Friday 19 January 2018

विदेशी मुद्रा - जादू - लहर की पीडीएफ


मेरा विदेशी मुद्रा जादू लहर विदेशी मुद्रा व्यापार में कोई शॉर्टकट नहीं है लाभप्रद बनने से पहले आपको बहुत कुछ सीखना होगा। यदि आप मुझे पसंद करते हैं और सीखना चाहते हैं, तो मेरे वेबिनार में आकर मेरे साथ जुड़ें। पहली विधि प्रवृत्ति लाइनों, चैनल, और SampR स्तर या आपूर्ति और मांग। दूसरा तरीका हार्मोनिक व्यापार और पैटर्न जैसे गार्टले, चमगादड़, तितली और केकड़ा आदि तीसरा तरीका इलियट वेव विश्लेषण। यहां तक ​​कि अगर आप इन तीनों में से केवल एक विधि सीखते हैं, और इसका मास्टर बन जाते हैं, तो आप ठीक ही करेंगे, लेकिन आपको ठीक से सीखना चाहिए। मैं एक वेबिनार कर रहा हूं जो कल 27 दिसंबर 2012 को शाम 5 बजे है। समय। विषय हार्मोनिक पैटर्न बैट और उसकी गणना, यह कैसे निष्पादित है और लक्ष्य को उद्धृत करता है quot है। प्रत्येक व्यक्ति को इस मुफ्त वेबिनार में आने और मेरे साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित किया जाता है। कृपया हार्मोनिक पैटर्न बीएटी, इसकी गणना, और 27 दिसंबर 2012 को 5:00 पूर्वाह्न ईएसटी पर कैसे निष्पादित करें: इस हार्मोनिक पैटर्न बैट एक रिट्रेसमेंट पैटर्न है और आपको व्यापार के 2 अवसर प्रदान करता है। एक, पैटर्न पूर्ण होने से पहले और दूसरा पैटर्न के पूरा होने के बाद है। आइए और इसके बारे में सब कुछ जानने के लिए मुझे शामिल करें पंजीकरण के बाद, आपको एक पुष्टि ईमेल प्राप्त होगा जिसमें वेबिनार में शामिल होने के बारे में जानकारी है। नीचे ये चार्ट दिखाए गए हैं कि यह पैटर्न कैसा दिखता है और आप इसके साथ क्या कर सकते हैं। अटैच किया गया छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मेरा वर्तमान EUR-USD व्यापार सुरीले पैटर्न का उपयोग कर रहा है मेरे पास एक वेबिनार है जो आज शाम 5 बजे का समय है। यदि आप शामिल होना चाहते हैं तो हार्मोनिक पैटर्न बैट के लिए पंजीकृत करें, इसकी गणना और 27 दिसंबर 2012 को 5:00 पूर्वाह्न ईएसटी पर कैसे निष्पादित करें: यह हार्मोनिक पैटर्न बैट एक रिट्रेसमेंट पैटर्न है और आपको व्यापार के 2 अवसर प्रदान करता है। एक, पैटर्न पूर्ण होने से पहले और दूसरा पैटर्न के पूरा होने के बाद है। आइए और इसके बारे में सब कुछ जानने के लिए मुझे शामिल करें पंजीकरण के बाद, आपको एक पुष्टि ईमेल प्राप्त होगा जिसमें वेबिनार में शामिल होने के बारे में जानकारी है। अटैच किया गया छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मेरा वर्तमान EUR-USD व्यापार सुरीले पैटर्न का उपयोग कर रहा है मेरे पास एक वेबिनार है जो आज शाम 5 बजे का समय है। यदि आप शामिल होना चाहते हैं तो हार्मोनिक पैटर्न बैट के लिए पंजीकृत करें, इसकी गणना और 27 दिसंबर 2012 को 5:00 पूर्वाह्न ईएसटी पर कैसे निष्पादित करें: यह हार्मोनिक पैटर्न बैट एक रिट्रेसमेंट पैटर्न है और आपको व्यापार के 2 अवसर प्रदान करता है। एक, पैटर्न पूर्ण होने से पहले और दूसरा पैटर्न के पूरा होने के बाद है। आएं और शामिल हों। यहाँ रिकॉर्डिंग है। मेरी जादू आईबी सिस्टम में आपका स्वागत है कृपया नीचे दिए गए वीडियो देखें नीचे 28 नवंबर दिसम्बर 02 के बीच किए गए ट्रेडों को देखने के लिए नीचे दिए गए वीडियो देखें। इस व्यवसाय में सीखना कुंजी है। मेरे वेबिनार में, आप ये सीखेंगे कि ये सटीक SampR स्तर कैसे मिलेंगे और फिर मेरी जादू आईबी सिस्टम के जरिए एक सटीक प्रविष्टि ले लेंगे। कैसे परिष्करण से पहले सुरीले पैटर्न का पता लगाने के लिए और कैसे उन्हें रचनात्मक रूप से व्यापार करने के लिए और यह भी कैसे इलियट वेव सही गणना करने के लिए और पुष्टि के बाद जादू आईबी सेटअप ले। तो, आगे बढ़ें और सदस्यता लें मासिक सदस्यता 50. क्रेडिट डिबिट कार्ड के लिए सप्ताह के दौरान मैजिक आईबी सिस्टम का इस्तेमाल करना (2 दिसंबर तक 2 नवंबर तक) मैनेज आईबी सिस्टम का उपयोग करना यदि आप इस जादू आईबी प्रणाली को प्राप्त करना सीखें और अपने ई-मेल में चार्ट से पहले इन्हें व्यापार करना चाहते हैं और चाहते हैं कि मैं अपने लाइव वेबिनार में भाग लेना चाहता हूं बाजार में अद्यतन और नए व्यापार सेटअप, तो आगे बढ़ो और सदस्यता लें। आप ने जो किया आप उस पर खुश होंगे। नीचे यूएसडी-जेपीवाई मासिक चार्ट हैं (Amp से पहले) बीबीपी-एउड साप्ताहिक चार्ट नीचे दिए गए हैं। (Amp से पहले) 1000 pips ऊपर जा रहा है। नीचे जीबीपी-एउड साप्ताहिक चार्ट हैं (एम्प के पहले) 4500 पीएएस नीचे जा रहा है मासिक सदस्यता 50. क्रेडिट डिबिट कार्ड के लिए आप मेरे अगले वेबिनार में देखें

No comments:

Post a Comment