Monday 12 March 2018

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - कालाबाज़ारी - बॉब - volman - ebook3000


विदेशी मुद्रा और स्केलिंग एक अच्छी तरह से पसंद की तकनीक हो सकती है जिसमें स्थिति के छोटे अंतर और परिसमापन शामिल है। यह शब्द जल्द से जल्द गलत है, हालांकि आमतौर पर इसका मतलब अधिकतम 3-5 मिनट के लिए समय सीमा की रूपरेखा है, जबकि ज्यादातर स्कैपर एक मिनट के लिए बहुत ही कम समय के लिए अपनी स्थिति बनाए रख सकते हैं। एक नया ट्रेडिंग उपकरण और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। विदेशी मुद्रा की लोकप्रियता ea scalping एक व्यापारिकता प्रचलन के रूप में अपनी कथित सुरक्षा से पैदा हुई है। कई व्यापारियों का तर्क है कि क्योंकि स्केल्पर नियमित व्यापारियों की तुलना में एक तेज अवधि के लिए अपनी स्थिति बनाए रखता है, एक सवार के बाज़ार का प्रदर्शन एक अनुयायी अनुयायी या शायद हर रोज़ व्यापारी की तुलना में कम है, और इसके परिणामस्वरूप, भारी नुकसान की संभावना मजबूत होने से बाजार चालें छोटी हैं दरअसल, यह कहना संभव है कि हर रोज़ सवार को केवल बोली-मांगने के बारे में चिंतित होता है, जबकि रुझान की तरह विचार या भिन्नता उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण नहीं होती है। यद्यपि स्केल्पर इन बाजारों की घटनाओं को अनदेखा करना चाहते हैं, वे उन्हें व्यापार करने के लिए कोई दायित्व नहीं रखते हैं, परिणामस्वरूप वे खुद को उनके द्वारा बनाए गए अस्थिरता के अस्थायी काल से पूरी तरह चिंता करते हैं। सवार द्वारा खोले गए प्रत्येक स्थिति में उत्पन्न रिटर्न आम तौर पर छोटे होते हैं लेकिन लाभप्रद क्षेत्र इकाई जो प्रत्येक बंद छोटे स्थिति क्षेत्र इकाई संयुक्त से लाभ के रूप में बनाई जाती है। Scalpers don8217t भारी जोखिम लेना चाहते हैं, जिससे पता चलता है कि वे 8217re छोटे लाभ के लिए पारस्परिक तौर पर अच्छे लाभ अवसरों को त्यागने को तैयार हैं, लेकिन अक्सर लाभ। नतीजतन, सवार एक मरीज बनना है, मेहनती व्यक्ति डब्ल्यूएचओ में भाग लेने के लिए तैयार है क्योंकि उसके मजदूरों के फल समय के साथ अच्छे लाभ के लिए अनुवाद करते हैं। नर्सिंग में एसोसिएट आवेगपूर्ण, उत्साहित चरित्र डब्ल्यूएचओ तत्काल संतुष्टि का प्रयास करता है और हर लगातार व्यापार के साथ इसे बड़ा बनाने के उद्देश्य के लिए कुछ हद तक प्राप्त करने की संभावना नहीं है, जबकि इस रणनीति के साथ दुर्व्यवहार। दूसरों की खोज की गई विदेशी मुद्रा की कीमतों में कार्रवाई स्केलिंग के लिए पीडीएफ विदेशी मुद्रा स्केलिंग पीडीएफ मूल्य कार्रवाई स्केलिंग पीडीएफ विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वॉलमैन पीडीएफ मुफ्त डाउनलोड मूल्य एक्शन स्केल्पर पीडीएफ फ्रैक्टल एच 4 रणनीति 3 मोमबत्ती स्केलिंग सूचक बॉब वॉलमन पीडीएफ विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग बॉब वोल्मन एक्सबी 4 सूचक mt4Forex मूल्य लड़ाई स्केलिंग प्रोफेशनल स्केलिंग विवरण