Sunday 7 January 2018

D8d3 - विदेशी मुद्रा प्रणाली


दो नाइजीरियाई, हाल ही में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सुरक्षित मुद्रा व्यापार व्यापार प्रतियोगिता में सबसे ऊपर थे। दूसरी बार नूरिडेन उस्मान ने 1000.00 में 11,207.77 बस एक महीने में कर दिया था, जैसा कि प्रतियोगिता वेबसाइट पर देखा जा सकता है: सुफिर चिलंगेस और तीसरे पर Udochi पॉल Ebere था जो 5000 एक whopping 50,000 में अपने D8D3 प्रणाली के साथ एक महीने की अवधि में एक ही प्रतियोगिता में बदल दुनिया के रूप में एक वैश्विक गांव हो जाता है, और इंटरनेट नाइजीरिया स्मार्ट दिमाग अंतरराष्ट्रीय व्यापार और व्यापार समुदाय में स्वतंत्र रूप से भाग लेने के लिए अनुमति देता है , नाइजीरिया की उत्कृष्टता सिर्फ कुख्याति के पिछले इतिहास पर चमकता है। वैश्विक बाजारों से उपकरण और सॉफ्टवेयर तक पहुंच, हालांकि अभी भी बाधा उत्पन्न हो रही है, जैसे कि BuyDirectFromUSA जैसे कि नाइजीरिया में पेरी सॉल्यूशन नाइजीरिया में चल रही कंपनी, हाल ही में नाइजीरिया के प्रत्यक्ष विपणन संस्थान द्वारा हाल ही में सर्वोत्तम अंतर्राष्ट्रीय शॉपिंग सर्विस कंपनी के रूप में एक पुरस्कार प्रदान किया गया था। और नाइजीरिया को विदेश में उपलब्ध सभी आवश्यक उपकरणों और सुविधाओं के लिए खरीद और भुगतान करने में सक्षम बनाता है। नाइजीरिया की नई पीढ़ी करोड़पति गर्व कर रहे हैं, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसनीय आंकड़े और सरकारी आधिकारिक नौकरी या 41 9। विदेशी मुद्रा व्यापार नाइजीरिया में नया नहीं है और वह नाइजीरियाई व्यापार क्षेत्र और विदेशी मुद्रा उपयोग का एक बड़ा और बड़ा हिस्सा बन रहा है। ट्रेडर्स मैन्युअल रूप से व्यापार या स्वचालित सीमित जोखिम व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करते हैं। लोकप्रिय रूप से खरीदे गए रोबोट यहां पर बेचा जाने वाले FapTurbo की तरह हैं: FapTurbo और कई अन्य विदेशी मुद्रा व्यापार अब नाइजीरिया में बड़ा व्यापार है, नाइजीरियाई लोग ऐसे लोग हैं जो जल्दी से धन की संभावना प्रदान करने वाले किसी भी चीज को पसंद करते हैं, हम सभी विज्ञापन देख सकते हैं जहां विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण की मांग की जाती है या पेशकश की जाती है और विदेशी मुद्रा व्यापारियों की सेवाएं आमंत्रित की जाती हैं, जैसे कि यहां प्राप्त होती है: ForexTradeNigeria अस्थिरता बिजली की आपूर्ति और धीमी गति से इंटरनेट कनेक्शन की प्रगति में बाधा है, और युवा नाइजीरियाई लोगों को व्यापार के सभी प्रभावों में ले जा रहा है, अभी भी संघीय सरकार की दया पर है और इस संबंध में सरकार द्वारा दी गयी लालची खराब सेवा प्रदाताओं ने लाइसेंस दिए हैं। कई व्यापारियों ने विदेशी होस्ट प्लेटफार्मों जैसे ezforexhost पर अपने व्यापार प्लेटफार्मों की मेजबानी की है और इसके लिए विदेशी होस्टिंग कंपनियों डॉलर का भुगतान करना होगा, बस बुनियादी बुनियादी ढांचे की कमी के कारण। और हम में