ऊपर और नीचे से गिरना शुरू हो सकता है या ऊपर की ओर चढ़ने से पहले पिछली समर्थन को तोड़ने से पहले यह गिरावट के झरने या शॉकआउट के माध्यम से जा सकता है। यह बाद का परीक्षण व्यापारियों द्वारा पसंद किया जाता है क्योंकि यह कमजोर धारकों की शेष आपूर्ति को साफ करने का एक बेहतर काम करता है और अंतिम चाल की दिशा के रूप में गलत धारणा पैदा करता है। एक वसंत एक व्यापारिक सीमा के समर्थन स्तर के नीचे एक मूल्य स्थान है, जो तेजी से उलट जाता है और फिर रेंज में वापस चला जाता है। यह एक भालू के जाल का एक उदाहरण है क्योंकि समर्थन से नीचे के ड्रॉप डाउनट्रेन्ड की बहाली का संकेत है। हकीकत में, हालांकि, ड्रॉप डाउनथ्रेंड के अंत के निशान है, इस प्रकार देर से विक्रेताओं या भालू को फँसाने। आपूर्ति की मात्रा, या विक्रेताओं की ताकत, मूल्य की गहराई से नई चढ़ाव और उस पैठ में मात्रा के रिश्तेदार स्तर तक तय की जा सकती है। इस परीक्षण प्रक्रिया तक, आपको यह सुनिश्चित नहीं किया जा सकता कि टीआर संचय होता है और इसलिए आपको पर्याप्त स्थिति तक उस स्थिति में लेने के लिए इंतजार करना होगा जब तक कि मार्कअप शुरू होने वाला नहीं है यदि हम इंतजार कर रहे थे और अनजान टीटी के साथ पीछा किया, तो हम इस बिंदु पर पहुंचे हैं जहां हम संभावित ऊपर की ओर बढ़ने का पूरा भरोसा रख सकते हैं। आपूर्ति के साथ जाहिरा तौर पर समाप्त हो गया और हमारे खतरे के बिंदु का पता लगाया गया, सफलता की हमारी संभावना अच्छी है और हमारे इनामवार अनुपात का अनुकूल है। चरण डी यदि हम अपने विश्लेषण और हमारे समय में सही हैं, तो अब क्या करना चाहिए, आपूर्ति पर मांग का सुसंगत प्रभुत्व है, जैसा कि कीमतों के विस्तार को बढ़ाना और मात्रा बढ़ाना और छोटे पर प्रतिक्रियाओं (एलपीएस) फैलता है और घटती मात्रा यदि यह पैटर्न नहीं होता है, तो हमें सलाह दी जाती है कि हम अपनी स्थिति में न जोड़ें लेकिन हमारी मूल स्थिति को बंद करने की कोशिश करें और जब तक हम अधिक निर्णायक सबूत नहीं देते कि मार्कअप शुरू हो रहा है। यदि आपके स्टॉक की मार्कअप इस पॉइंट के अनुसार वर्णित है, तो आपके पास अपनी स्थिति में जोड़ने के लिए अतिरिक्त अवसर होंगे। आपका उद्देश्य यहां एक स्थिति शुरू करना होगा या आपकी स्थिति को जोड़ना होगा क्योंकि शेयर या वस्तु TR को छोड़ने के बारे में है। इस बिंदु पर, संचय के बल ने Wyckoff बिंदु-और-आंकड़ा पद्धति द्वारा मापा गया एक अच्छी क्षमता बनाई है। चरण डी में, मार्कअप चरण के फूल के रूप में पेशेवरों को स्टॉक में जाने लगते हैं। यह यहां है कि हमारी स्थिति में शामिल होने के लिए हमारे सर्वोत्तम अवसर मौजूद हैं, जैसे स्टॉक TR को छोड़ देता है। फरवरी 2010 में शामिल हुए: स्थिति: अन्य लोगों की मदद करना 1,707 पद चरण ए में चरण ए, मांग प्रमुख रही है और मांग कम होने का पहला महत्वपूर्ण प्रमाण प्रारंभिक