के क्षेत्र में एक गहराई से देखो विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्कैल्पिंग पेशेवर स्केलिंग के क्षेत्र में एक अद्वितीय रूप प्रदान करता है। अनगिनत चार्ट के साथ पैक्ड, इंट्राएड रणनीति पर इस व्यापक मार्गदर्शिका रीडर को सीधे अल्पकालिक अटकलों के दिल में लेती है किताब को सभी इच्छुक व्यापारियों को शामिल करने के लिए लिखा गया है, जो पेशेवरों का लक्ष्य बनाना चाहते हैं और जो काम को आगे बढ़ाने के लिए खुद को यथासंभव तैयार करना चाहते हैं। कुछ पुस्तकों को प्रकाशित किया गया है, यदि कोई है, तो इस तरह के एक ठीक और विस्तृत स्तर पर स्केलिंग करने का मामला है जैसा कि विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केलिंग है नौकरी के मनोवैज्ञानिक पक्ष पर कुख्यात मुद्दों के साथ-साथ सैकड़ों सेटअप, प्रविष्टियां, और मूल्य क्रिया सिद्धांतों (पूरी तरह से पीईपी) और मूल्य कार्रवाई सिद्धांतों पर चर्चा की जाती है, साथ ही साथ चालाक लेखांकन के बहुत महत्वपूर्ण लेकिन अक्सर अनदेखी पहलुओं पर। पुस्तक, 358 पृष्ठों की गिनती, जानकारी और शेयर अंतर्दृष्टि और तकनीकों की एक संपत्ति खुलती है जो कि किसी भी प्रकार के स्केलर के लिए केवल अमूल्य होती है जो अपने व्यापार के बारे में गंभीर है। अधिक उत्पाद विवरण प्रारूप पेपरबैक 360 पृष्ठों आयाम 170.18 x 243.84 x 22.86 मिमी 58 9.67g प्रकाशन तिथि 12 मई 2014 प्रकाशक ऑन डिमांड पब्लिशिंग, एलएलसी-स्पेस इम्प्रिंट बनाएं लाइट टावर प्रकाशन प्रकाशन सिटीकाउन्ट्री यूनाइटेड किंगडम लैंग्वेज इलस्ट्रेशन नोट ब्लैक एंड व्हाइट सचित्र उदाहरण ISBN10 99090264116 ISBN13 9789090264110 बिकस्टर्स रैंक 14,355 लोग जिन्होंने इसे खरीदा था वो बॉब वोलमान बॉब वोल्मैन (1 9 61) एक स्वतंत्र व्यापारी जो अपने खाते के लिए पूरी तरह से काम कर रहा है कई सालों के लिए कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए उन्हें अपने सभी ज्ञान और शिल्प कौशल को अंतराल रणनीति पर एक समावेशी गाइड में बांधा गया था। विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केल्पिंग लंबे समय से प्रतीक्षित परिणाम है PUBLISHER039S नोट: यूट्यूब पर कई अस्पष्ट वीडियो, वाणिज्यिक विक्रेताओं द्वारा पोस्ट किए गए हैं, पुस्तक और लेखक के साथ संबद्ध होने का झूठा दावा करते हैं। हम इन प्रथाओं की तेजी से निंदा करते हैं उन लोगों के लिए जो पुस्तक के बारे में और जानना चाहते हैं, मुफ्त अंश (पीडीएफ) डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं: infoFPAS. wordpressshow अधिक हम महत्वपूर्ण चीजों की सहायता कैसे कर सकते हैं हम इन भुगतान विधियों को 2017 द बुक डिपॉजिटरी लिमिटेड ब्रिटेन की प्रतिलिपि स्वीकार करते हैं। रजिस्टर्ड कंपनी नंबर: 5124926 जून जून 2012 रे: बॉब वोल्मैन प्राइस एक्शन स्क्रैपिंग आज मेरे लिए कोई ट्रेड नहीं, लेकिन कुछ छोड़ दिए गए थे। S1: आईआरबी सेटअप को छोड़ दिया। चार्ट थोडा डाउनट्रेंड के साथ शुरू होता है, जिसके बाद बैल 80 स्तर से ऊपर 4 पीई दर्ज करते हैं। 