से जो केवल यह जानना चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार विकिपीडिया के बारे में क्या है, विदेशी मुद्रा बाजार का ये शब्द वर्णन करता है: quot, विदेशी मुद्रा (मुद्रा या विदेशी मुद्रा या एफएक्स) बाजार जहां कहीं भी एक मुद्रा का कारोबार होता है, वहां मौजूद होता है। यह दुनिया का सबसे बड़ा वित्तीय बाजार है, और इसमें बड़े बैंक, केंद्रीय बैंक, मुद्रा सट्टेबाजों, बहुराष्ट्रीय निगमों, सरकारों और अन्य वित्तीय बाजारों और संस्थानों के बीच व्यापार शामिल है। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में औसत दैनिक व्यापार वर्तमान में 22.5 खरब से अधिक अमरीकी डालर की आवश्यकता है। खुदरा व्यापारियों (व्यक्ति) इस बाजार का एक छोटा अंश है और केवल दलालों या बैंकों के माध्यम से अप्रत्यक्ष रूप से भाग ले सकते हैं, हमारे युवा उद्यमियों को यश बता सकते हैं मुझे लगता है कि मैंने पाया है कि कौन और कौन से मेरे पेनेज़ को निवेश करना है कृपया सलाह दीजिए कि यह हमेशा इतनी आसानी से गुलाबी नहीं है अगर आपके पास उचित ज्ञान और व्यापारिक विशेषज्ञता नहीं है, तो अपने पूरे पैसे और संपत्ति को ख़त्म करने के लिए अधिक आसान है। वे उस उपलब्धि को प्राप्त करने के योग्य होने के योग्य हैं। दोनों वित्तीय संस्थान मामलों को भी मदद नहीं कर रहे हैं आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई बैंक यहां केवल एक बैंक के साथ 100usd के हस्तांतरण के लिए 58usd के बारे में खर्च करता है। इसकी वास्तव में आकर्षक आपका सारांश सही है। मैंने दो हफ्ते पहले लाइव व्यापार शुरू किया था। मार्क मैक्रेक्वाट - सपोर्टट्रैडोलॉजी से प्रतियोगिता के बारे में जानने के लिए, क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर अपने दैनिक ईमेल की सदस्यता लेता हूं। emmaco24: अस्थिर बिजली की आपूर्ति और धीमी गति से इंटरनेट कनेक्शन की प्रगति में बाधा है, और व्यापार के सभी असर में दुनिया पर निशाना युवा नाइजीरियाई, अभी भी संघीय सरकार की दया पर हैं और इस संबंध में सरकार द्वारा दी गयी लालची खराब सेवा प्रदाताओं। कई व्यापारियों ने विदेशी होस्ट प्लेटफार्मों जैसे ezforexhost पर अपने व्यापार प्लेटफार्मों की मेजबानी की है और इसके लिए विदेशी होस्टिंग कंपनियों डॉलर का भुगतान करना होगा, बस बुनियादी बुनियादी ढांचे की कमी के कारण। मेरी प्रिय अस्थिर बिजली की आपूर्ति और धीमी इंटरनेट कनेक्शन वास्तव में खराब खबर है जब यह विदेशी मुद्रा व्यापार की बात आती है जब मैं नाइजीरिया में था तब मुझे उस समस्या थी हालांकि मैं तब व्यापार नहीं कर रहा था, फिर भी दो नाइजीरियाई लोग जो विजेताओं के बीच थे, पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों नहीं हैं उनके पास नौकरी है यह आश्चर्यजनक है कि यूके में कुछ नाइजीरियाई निरंतर बिजली और तत्काल इंटरनेट के बावजूद डेमो के साथ विदेशी मुद्रा या अभ्यास नहीं करते हैं। लंदन में एक दोस्त था जो एक आईटी सलाहकार है वह अपनी शाम और सप्ताहांत में खेलता है या विदेशी मुद्रा व्यापार जैसी रचनात्मक चीज़ों की बजाए खेलता है, फिर भी वह बिल, बिल, बिल की शिकायत करता है। मैं वास्तव में उसके लिए रोया तो उदोची यहां अपनी प्रणाली बेचती है: डी 8 डी 3 इन लोगों मेहन नफ सम्मान के लिए यश। क्या आप लोग असली हैं.