आपूर्ति (पीएसवाई) और खरीद चरमोत्कर्ष (बीसी) पर आता है। यह अक्सर व्यापक मूल्य फैलता है और मौसम संबंधी मात्रा में होता है। यह आमतौर पर एक स्वचालित प्रतिक्रिया (एआर) और फिर बीसी की एक माध्यमिक परीक्षा (एसटी) द्वारा पीछा किया जाता है, आमतौर पर कम मात्रा पर। यह अनिवार्य रूप से संचय में चरण A के व्युत्क्रम है। संचय के साथ, वितरण में चरण ए भी मौसम संबंधी कार्रवाई के बिना समाप्त हो सकता है मांग की थकावट का एकमात्र प्रमाण फैल और मात्रा घट रहा है। जहां पुनर्वितरण का संबंध है (एक बड़े पैमाने पर जारी रखने के भीतर एक व्यापारिक सीमा), आप चरण ए में बिना या बिना बिना आकस्मिक कार्रवाई के अवरुद्ध को देखेंगे। हालांकि, पुनर्वितरण के लिए व्यापारिक सीमा (टीआर) के शेष में , बी के माध्यम से बी के माध्यम से चरणों के भीतर दिशानिर्देश सिद्धांत और विश्लेषण एक वितरण बाजार के शीर्ष पर टी के समान होगा चरण बी चरण बी के दौरान कारण का निर्माण होता है। चरण बी के बारे में यहां दिए गए बिंदु संचय के भीतर चरण बी के लिए किए गए बिंदु हैं, सिवाय इसके कि सुराग यहाँ की आपूर्ति के आधार पर शुरू हो सकता है। मांग। चरण सी चरण बी में एक तरह से प्रकट होता है चरण बी में गतिरोध के बाद कमजोरी (एसओई) के संकेत के द्वारा होता है। एसईओ आमतौर पर काफी वृद्धि हुई फैल और मात्रा के साथ नकारात्मक पक्ष के साथ होती है जो कि चरण बी में गतिरोध को तोड़ने लगते हैं क्योंकि बर्फ बर्फ से गिर सकती है या नहीं, लेकिन बाद की रैली को एक आखिरी आपूर्ति की आपूर्ति (एलपीएसई) में वापस कर दी जाती है तेजी से मामला के लिए आमतौर पर अपरिचित और संभवतः कम फैड एंडर वॉल्यूम के साथ होने की संभावना है। आपूर्ति के अंतिम बिंदु आपको किसी भी शेष लंबे समय से बाहर निकलने का आखिरी मौका देता है और शेष शेष लंबे समय से बाहर निकलने का आपका पहला मौका देता है और एक छोटी स्थिति लेने का आपका पहला आमंत्रित अवसर है। एक और भी बेहतर स्थान रैली पर होगा जो एलपीएसई परीक्षण करता है, क्योंकि यह अधिक सबूत (कम प्रसार और मात्रा) और अधिक कसकर परिभाषित खतरे का संकेत दे सकता है एक उत्थान एक वसंत के विपरीत है यह एक ट्रेडिंग रेंज के प्रतिरोध स्तर के ऊपर एक मूल्य वृद्धि है जो जल्दी ही खुद को उलट कर देता है और व्यापारिक सीमा में वापस चला जाता है। एक उत्थान एक बैल जाल है जो एक अपट्रेंड की शुरुआत को संकेत करता है लेकिन वास्तविकता में ऊपर की ओर के अंत के निशान हैं उत्थान की भयावहता मूल्य निर्धारण की सीमा तक नई ऊंचाई पर और उस आंदोलन में मात्रा के रिश्तेदार स्तर तक निर्धारित की जा सकती है। चरण सी भी एक स्पष्ट कदम ऊपर की ओर प्रकट कर सकता है, व्यापार सीमा के ऊंचाइयों के माध्यम से तोड़ सकता है। इसे वितरण (यूटीएडी) के बाद एक अपवाद के रूप में दिखाया गया है। संचय योजनाबद्ध में टर्मिनल शेकआउट की तरह, यह