20 एएमए के गलत ब्रेक के बाद, बैल 1.2300 के स्तर के 3 पीईपी के भीतर कीमतें लाने का प्रबंधन करती है। वे 00 ज़ोन (1,2,3) पर हमला करने के लिए तीन बार कोशिश करते हैं, लेकिन वे विफल होते हैं। हम इस तीनों शीर्ष के साथ एक रेखा खींच सकते हैं, लेकिन अभी तक बहुत अधिक बाधा नहीं है। उस ट्रिपल टॉप के बाद, भालू अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करना शुरू करते हैं। कीमतों को 80 स्तर से नीचे लाओ, पहले समर्थन लेना। बैल अभी तक नहीं किए गए हैं और वे भालू को एक झूठी विराम (4) प्रदान करते हैं। बियर निचले और निचले स्तर पर शॉर्टिंग करते रहते हैं, जबकि बैल एक ही स्तर के समर्थन (5 और 6) पर खरीदते हैं। देने के लिए कुछ मिल गया है। या तो बैल का एहसास है कि वे भालू से खो रहे हैं ठंडे पैर मिलते हैं और नीचे की बाधा तोड़ने में विफल होते हैं। मुझे आश्चर्यचकित था कि जब बैल खुद को उस निचोड़ से बाहर निकालने में कामयाब रहे। मैं नीचे बाधा के ब्रेक के व्यापार के लिए तैयार था लेकिन बछड़ों को भालू की पकड़ से बचने में सफल होने के बाद, मैं तुरंत एक तटस्थ दृश्य में बदल गया मुझे यकीन नहीं था कि कौन जीत रहा था, इसलिए इस सेटअप के गठन के समय से मैंने इसे छोड़ना चुना। एस 2 और एस 3: अगर इस श्रेणी में कहीं भी गठन हुआ होता तो शायद मैं इन ट्रेडों को ले लेता। मैंने इस पूरी तरह से अच्छी रेंज को तोड़ दिया क्योंकि मैं मुश्किल से एक 00 स्तर के नीचे व्यापार का पता लगा रहा हूं। मुझे कुछ समय पहले जला दिया गया था इससे पहले धीमी गति से कार्रवाई का अनुमान लगाया जा रहा था, मुझे नहीं लगता था कि बैल सफलतापूर्वक 00 स्तर को तोड़ने में सक्षम होगा। क्या आप के लिए पढ़ने के लिए लोगों के लिए यह आसान होगा कि क्या मुझे चार्ट पर मेरा विश्लेषण था कि वे खुद को क्या पसंद करते हैं कल्प क्या करता है: बॉब वोल्मोन प्राइस एक्शन Scalping वहाँ कुछ अच्छे विश्लेषण बीएलएस, मैं भी गोल नंबर के स्तर पर सतर्क हूँ और देखने के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं क्या कोई ट्रेडअप डालने से पहले कोई और पुष्टि हो सकती है मैं निजी तौर पर आपकी टिप्पणी को चार्ट से अलग करता हूं जैसे कि आप बॉब की तरह कुछ लिखते हैं (जो कि महान है) और अगर आप इसे चार्ट पर डालते हैं तो यह भद्दा हो सकता है अंतिम कलप 9 जुलाई, 2012 को शाम 7:18 बजे संपादित किया गया। पुन: बॉब Volman मूल्य लड़ाई Scalping E1: यह दूसरा ब्रेक सेटअप बस काम नहीं किया फ्लॉप। यह प्रवृत्ति मंदी की थी और पुलबैक ने पिछले स्विंग के 60 घंटों के पीछे वापस लिया। 20 एएमए के तहत कीमतें पूरी तरह से रहीं 60 क्षेत्र में चिंता करने की एकमात्र बात संभव है, लेकिन चूंकि यह चार्ट पर दिखाई नहीं दे रहा था, मैंने इसे अनदेखा करना चुना। एस 1: यह बीबी सेटअप अच्छा था, लेकिन चूंकि यह एक काउंटररेड व्यापार था मैंने इसे छोड़ना चुना। मुझे इस चार्ट में कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया था जो सुझाव दिया था कि प्रवृत्ति उलटा रही थी (कोई स्पष्ट उलट पैटर्न नहीं)। एस 2 एपीपी एस 3: यह एसबी सेटअप खुद ही ठीक है लेकिन हालात मेरे लिए प्रतिकूल लगते हैं कीमतें पहली पुलबैक के आखिरी स्विंग के बारे में 46 के करीब आती हैं, ठीक उसी तरह एसए 1 में ब्लॉक से पूर्व समर्थन में प्रतिरोध हो गया। इस व्यापार का प्रतिकूल हिस्सा दिखने वाला चार्ट समर्थन (ग्रीन लाइन) था। जब कीमतें हरे रंग की रेखा से टूट गईं और तत्काल वापस खींच लीं तो मेरी चिंताओं को मजबूत किया गया, मुझे एस 3 को भी छोड़ने के लिए (एक डीडी सेटअप) एम 1: कीमतों में 40 पीईपी नीचे की ओर बढ़ने के बाद समर्थन के स्तर को बाउंस किया (1) और एक मिनी डबल शीर्ष (2 और 3) बनाने के लिए आगे बढ़ गया। इस मूल्य की कार्रवाई करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, जब तक कि एक दूसरे नीचे तराजू नहीं (4)। यह एक बहुत ही ध्यान देने योग्य डबल नीचे चीजें दिलचस्प हो रही है मैं झूठे तोड़ने के तुरंत बाद काउंटर रुझान के अवसरों की तलाश करना शुरू कर देता हूं (एफ)। अगर कीमतें 80 के स्तर के आसपास रह सकती हैं और धीरे-धीरे एक निचोड़ बना सकती है तो अच्छी तरह से एक काउंटररेन्ड आरबी सेटअप है चीजें इस तरह से काम नहीं करतीं, लेकिन कीमतों की कीमत 80 के स्तर से दूर होने के बावजूद मैं अभी भी एक लंबा व्यापार की तलाश कर रहा था। मैं विचलित हो जाना शुरू कर दिया क्योंकि कीमतें मेरे रास्ते पर जा रही थीं मैं ऊब रहा था। मैंने ध्यान नहीं दिया कि बैल पीप (5) में 80 स्तर का परीक्षण करने में विफल रहे और मैंने इस आईआरबी सेटअप फॉर्म को ध्यान नहीं दिया। बैल पर दबाव बनाए रखने के लिए बैल की विफलता को देखते हुए, मुझे लगता है कि इस ब्रेक को लेने का सही काम करना चाहिए, इसके बावजूद कि प्रमुख दोहरे तल के बावजूद (हमारी तरफ से हमारा रुझान है)। मुझे लगता है कि यह उदाहरण वॉलमान्स के एक बिंदु को बहुत अच्छी तरह बताता है हमें बाजार से कुछ भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सभी उम्मीदें आपके फैसले को बादल बनाते हैं और आपको अन्य संभावनाओं पर नजर डालती हैं। व्यापार के दौरान हमें खुले दिमाग में रखना चाहिए क्योंकि कुछ भी हो सकता है। -5.5 पीपी मेरे लिए आज एक बात जो आईडी को ध्यान में रखना चाहती है, यह है कि मैं हमेशा व्यापार करते समय यह इतना विस्तृत नहीं करता, हालांकि मैं कोशिश कर रहा हूं। मेरा अधिकांश विश्लेषण हिंदसौदा में किया जाता है, जो व्यापार के समय (बुरा) बाजार से मेरे ऊब और व्याकुलता को दर्शाता है। मुझे लगता है कि वर्तमान और समग्र मूल्य कार्रवाई की एक कहानी बनाने की कोशिश करना मुझे ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है और पूरी तस्वीर को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में मेरी मदद करता है कभी-कभी निर्बाध मूल्य कार्रवाई की तरह लग सकता है, वास्तव में संभव दिशा