कसी ने विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिए किसी को अच्छा जीवन नहीं बनाते देखा है। अगर आदमी दो हफ्ते में 5000 से करीब 11000 कर सकता है तो मुझे नहीं लगता कि उसे दूसरी नौकरी की जरूरत है। मैंने पढ़ा है अंशकालिक पर ट्रेड करता है। कैसे असली, घर विदेशी मुद्रा असली है हालांकि व्यापार शुरू करने से पहले आपको अध्ययन और ट्रेनिंग के लिए समय लेना चाहिए। दुर्भाग्य से वहाँ कई अच्छे प्रशिक्षकों के आसपास नहीं हैं। पिछले दो हफ्तों में, मैं अपने डेमो अकाउंट में 550 से 3322 कर दिया। मैंने बस ट्रेडिंग शुरू कर दिया और कारोबार के एक दिन (2440 9) में, मैंने अपने 570 निवेश पर 20% रिटर्न दिया। लेकिन मैं अब 2 साल के लिए अध्ययन कर रहा हूं। अगर आप को प्रशिक्षित करने में दिलचस्पी है या कोई आपके खाते में व्यापार करता है, तो मुझे क्यों नहीं सुनो 07062417445 पर फोन करें। मुझे आपके लिए ऐसा करने में खुशी होगी। उर पोस्ट पढ़ो, अगर यू के रूप में अच्छी तरह से कहा कि क्यों हम smth. holla वापस, chrs पर बातचीत न करते हैं। हाय क्रिस। आप हाय x चार्स x का प्रस्ताव क्या है, मैं आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूँ बहुत असली मैं अपने मंच का सदस्य हूं, और उडकी वास्तव में अपनी प्रणाली और प्रशिक्षण और सुझावों के साथ बातें बदल रहा है। अपनी वेबसाइट पर टिप्पणी असली सदस्य फोरम - d8d3members में सदस्यों से असली टिप्पणी पिछले शुक्रवार को इस व्यक्ति को देख - विक्टर ने कहा: सबसे पहले मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं क्योंकि वह हमें लाभ देने के लिए सिखाता है। Udochi प्रणाली का उपयोग करके मैं वास्तव में शुक्रवार को सभी 6 ट्रेडों जीत लिया। व्यापारियों के प्रशंसकों की तुलना में 1-2 से अधिक पदों दैनिक नहीं, लेकिन प्रणाली की सरलता और सामान्य प्रवृत्ति के आश्वासन ने मुझे 6 अवसर दिए, जो मुझे 646 ही अकेले ही शुक्रवार दिया। कूल सिस्टम ओ वे कहते हैं, ज्यादातर व्यापारियों ढीले हैं, लेकिन जीतने के लिए तरीके हैं। गट्टा जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं उड़ीकी ने वास्तव में व्यापार बंद कर दिया है और प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित किया है। उसकी एक अच्छी भावना है मैं व्यक्तिगत रूप से व्यापार नहीं करता हूं लेकिन 2 अलग-अलग फर्मों के साथ पंजीकृत हूं और मुझे कुछ हद तक मेरी रुचि के रूप में सहमत हो गया है और फिर महीनों के अंत में हम सहमत हुए, मैं अपने सिद्धांत को वापस लाता हूँ। बुद्धिमानी से निवेश करते हैं, फारेक्स के फल काफ़ी समय लगता है। ठीक से शिकायत नहीं कर रहा हूं इसलिए हम सभी इस बात पर विश्वास कर रहे