बाजार की दिशा का गलत असर देता है और नए खरीदारों के लिए उच्च मूल्यों पर अधिक वितरण की अनुमति देता है। इसके परिणामस्वरूप शॉर्ट पोजिशन के कमजोर धारकों में उनके पदों को आत्मसमर्पण कर रहे हैं, नीचे की ओर बढ़ने से ठीक पहले मजबूत खिलाड़ी। क्या नई ऊंची जमीन बढ़ाना मात्रा बढ़ने और रिश्तेदार संकुचित फैलाव पर होना चाहिए, और टीआर के बंद होने के औसत स्तर पर मूल्य रिटर्न, यह ठोस मांग की कमी का संकेत देगा और पुष्टि करेगा कि ऊपर की ओर से ब्रेकआउट में टीआर संचय, बल्कि वितरण का गठन। व्यापारिक सीमा के सफल समझ और विश्लेषण से व्यापारियों को संभावित रूप से बहुत ही अनुकूल अनुकूलन पैरामीटर के साथ विशेष व्यापारिक अवसरों की पहचान करने में मदद मिलती है। जब एक व्यापारिक श्रेणी का विश्लेषण करते हैं, तो हम पहली बार यह पता लगाना चाहते हैं कि आपूर्ति और मांग का कानून हमारे लिए क्या खुलासा कर रहा है। हालांकि, जब व्यक्तिगत आंदोलनों, रैलियों, या प्रतिक्रियाएं आपूर्ति और मांग के संबंध में प्रकट नहीं होती हैं, तो प्रयास के विरुद्ध कानून बनाम परिणाम याद रखना महत्वपूर्ण है। मूल्य फैलाव, मात्रा और समय के संदर्भ में व्यापारिक सीमाओं के भीतर रैलियों और प्रतिक्रियाओं की तुलना करके, शेयरों की ताकत, स्थिति और संभावित भविष्य के पाठ्यक्रम के बारे में अतिरिक्त सुरागों की खोज की जा सकती है। यह कारण और प्रभाव के कानून को नियोजित करने के लिए उपयोगी होगा। किसी व्यापारिक सीमा की गतिशीलता के भीतर, संचय या वितरण के बल हमें पर्याप्त व्यापार लाभ के लिए कारण और संभावित मौका देता है। ट्रेडिंग रेंज से हमें ट्रेडिंग-रेंज से अंतिम कदम की सीमा का विस्तार करने के लिए बिंदु-और-आंकड़े चार्ट के उपयोग के साथ-साथ क्षमता भी मिलेगी और यह निर्धारित करने में हमारी मदद करेगी कि क्या उन व्यापारिक अवसरों का अनुकूलन या हमारे पारितोषिक पैरामीटर से अधिक । चरण डी चरण डी आता है और चरण सी में परीक्षण के बाद खुद को प्रकट करता है हमें अंतिम गैसों या मांग की आखिरी गति को दिखाता है। चरण डी में, आपूर्ति के साक्ष्य या तो बर्फ के माध्यम से एक ब्रेक के साथ या एक आगे बढ़ने के साथ-साथ व्यापार की सीमा में एक उत्थान के बाद बढ़ता जा रहा है। चरण डी में, आपको बाजार की संभावित दिशा के अधिक प्रमाण और आपके पहले या अतिरिक्त लघु पदों को लेने का अवसर भी दिया जाता है। एक मार्कडाउन चक्र शुरू होने से पहले आपके सर्वोत्तम अवसर एलपीएसइएस का प्रतिनिधित्व रैलियों पर हैं। चरणों के भीतर उठाए गए पदों के सेट में अपना लेगिंग सी और डी पूंजी की रक्षा और लाभ को अधिकतम करने के लिए एक गणना वाले दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करता है। यह महत्वपूर्ण है कि अतिरिक्त शॉर्ट पोजीशन को जोड़ा जाए या पीराम्रैड किया जाए, अगर आपकी प्रारंभिक स्थिति लाभ में हों चरण ई चरण ई