Monday 8 January 2018

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - बनाम - संकेतक के- मधुमेह


मूल्य क्रिया संकेतक (पीईएन) मूल्य क्रिया संकेतक (पीईएन) केवल आज के खुले, उच्च, निम्न, और बंद का उपयोग करते हुए कई उपयोगी जानकारी प्रदान करता है। यह एक ऐसा मान देता है जो न तो कुशल है, आदर्श सीमा-अप का निर्माण और बांड वायदा में सीमा-नीचे की परिस्थितियां। उत्पादन ने जापानी कैंडलस्टिक पैटर्न की व्याख्या के साथ दृढ़ होने का भी प्रदर्शन किया है। सूत्र का प्रयोग: (सीओ) अंतर दिवस की गति को परिभाषित करता है, (सीएल), देर से बेचना दबाव (एलएसपी) परिभाषित करता है और (सीएपी) देर से ख़रीदी दबाव (एलबीपी) परिभाषित करता है यह एक एकल मान है जो आदर्श सीमा-अप के निर्माण के द्वारा सिद्ध किया है और बॉन्ड फ्यूचर्स में सीमित-डाउन परिदृश्य आउटपुट जापानी कैंडलस्टिक पैटर्नों की व्याख्या के अनुरूप भी दिखता है यदि स्टॉक बंद होने के करीब है तो स्टॉक की कीमत बिक्री के दबाव में है स्टॉक की कीमत क्रय दबाव के अधीन है, या जैसा कि वे कहते हैं कि बुल्स कीमत ऊपर चला रहे हैं यदि बंद हाई के पास है अंत में, हाई के नजदीक बंद के साथ एक उच्च दर्द का मूल्य एक उत्कृष्ट संभावना है, यदि समग्र बाजार स्थितियां भाग्यशाली रहेंगी। प्रीस एक्शन वीएस इंडिकेटर में शामिल हुए अप्रैल 2007 स्थिति: सदस्य 47 डाक मुझे उस सदस्य से एक ईमेल प्राप्त हुआ जिसने मेरी पसंद की मूल पोस्ट मुझे और पोस्ट करने के लिए कह रही है। हकीकत में, मैं व्यस्त व्यापार, जब मैं व्यापारिक मामलों में भाग ले रहा हूं। उनके प्रश्न अच्छे थे आज मुझे कुछ ही मिनटों की वजह से आज सुबह कुछ बहुत अच्छी व्यवस्थाएं थीं और मैं दिन के लिए काम कर रहा था। परिणाम खोने के बजाय मुझे सामान्य परिणामों के साथ तंग आकर मैंने तय किया कि अगर मैं एक व्यापारिक पेशेवर बनने वाला था, तो मुझे बाजार की कार्रवाई के बारे में अपना खुलासा करना होगा। मैंने अपने संकेतकों को अपने लंबे टाइम-टाइम विश्लेषण के लिए 1 या 2 को छोड़कर और कीमतों की कीमत, बाजार में बढ़ोतरी और प्रवाह और बाजार की उत्तेजनाओं के लिए कीमतों पर कैसे अभिनय किया और फिर से काम किया। दिन के बाद दिन, और रात के बाद आधी रात के तेल रात को जलाने। मेरे निजी व्यापार के पैटर्न का अध्ययन करने के बाद मैंने अपनी नियति से कुछ चीजें समाप्त कर दीं, जो मेरे परिणामों के लिए हानिकारक साबित हुआ। नंबर एक चीज यह सोच रहा था कि जब भी मैं अपने व्यापारिक स्टेशन पर बैठ गया तब तक मुझे स्थिति में होना चाहिए। अब, मैं केवल वही इंतजार करता हूं जिसे मैंने उच्च संभावना सेटअप के रूप में मान लिया है। संकेतक ही हैं, मूल्य के संकेत वे यह स्पष्ट करने की कोशिश करते हैं कि अकेले कीमत की कार्रवाई से एक्सट्रपलेशन करने के लिए अन्यथा कठिन हो सकता है। मैं शायद ही किसी भी निदानकर्ता का उपयोग नहीं करता, लेकिन यदि आप करते हैं, तो उन्हें ट्रिगर्स के रूप में उपयोग करने के बजाय, मूल्य कार्रवाई के लिए महसूस करने के लिए उन्हें एक गेज के रूप में उपयोग करें क्या मूल्य उनसे या उससे आगे बढ़ रहा है एक बड़े कदम के बाद कीमतों की तुलना में मेरे संकेतकों पर किस प्रकार प्रतिक्रिया होती है क्या वे लंदन सत्र या NY सत्र में बेहतर काम करते हैं। कुछ आइडैक्टर्स चुनें और उन्हें देखें और अध्ययन करें और आप मूल्य कार्रवाई के लिए खुद को महसूस कर सकते हैं। कुछ ट्रेडों के लिए एक सिस्टम को चलाने से दूर रहें, फिर अगले कुछ के लिए कुछ। कुछ उठाओ और इसे मास्टर करें मार्च 2007 में शामिल हुए स्थिति: पोस्ट के लिए धन्यवाद। मेरे जैसे शुरुआती के लिए सभी संकेतक (सैकड़ों) और सिस्टम वास्तव में एक दोधारी तलवार हैं सहायक हो सकता है लेकिन वास्तव में भ्रामक हो सकता है और दो महत्वपूर्ण तरीकों में से अधिक ध्यान भंग कर सकते हैं: 1) quot होली ग्रेलाइन खोज यह नाम सबसे उचित है 2) बहुत ही प्रिय समय से सीखने से कैसे सीखने के लिए पेशेवर प्रोफेशनल मैं इस मंच को पाया है कि भाग्यशाली महसूस कृपया गलत मत करो सभी घंटियां और सीटी से खुश होने के नाते सिर्फ मानव प्रकृति है। परन्तु, मैं व्यवसाय के लिए व्यवसाय करना चाहता हूं क्या आपके पास व्यापारिक उद्धरण (ए ला लिवरमोर, टॉपपेल, ट्रेडर्स विक एट अल) पर कोई विचार है, यह है कि एसआर पॉवोट्स के लिए भी अधिक वजन वाले बड़े आकार के उपयोग के साथ। यह एक ऐसा विषय है जिसके बारे में मुझे बहुत कुछ नहीं सुना है

No comments:

Post a Comment