हैं कि प्रत्येक व्यक्ति के पास 1000 और 5000 व्यय होने की कोई ज़रूरत नहीं है यदि सिस्टम 500 डॉलर और नीचे वाले लोगों के लिए काम नहीं कर सकता। और मुझे आशा है कि ये ऐसे नहीं हैं जिन्हें नियमित अपडेट जैसे फ़ैप्टूबो ठीक है, हम सभी इस बात पर विश्वास कर रहे हैं कि 500 ​​और उससे नीचे के लोगों के लिए सिस्टम काम नहीं कर पा रहा है, बशर्ते कि 1000 और 5000 खर्च करने वाले सभी को कोई मतलब नहीं है। और मुझे आशा है कि ये ऐसे नहीं हैं जिन्हें नियमित रूप से अपडेट जैसे फ़ैप्टूबो आप वास्तव में कर सकते हैं कम प्रयोग करें, इस आदमी को देखें, जिसे मैं जानता हूं, वह 400 का इस्तेमाल करता है, और इसे 2 सप्ताह में तीन गुणा करता है.- कृपया संलग्न परिणामों को देखें, मैं खाते का कारोबार करने के बावजूद एक खाता है जो हमारे कलेक्टर्स नाम से जुड़ा है। मेरे जैसे एक धोखेबाज़ व्यापारी को और अधिक क्या चाहिए आप देख सकते हैं कि डी 8 डी 3 की कोशिश करने से पहले, मेरे पास ऑटो सिस्टम ओएस और एफओ था जो मेरे लिए बहुत कम लाभ मार्जिन के साथ काम करते थे जो कि वे कभी-कभार भारी नुकसान करते हैं, जो कभी भी किए गए पूरे लाभ को मिटा सकते हैं। चूंकि डी 8 डी 3 आया था, 8 नियमों पर सख्ती से पहला प्रयास एक विशाल अमेरिकी 227 लाभ था। आकाश तब से सीमा है, यहां और यहां पर कुछ नुकसान के साथ अन्य मुद्राओं के साथ, लेकिन, मैंने 13 वीं अप्रैल 200 9 में US400.00 से मेरी जमा राशि बढ़ाई है, जैसा कि आज शाम 27 अप्रैल, 200 9 तक है। यूपी-ई धन्यवाद एक मिलियन और हमें अपने महान डी 8 डी 3 को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने के बारे में जानकारी प्राप्त करते रहें। ब्राइट उदोची ने इस प्रणाली के साथ विदेशी मुद्रा कोड को तोड़ दिया है, मुझे स्वीकार करना होगा। कोई भी ट्रेडिंग सिस्टम हर किसी के लिए नहीं है, मैं आपको आश्वस्त करता हूं, अगर udडोची ने उस सिस्टम के साथ बहुत कुछ किया है, तो यह बिक्री के लिए उर प्रमुखों के लिए क्यों है? यकीन है कि अग्नि साइट मुझे 2days बनाने के लिए ओ बनाने के लिए अभ्यस्त है, और इसके अलावा, अचूक साइट सही होना बहुत आसान है, मुझे यकीन है कि वास्तव में, डोनाल्ड ट्रम्प विज्ञापन क्यों करता है यह लोग मुझसे दूर हो जाते हैं जब लोग उन चीजों के बारे में बात करते हैं जो बिल्कुल नहीं हैं बारे में सुराग Abergi। स्टीमिंग मैं व्यक्तिगत रूप से व्यापार नहीं करता हूं लेकिन 2 अलग-अलग फर्मों के साथ पंजीकृत हूं और मुझे कुछ हद तक मेरी रुचि के रूप में सहमत हो गया है और फिर महीनों के अंत में हम सहमत हुए, मैं अपने सिद्धांत को वापस लाता हूँ। बुद्धिमानी से निवेश करते हैं, फारेक्स के फल काफ़ी समय लगता है। एबीग की शिकायत नहीं कर रहा है, एक सुराग दे दो जहां 1 शेयर की तरह 1 शेयर करें हम बाजार में सभी व्यापारिक प्रणालियों की तुलना करते हैं, हम सभी मानदंडों से निरंतरता, उपयोगिता में आसानी, मार्जिन और ग्राहक सहायता से ऊपर आए। शीर्ष हाल ही में उडोची एबेरे द्वारा विकसित डी 