डाउनटेन्ड के खुलासा को दर्शाता है, स्टॉक या कमोडिटी ट्रेडिंग रेंज को छोड़ देता है और आपूर्ति नियंत्रण में है। रॅली आमतौर पर कमजोर हैं फरवरी 2010 में शामिल हुए स्थिति: दूसरों की सहायता करना 1,707 पदों तो मैंने जो कुछ भी पोस्ट किया है, वास्तव में यह है कि एक व्यापारी को वास्तव में जरूरी होना चाहिए। इन बातों पर विचार-विमर्श करने के लिए समय लगेगा याद रखें धन प्रबंधन, सेटअप के लिए धैर्य, ओवरट्रेड न हो, और पुष्टि। मैं समय समय परमिट के रूप में इस धागे को और अधिक योगदान दे रहा हूं, मैं लगातार पोस्ट करने में सक्षम नहीं हूं और यह बंद हो जाएगा पर यह वही है जिसे मैं शुरू करना चाहता हूं और इसे बढ़ाना चाहता हूं। यह धागा चर्चा के लिए खुला है, और बाजार एनालिसिस और हम कैसे एक दूसरे की मदद कर सकते हैं: 1. यदि आप दूसरों का सम्मान करते हैं 2. मैं दूसरों का अनादर नहीं कर सकता हूं 3. यादृच्छिक टिप्पणियों के साथ पोस्ट करने के लिए पोस्ट न करें - आप इससे संबंधित पोस्ट करेंगे विषय और बाजार भावनाओं और स्थापनाओं के बारे में वर्तमान चर्चा 4. संकेतों के लिए मुझसे मत पूछो या संकेतों के बारे में बात करें। 5. यदि आप कभी भी कारोबार नहीं करते हैं तो मुझे व्यापार के बारे में मत पूछिए। यह एक और उन्नत थ्रेड है अगर आपको व्यापार की मूल बातें की जरूरत है तो यहां पर बेबीपिप्सस्कूल या फोरक्सफेक्टर के अन्य भागों की तलाश करें। कोई प्रश्न एक गूंगा प्रश्न नहीं है - यदि आप किसी के प्रश्न का उत्तर देते हैं तो आप उनका इलाज करना चाहते हैं। 7. पोस्ट चार्ट अगर आपके पास सेटअप है प्रविष्टियों को पोस्ट न करें और बाहर निकल न करें यदि आपके पास इसके लिए कुछ भी नहीं दिखाना है ठीक है, मैं थक चुका हूँ, मुझे आशा है कि यह कुछ महान की शुरुआत है। अनुलेख हां यह असली सौदा है और यही आप सच्चे बाजार का पालन करते हैं और बड़े कुत्तों के साथ सवारी करते हैं। पता है कि उन्हें कब पकड़ना है, उन्हें कब जाना चाहिए कि मैं यहाँ नकारात्मक नहीं हूं, लेकिन आप इस तथ्य को कैसे जानते हैं कि अलग-अलग ब्रोकरों के अलग-अलग टिक मूल्य होंगे, उदाहरण के तौर पर अल्पारी फ़ीड गड़बड़ होती है क्योंकि वे एक बाल्टी की दुकान बाजार निर्माता हैं, जबकि किसी को पसंद है Vantge FX में कम जंगली फ़ीड होती है और इसलिए मात्रा कम दिखाई दे सकती है। मैं यह सुझाव नहीं दे रहा हूं कि यह विचार मान्य नहीं है, मुझे यकीन है कि यह है, लेकिन अगर दो व्यापारी दोनों अलग-अलग जानकारी देख रहे हैं तो वे उसी स्थिति में अलग-अलग ट्रेड लेंगे। आप एक रोचक बात लाते हैं। मैं विदेशी मुद्रा में कैसे टिक वॉल्यूम की गणना कर रहा हूं, इसके बारे में बहुत अच्छी तरह से वाकिफ नहीं हूं, जो दलाल कई तरलता प्रदाताओं की पेशकश करते हैं, वो वॉल्यूम प्रवाह का अधिक सटीक प्रतिनिधित्व करते हैं I यहां नकारात्मक नहीं है लेकिन आप इस तथ्य को कैसे देखते हैं कि अलग-अलग दलालों के लिए अलग-अलग टिक मूल्य होंगे उदाहरण के तौर पर अल्पारी फ़ीड गड़बड़ होती है क्योंकि वे एक बाल्टी की दुकान बाजार निर्माता हैं जबकि वेंटेज एफएक्स जैसे कोई भी कम जंगली फीड है और इसलिए मात्रा कम दिख सकती है। मैं यह सुझाव नहीं दे रहा हूं कि यह विचार मान्य नहीं है, मुझे यकीन है कि यह है, लेकिन अगर दो व्यापारी दोनों अलग-अलग जानकारी देख रहे हैं तो वे उसी स्थिति में अलग-अलग ट्रेड लेंगे। स्टॉक मार्केट के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार में मात्रा का उपयोग करने के बारे में मैंने क्या सोचा था। हम वास्तव में विदेशी मुद्रा पर सटीक मात्रा नहीं जानते हैं .. मैंने अपने दोस्त को बुलाया, कहा आदमी जो मैं वापस व्यापार में कूद रहा हूं, मैं जाने के लिए तैयार हूं। मैंने कहा कि मैं नग्न व्यापार कर रहा हूं (केवल चार्ट्स का संकेत नहीं) मेरे सभी संकेतकों को फेंकने के बाद और व्यापारिक शुरुआत शुरू हुई, मुझे एहसास हुआ कि मेरा व्यापार गलत हो गया (अलग-अलग होने के लिए)। मैं वास्तव में यह वास्तव में क्या है के लिए बाजार को देखने के लिए शुरू कर दिया। मैंने एक दोस्त को दिखाया कि मैंने कैसे व्यापार शुरू किया है और मुझे इसके साथ सफलता का एक टन मिला। अमीर सफलता नहीं बल्कि व्यापार में सफलता। मैंने उससे कहा कि मैंने अपना लाभ कम कर दिया, और एक नया छोटा खाता और व्यापार शुरू करना शुरू कर दिया। मेरे साथ एक ही कहानी है, मैं अपना लीवरेज कचरा घटाता हूं, सभी सूचक बड़ा समय सीमा (एच 4 एम्प अधिक) लेते हैं और मुझे लगता है कि मैंने जो सबसे अच्छी बात सीख ली है वह लाभ चलाने देता है, फिर भी मैं हार्ड एसएल का उपयोग नहीं कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं सोचता हूं गलत स्थिति में मेरा व्यापार निर्णय विधि अलग है, मैं समाचार पर और बहुत कुछ कोरलेशन पर निर्भर हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं आपसे यहाँ सीख सकता हूँ eace: एक महान धागा के लिए धन्यवाद। QuotSSsquot और quot; LPSsquot के बाहर काम करने की कोशिश कर रहा है वितरण चरणों में एलपीएसई है, तो एलपीएस का मतलब अंतिम आपूर्ति का बिंदु है। इसके अलावा, आईसीई और क्रीक के किसी भी स्पष्टीकरण को नहीं देख पाए। निकटता का अनुसरण किया जायेगा, क्योंकि मेरा एफएक्स अनुभव आपके लिए बहुत ही समान है। ईपी एसओएस वास्तव में अस्थिरता है जब एक बार प्रवृत्ति में परिवर्तन शुरू हो जाता है, आप संभवतया प्रसार की वृद्धि के बारे में देखेंगे, आप शायद 1 से 2 पिप्स में एक बड़ा बदलाव नहीं देख पाएंगे, लेकिन यह वहां मौजूद होगा। इसका कारण यह है कि पैसा आगे बढ़ना शुरू हो रहा है और अधिक अस्थिर हो गया है। सब सचमुच है सूचना एसओएस एलपीएस (आपूर्ति के आखिरी बिंदु) पर पुनर्परिवरित यह इस बात का जोर है कि बाजार को कम कर दिया जाता है और अंततः प्रवृत्ति में बदलाव होता है बर्फ और क्रीक कृपया स्क्रीनशॉट को पिछले स्क्रीनशॉट देखें, क्या आप डाउनट्रेंड समाप्ति पर क्रीक देखते हैं और अपट्रेंड में बदलते हैं, क्रीक की पुष्टि दूसरी उच्च ऊंचाई से की जाती है, विपरीत बर्फ को तोड़ने के लिए सही है, ध्यान दें कि कम उच्च डाउनट्रेन्ड की पुष्टि होने से पहले पुष्टि की जाती है पता है कि जब उन्हें पकड़ लेना है, तो जानिए कि उन्हें कब पाना होगा, जो कि मैंने स्टॉक मार्केट के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार में मात्रा का उपयोग करने के बारे में सोचा था। हम वास्तव में विदेशी मुद्रा पर सटीक मात्रा नहीं जानते हैं .. वॉल्यूम की बुनियादी परिभाषा पर सही नजरिए यह मूलतः एक सीमित क्षेत्र में पदार्थ की मात्रा है मुख्य शब्द पदार्थ और अमाउंट ट्रेडिंग फॉरेक्स में आपके पास स्पॉट वॉल्यूम (टेक्स वॉल्यूम) है, और नियमित ट्रेडिंग में जैसे इक्विटी और वायदा आपके पास वास्तविक मात्रा का अनुबंध है, और वही विकल्पों के लिए जाता है पता है कि उन्हें कब रखना है, पता करें कि जब एमएफ़ फ़रवरी 2010 में जोड़ा गया था स्थिति: दूसरों की मदद करना 1,707 पदों मैं एक नया व्यापार डाल दिया है, मेरी प्रविष्टि 1.2535 है। मैं छोटे 100 पीओपी रिट्रेसमेंट का कारोबार देख रहा हूं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि कुल रुझान नीचे है। यह एक काउंटर स्ट्रेस ट्रेस नहीं है, यह रिट्रेसमेंट ट्रेड है। 2650 को मैं फिर से कम दिखता हूँ खरीदारी के अवसरों के लिए अच्छा समर्थन दिखाने के लिए जिन क्षेत्रों में मैंने रेखांकित किया है, आप देख सकते हैं यह वाईकॉफ़ की तुलना में एक छोटी सी तस्वीर है, हालांकि सामान्यीकरण एक ही प्रारूप है, सिर्फ खाड़ी याद नहीं है क्योंकि मैं एक विशाल प्रवृत्ति के लिए नहीं जा रहा हूं। मैं 30 पीओपी एसएल संलग्न छवि का उपयोग कर रहा हूं (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने एक नया व्यापार डाल दिया है, मेरी प्रविष्टि 1.2535 है। मैं छोटे 100 पीओपी रिट्रेसमेंट का कारोबार देख रहा हूं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि कुल रुझान नीचे है। यह एक काउंटर स्ट्रेस ट्रेस नहीं है, यह रिट्रेसमेंट ट्रेड है। 2650 को मैं फिर से कम दिखता हूँ खरीदारी के अवसरों के लिए अच्छा समर्थन दिखाने के लिए जिन क्षेत्रों में मैंने रेखांकित किया है, आप देख सकते हैं यह वाईकॉफ़ की तुलना में एक छोटी सी तस्वीर है, हालांकि सामान्यीकरण एक ही प्रारूप है, सिर्फ खाड़ी याद नहीं है क्योंकि मैं एक विशाल प्रवृत्ति के लिए नहीं जा रहा हूं। मैं एक 30 पीओपी स्ल का उपयोग कर रहा हूँ आप 1 मिनट के छोटे टीएफ पर तस्वीर देख सकते हैं आंदोलन को स्पष्ट रूप से दिखाता है। ऐसा लगता है कि प्रवेश पर सही समय

No comments:

Post a Comment