के मामले में बहुत उपयोगी सुराग होंगे यदि मैं सिर्फ उनके लिए समय निकालना चाहता हूं। Forex Price Action Scalping प्रोफेशनल स्केलिंग विवरण के क्षेत्र में एक गहराई से देखो विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्कैल्पिंग पेशेवर स्केलिंग के क्षेत्र में एक अद्वितीय रूप प्रदान करता है। अनगिनत चार्ट के साथ पैक्ड, इंट्राएड रणनीति पर इस व्यापक मार्गदर्शिका रीडर को सीधे अल्पकालिक अटकलों के दिल में लेती है किताब को सभी इच्छुक व्यापारियों को शामिल करने के लिए लिखा गया है, जो पेशेवरों का लक्ष्य बनाना चाहते हैं और जो काम को आगे बढ़ाने के लिए खुद को यथासंभव तैयार करना चाहते हैं। कुछ पुस्तकों को प्रकाशित किया गया है, यदि कोई है, तो इस तरह के एक ठीक और विस्तृत स्तर पर स्केलिंग करने का मामला है जैसा कि विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केलिंग है नौकरी के मनोवैज्ञानिक पक्ष पर कुख्यात मुद्दों के साथ-साथ सैकड़ों सेटअप, प्रविष्टियां, और मूल्य क्रिया सिद्धांतों (पूरी तरह से पीईपी) और मूल्य कार्रवाई सिद्धांतों पर चर्चा की जाती है, साथ ही साथ चालाक लेखांकन के बहुत महत्वपूर्ण लेकिन अक्सर अनदेखी पहलुओं पर। पुस्तक, 358 पृष्ठों की गिनती, जानकारी और शेयर अंतर्दृष्टि और तकनीकों की एक संपत्ति खुलती है जो कि किसी भी प्रकार के स्कैलर के लिए केवल अमूल्य होती है जो अपने व्यापार के बारे में गंभीर है। अधिक उत्पाद विवरण प्रारूप पेपरबैक 360 पृष्ठों आयाम 170.18 x 243.84 x 22.86 मिमी 58 9.67g प्रकाशन दिनांक 12 मई 2014 प्रकाशक ऑन डिमांड पब्लिशिंग, एलएलसी-स्पेस इम्प्रिंट लाइट टावर प्रकाशन प्रकाशन सिटीकाउन्ट्री यूनाइटेड किंगडम लैंग्वेज इलस्ट्रेशन नोट ब्लैक एफ़ व्हाइट इलस्ट्रेशन नोटिस ISBN 99090264116 आईएसबीएन 13 9789090264110 बेस्टसेलर रैंक 38,549 लोग जिन्होंने इसे खरीदा, उन्हें बॉब वोलमान बॉब वोल्मैन (1 9 61) एक स्वतंत्र व्यापारी जो अपने खाते के लिए पूरी तरह से काम कर रहा है कई सालों के लिए कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए उन्हें अपने सभी ज्ञान और शिल्प कौशल को अंतराल रणनीति पर एक समावेशी गाइड में बांधा गया था। विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया स्केल्पिंग लंबे समय से प्रतीक्षित परिणाम है PUBLISHER039S नोट: यूट्यूब पर कई अस्पष्ट वीडियो, वाणिज्यिक विक्रेताओं द्वारा पोस्ट किए गए हैं, पुस्तक और लेखक के साथ संबद्ध होने का झूठा दावा करते हैं। हम इन प्रथाओं की तेजी से निंदा करते हैं उन लोगों के लिए जो पुस्तक के बारे में और जानना चाहते हैं, मुफ्त अंश (पीडीएफ) डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं: infoFPAS. wordpressshow अधिक हम महत्वपूर्ण चीजों की सहायता कैसे कर सकते हैं हम इन भुगतान विधियों को 2017 द बुक डिपॉजिटरी लिमिटेड ब्रिटेन की प्रतिलिपि स्वीकार करते हैं। पंजीकृत कंपनी नंबर: 5124926

No comments:

Post a Comment