8 डी 3 प्रणाली थी जो कि सुरफाईट्रिंग चैलेंज के छह विजेताओं में से एक था यहां 8217 सबसे अच्छी समीक्षा है: दिसंबर 2008 में कई व्यापारियों और ट्रेडिंग सिस्टम जो निश्चितफ्रेंटट्रैडिंग चैलेंज में आए थे। जाहिर है, उनमें से दो ने डी 8 डी 3 की तुलना में अधिक पैसा कमाया। फिर भी, डी 8 डी 3 निश्चित कारणों से उनमें से किसी के लिए सॉलरफायर विदेशी मुद्रा में अधिक लोकप्रिय है: डी 8 डी 3 दो सप्ताह के लिए 5,000 खाते पर लागू किया गया था और यह 55,702 तक बढ़ गया। D8D3 एक सफल रहने के लिए प्राकृतिक सिद्धांतों को रोजगार देता है D8D3 दुनिया भर में जानने के लिए सबसे आसान विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है। इसके बारे में और बात करते हुए, हमारे ज्यादातर ग्राहक मुझे D8D3 को पढ़ाने के लिए चेहरे से मिलना चाहते थे जब भुगतान निर्देश उनके बॉक्स में आए थे। मैंने उन्हें केवल बताया कि 13-पेज वाले दस्तावेज मिलने के तुरंत बाद यह आवश्यक नहीं हो सकता है। यह उनमें से हर एक के साथ सच साबित हुआ, और मैं उन सभी से मिला जो दिन के बंद होने पर फोन कॉल करता है, धन्यवाद के लिए, कैसे डी 8 डी 3 ने अपना दिन बनाया। D8D3 खोज पर सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली बन गया है, जो कि व्यापार के जीवन को लगभग हर व्यापार पर लक्ष्य लाभ को मारने के लिए बदलने में सक्षम है। कोई आश्चर्य नहीं है कि सिक्योरिटी फॉरेक्स के मार्क मैक्रे का कहना है, मेरा सहायक जो व्यापार के बारे में कुछ भी नहीं जानता है, वह नौ दिनों में 4,830 बना था। इतना ही नहीं, उन्होंने 26 ट्रेड किए और केवल एक ही व्यापार को खो दिया। उस 8217 के हिट दर 96.15 वह 5,000 और नौ दिन बाद शुरू हुआ था, उसके बाद 9 830 थे। That8217s एक 96.6 लाभ। उसने यह कैसे किया 8230 वह सफ़ाई ट्रेडिंग चैलेंज सिस्टम के विजेताओं में से एक का उपयोग कर रहा था। It8217s D8D3 प्रणाली कहा जाता है, और वह सिर्फ यह प्यार करता है। और वेस्ले, मैकआरए के निजी सहायक जो इसका इस्तेमाल करते हैं, कहते हैं, I8217m ट्रेडिंग डी 8 डी 3 लाइव खाते पर, लगभग 260 लाभ। ब्रेंडन (एक नाइजीरियाई और डी 8 डी 3 के सदस्य) कहते हैं, धन्यवाद उदोची आपके सिस्टम ने व्यापार को बहुत आसान और अधिक लाभदायक बना दिया है कृपया मुझे अपने मंच में भर्ती होना चाहिये। सादर, ब्रेंडन उदोची, निर्माता कहता है: 8220 मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि डी 8 डी 3 के सदस्य डी 8 डी 3 के सभी अच्छे कह रहे हैं। मैं यहाँ पोस्ट कर सकते हैं उससे कहीं अधिक। मुझे यह कहने की इजाजत दें, और इसकी अधिकता नहीं है: डी 8 डी 3 खाते का बयान दलालों को डराता है। अगर आपके पास किसी दलाल के साथ एक लाइव खाता नहीं है, तो आपको डी 8 डी 3 के साथ डेमो-ट्रेडिंग शुरू करने से पहले एक ही मिलता है। अगर उन्हें पता है कि क्या आप D8D3 के साथ सक्षम हैं आपके लिए कोई लाइव खाता नहीं है 8221 खुश, सुरक्षित ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment