Wednesday 14 March 2018

वॉल्यूम प्रोफाइल सूचक विचारकविहीन विदेशी मुद्रा


नवीनतम रिहाई में अंतर्निहित अध्ययन के रूप में सोच या तैनाव दोनों वॉल्यूम प्रोफाइल और टीपीओ प्रोफाइल को लागू किया। मैं कीमत के हिसाब से एक हैक किए गए संस्करण पर काम कर रहा था जो मेरे प्रोसेसर को खटखटा रहा था, इसलिए यह एक स्वागत योग्य है। यहां 8217 की सेटिंग क्या है: प्रति पंक्ति मूल्य: चुनें कि यह कितनी मात्रा की गणना करता है 8220bin8221 कितना विस्तृत है आप 8220Automatic8221 का चयन कर सकते हैं, जहां यह अपने आप में एक रिक्ति दिखाता है, या आप 8220 टिक्कार 8221 का चयन कर सकते हैं, जहां प्रत्येक बिन एक टिक विस्तृत है, या 8220Custom8221 जहां आप चौड़ाई निर्दिष्ट कर सकते हैं यदि आप 8220Custom8221 चुनते हैं तो इनपुट 8220 कस्टम पंक्ति ऊँचाई 8221 का उपयोग किया जाता है, लेकिन अन्यथा इसे अनदेखा किया जाता है। प्रति प्रोफ़ाइल का समय: प्रत्येक प्रोफ़ाइल में शामिल होने वाले समय की मात्रा। 8220 चार्ट 8221 आपको संपूर्ण चार्ट को कवर करने के लिए केवल एक प्रोफ़ाइल प्रदान करता है। 8220Hour8221 चार्ट में प्रत्येक घंटे के लिए आपको एक प्रोफ़ाइल देता है, और आगे भी। प्रोफाइल: आप कितने प्रोफाइल कीमत कार्रवाई पर superimposed प्रदर्शित करना चाहते हैं? यदि आप चार्ट पर मिलान की अवधि से अधिक के लिए पूछते हैं, तो अतिरिक्त को ध्यान नहीं दिया जाता है। विस्तार पर: क्या आप दाहिनी ओर कीमत की कार्रवाई से परे प्लॉट चाहते हैं, या 8220 yes8221 की कीमत के शीर्ष पर इसे दाहिनी ओर रखता है, अतिरिक्त बाधा के साथ कि आप केवल एक प्रोफाइल प्राप्त करते हैं चाहे आप कितने से पूछा के लिये। 8220No8221 इसी प्रोफाइल के शीर्ष पर प्रत्येक प्रोफ़ाइल प्लॉट शुरू 8217 से शुरू बार। ऊपर मेरे स्क्रीनशॉट पर, मैंने दो 8220 वॉल्यूम प्रोफाइल 8221 अध्ययनों को जोड़ लिया है। एक को 8220 चार्ट 8221 और 8220 विस्तार की संख्या 8221 पर सेट किया गया है, इसलिए यह चार्ट के सभी खंडों का संपूर्ण सारांश है मैंने 8220 दो दिन 8221 पर एक सेट और 8220 विस्तार के साथ 8221 भी जोड़ा। इसके परिणामस्वरूप कीमत के शीर्ष पर प्लॉट किए गए कई दो दिवसीय वॉल्यूम वितरण होते हैं इस तरह: पोस्ट नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द हे आदमी, महान अद्यतन और त्वरित ट्यूटोरियल You8217re हमेशा इतनी जिमी टॉस सामान के साथ मौके पर। स्पष्टीकरण और ट्यूटोरियल पर अच्छा काम। अच्छा काम करते रहो। गूगल ब्लॉग अच्छा विश्लेषण धन्यवाद कृपया भविष्य में पकड़ लें मैंने अपने ब्लॉग पर अपना लिंक डाल दिया है: विदेशी मुद्रा चार्ट विश्लेषण और एक बिल्ली 8230 (I8217d अगर आप मेरे साथ पारस्परिक लिंक का आदान प्रदान करते हैं तो प्रसन्नता हो।) एडेप्रोफाइल () फ़ंक्शन शांत है, लेकिन इसके लिए इसका क्या उपयोग किया जा सकता है इसके लिए मुझे आश्चर्य होता है कि क्यों टीओएस ने इसे टीपीओ और वॉल्यूमप्रोफ़ाइल के लिए एक स्वामित्व जावा आधारित अध्ययन लिखने के बजाय एक फ़ंक्शन के रूप में शामिल किया था। क्या आप अन्य उपयोगों के लिए कोई संभावनाएं नहीं देखते हैं शायद वे भविष्य में कुछ करेंगे केवल एक चीज जो मैं सोच सकता हूँ वह एक समारोह के रूप में आप मौजूदा चार्ट की तुलना में एक अलग प्रतीक से एक प्रोफ़ाइल को ओवरले कर सकते हैं, लेकिन उस 8217 में एक उपयोगी सुविधा नहीं है जिसे मैं देख सकता हूं। वैसे भी हम मूल्य क्षेत्रों और वीपीओ को ओवरले कर सकते हैं या स्वचालित रूप से आंकने के लिए सूचक को संशोधित कर सकते हैं। तो, वॉल्यूम प्रोफाइल और टीपीओ प्रोफाइल के बीच टीओएस वॉल्यूम प्रोफाइल में अंतर क्या है, प्रत्येक निर्दिष्ट स्तर पर कारोबार के शेयरों की संख्या दर्शाती है। यह कीमत 8221 सूचक द्वारा वास्तव में 8220volume है। टीपीओ प्रोफाइल 8220 टाइम-प्राइस अवसर 8221 प्रोफाइल के लिए है। यह वॉल्यूम भारित नहीं है यह संख्या 28 मिनट की 30 मिनट की अवधि की गणना करता है कि 30 मिनट की खिड़की में कम से कम एक बार एक निश्चित मूल्य स्तर तक पहुंच गया था। उस पर अधिक जानकारी के लिए, google 8220 बाज़ार प्रोफ़ाइल 8221 और 8220TPO8221 मुझे लगता है कि मूल्य स्तर पर वॉल्यूम टीपीओ 8217 के स्तर से संभावित समर्थन स्तर की ओर इशारा करने के लिए अधिक उपयोगी है। फ़्यूचर्स देखने में सिर्फ मेरा अनुभव मैं सोच रहा था कि क्या आपने कभी अपनी वेबसाइट के लेआउट को बदलने के बारे में सोचा है, यह बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है कि मैं आपको क्या कहना चाहता हूं। लेकिन हो सकता है कि आप सामग्री के रास्ते में कुछ और कर सकें, ताकि लोग इससे बेहतर तरीके से जुड़ सकें। आपके पास केवल 1 या दो छवियों के लिए बहुत ही भयानक टेक्स्ट मिला है हो सकता है कि आप इसे बेहतर ढंग से स्थानांतरित कर सकें। हाय 8211 आपने चार्ट को 2-डे प्रोफाइल बनाने के लिए कैसे सेटअप किया है अध्ययन 8 does not 8217t में एक 82162-DAY8217 टाइमफ्रेम विकल्प शामिल है। वॉल्यूम बाजार प्रोफ़ाइल - ThinkOrSwim मंच केवल वॉल्यूम बाजार प्रोफ़ाइल - ThinkOrSwim मंच केवल Ive अभी demoing शुरू कर दिया है मेरे स्विंग ट्रेडिंग खाते की संभावना के रूप में TOS मैं बड़े पैमाने पर वीपी का उपयोग करता हूं और इस क्षेत्र में टीओएस क्षमताओं के साथ अब तक थोड़ा निराश हूं। क्या यह अभी भी ऐसा मामला है कि आप एक विशिष्ट दिनांक या बार सीमा (यानी: समग्र प्रोफ़ाइल) के लिए अपना स्वयं का कस्टम प्रोफ़ाइल बना सकते हैं, शायद मैं इसे अभी तक समझ नहीं पाया क्या इस धागे में उल्लिखित मात्रा पर भरोसा नहीं किया जा सकता है यहां तक ​​कि अगर केवल स्विंग ट्रेडिंग के लिए मंच पर विचार कर रहे हैं, तो यह अभी भी बग जाएगा अगर कीमत पर मात्रा गलत है आप बाजारों का व्यापार न करते हैं, आप केवल बाजारों के बारे में अपने विश्वासों को ही व्यापार करते हैं। - वान के थारप ने अपने स्विंग ट्रेडिंग खाते की संभावना के रूप में आईओएस को लॉन्च करना शुरू कर दिया है I मैं बड़े पैमाने पर वीपी का उपयोग करता हूं और इस क्षेत्र में टीओएस क्षमताओं के साथ अब तक थोड़ा निराश हूं। क्या यह अभी भी ऐसा मामला है कि आप एक विशिष्ट दिनांक या बार सीमा (यानी: समग्र प्रोफ़ाइल) के लिए अपना स्वयं का कस्टम प्रोफ़ाइल बना सकते हैं, शायद मैं इसे अभी तक समझ नहीं पाया क्या इस धागे में उल्लिखित मात्रा पर भरोसा नहीं किया जा सकता है यहां तक ​​कि अगर केवल स्विंग ट्रेडिंग के लिए मंच पर विचार कर रहे हैं, तो यह अभी भी बग जाएगा अगर कीमत पर मात्रा गलत है मैंने अपने वीएसओ, वीएएल पीओसी आदि की तुलना वीपी मूल्यों से की है, और वे हमेशा मैच करते हैं। वह बड़े पैमाने पर वीपी का उपयोग करता है और मार्केट डेल्टा आदि का उपयोग करता है और अपने टिक डेटा की गुणवत्ता के साथ बहुत ही विशिष्ट है। मुझे यकीन नहीं है कि टीओएस अन्य वीपी प्लेटफॉर्म की सभी क्षमताओं की कार्यक्षमता प्रदान करता है, लेकिन मुझे अपने स्विंग ट्रेडिंग के लिए पर्याप्त ईश्वर माना जाता है। निम्नलिखित एक वीडियो है जो टीओएस पर वीपी स्थापित करने का तरीका दिखा रहा है। टीओएस वीपी के अन्य कार्यों को दिखाने वाले यूट्यूब पर कई अन्य लोग हैं। I एओएस के साथ खेलना जारी रखा है और मैं अभी भी एक सम्मिश्र प्रोफ़ाइल बनाने का पता नहीं कर सकता। ऐसा लगता है कि यह संभव नहीं है, लेकिन मैंने सोचा था कि आईडी यहाँ बस सुनिश्चित करने के लिए कहती है। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए Iive को 60 मिनट का चार्ट मिला जो कि एक महीने में वापस चला जाता है। Ive तो प्रत्येक दिन के लिए एक व्यक्तिगत मात्रा प्रोफ़ाइल मिली सभी अच्छे अब तक मुझे क्या चाहिए, यह कहना है कि पिछले 3 दिनों के लिए एक समग्र प्रोफ़ाइल बनाने में सक्षम होना चाहिए। किसी को भी पता है कि यह संभव है कि आप बाजारों का व्यापार न करें तो आप केवल बाजारों के बारे में अपने विश्वासों को ही व्यापार करते हैं। - वान के थारप

No comments:

Post a Comment