Saturday 10 March 2018

विदेशी मुद्रा - लंबे समय तक - रणनीति - खेल


लंबी अवधि की रणनीति जुलाई 2006 में शामिल की गई स्थिति: सदस्य 14 पदों में मुझे कहीं देखा गया था, लेकिन याद नहीं है, जहां अमेरिकी घंटों के कारोबार में समस्याएं हैं, उन लोगों के बारे में। व्यक्तिगत रूप से मुझे एक समस्या है और किसी सलाह की सराहना होगी। Im केवल 12am से 2am और 3pm - 6pm EST पर उपलब्ध है मैं सोच रहा था कि ऐसा लगता है कि मुझे व्यापार के लिए एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण होना चाहिए क्योंकि दैनिक काम करना संभव नहीं होगा। क्या कोई है जो शायद एमएसीडी विचलन को लंबे समय तक व्यापार कर सकता है कोई अन्य सलाह जिस पर समय का उपयोग करने के लिए चार्ट मैं 1 घंटे या 3 घंटे के चार्ट का उपयोग विचलन और व्यापार को खोलने के लिए कर रहा था, या समर्थन और प्रतिरोध की बुनियादी बातों के साथ जाना कोई सलाह आपका स्वागत है अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 440 पोस्ट मुझे पता नहीं है कि आप कब तक व्यापार कर रहे हैं, लेकिन अधिक समय सीमा के साथ काम करना आमतौर पर आपके कार्यक्रम और आपके खाते की शेष राशि के लिए बेहतर होगा। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली लंबी अवधि, रुझानों को और अधिक अच्छी तरह से परिभाषित किया जाता है यह मेरे लिए 15 एम और 1 एच पर कारोबार बंद करने और 4 एच और दैनिक टाइमफ्रेम पर जाने के लिए बहुत अच्छा काम किया है। इन लंबी टाइमफ़्रेम के साथ एक बात आपको देखना चाहिए जो आगामी समाचार विज्ञप्तियां हैं। मैंने इन्हें मेरे शुरुआती दिनों में नजरअंदाज कर दिया था और यह जानने के बिना भी ब्याज दर में वृद्धि के गलत पक्ष पर था आप की तरह, मेरे पास स्कूल में रहने के लिए एक सीमित योजना है, इसलिए मैं इन लंबे समय सीमाओं के साथ व्यापार करता हूं। जहां तक ​​आपके एमएसीडी विचलन के बारे में सवाल है, मुझे इसमें बहुत अधिक अनुभव नहीं है, लेकिन एक बात जो मैं कहूंगा वह खुद को एक संकेतक या सिस्टम तक सीमित नहीं करे, खासकर यदि आप खेल के लिए अपेक्षाकृत नया हों (शायद आप नहीं हैं) । जितना आप कर सकते हैं उतना पढ़ें, कीमतों का अध्ययन करें, और यदि आप एक संकेतक का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से समझें कि इसका क्या अर्थ है और यह कैसे निकला है। उम्मीद है कि मदद करता है, और युवाओं को समृद्धि का ट्रस्टी है - बेंजामिन डिसरालिएली जुलाई 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 14 पदों मैं पूछ सकता हूं कि आप कौन-सा मुद्रा जोड़ी के साथ काम कर रहे हैं और आप किस अन्य संकेतकों का उपयोग करते हैं अप्रैल 2009 अप्रैल में स्थिति: सदस्य 440 पोस्ट मैं केवल EURUSD का व्यापार करता हूं और इस बारे में 7-8 महीने। शुरुआत में, मैं वास्तव में सभी शांत, रंगीन संकेतकों में था, हालांकि, मैंने तब से इसका समर्थन किया है और मैं मूल्य कार्रवाई में अधिक हूं, पिन सलाखों, चलती औसत, और बहुत सामान्य संकेतक, जैसे आरएसआई, और थोड़ा एमएसीडी। मुझे लगता है कि वे अब मेरे व्यापार के पसंदीदा तरीके हैं। हालांकि मैं इस समाचार का व्यापार नहीं करता हूं, आपको हमेशा कीमतों पर होने वाले प्रभावों से अवगत होना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर मैं एक पिन बार देखता हूं, तो मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए जांच करता हूं कि वह उस दिन समाचार के नतीजे नहीं था, क्योंकि यह प्रवृत्ति में कोई बदलाव नहीं दिखा सकता है या जो कुछ भी हो, यह दिन की घटनाएं हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि यह कुछ मायने रखता है और इम न सिर्फ घबराहट। और अगर आप कुछ चीज़ों की जांच करना चाहते हैं, तो जेम्स16 अपने जेम्स16 चार्ट धागा में मूल्य कार्रवाई के बारे में बहुत कुछ कहता है। यह लंबा है, लेकिन आप इसे कर सकते हैं हर बिट पढ़ा इस फ़ोरम पर पिन सलाखों के लिए खोज करें, मुझे लगता है कि वे सही तरीके से उपयोग किए जाने पर एक महान उपकरण हैं I युवा समृद्धि के ट्रस्टी हैं - बेंजामिन डिसरालिएली अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: 1 9 851 पदों में सुवाटर, किलेटर में कहीं, मैंने कहीं देखा, लेकिन उन लोगों के बारे में याद न रखें, जहां अमेरिकी घंटों में व्यापार की समस्याएं हैं। व्यक्तिगत रूप से मुझे एक समस्या है और किसी सलाह की सराहना होगी। Im केवल 12am से 2am और 3pm - 6pm EST पर उपलब्ध है मैं सोच रहा था कि ऐसा लगता है कि मुझे व्यापार के लिए एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण होना चाहिए क्योंकि दैनिक काम करना संभव नहीं होगा। क्या कोई है जो शायद एमएसीडी विचलन को लंबे समय तक व्यापार कर सकता है कोई अन्य सलाह जिस पर समय का उपयोग करने के लिए चार्ट मैं 1 घंटे या 3 घंटे के चार्ट का उपयोग विचलन और व्यापार को खोलने के लिए कर रहा था, या समर्थन और प्रतिरोध की बुनियादी बातों के साथ जाना कोई सलाह आपका स्वागत है एंडर्सनव्स चाहतें हैं कि आप यहाँ देखना चाहते हैं, अगर आप अभी तक वहां नहीं गए हैं लंबे समय तक फ़्रेम व्यापार के लिए बिल्कुल सही, जो कि जहां इफ़ हेडिंग फॉरेक्सफ़ैरेंटरफ़ेन्डरफ़ोरफोर है। ead. phpt2331 PeterA दीर्घकालिक रणनीति FX मार्केट प्रति को जीतने के लिए कॉपीराइट MarketClub8482 सभी अधिकार सुरक्षित उपयोगकर्ता अनुबंध अमेरिकी सरकार की आवश्यकता DisclaimermashCommodity वायदा व्यापार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार के बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़े संभावित जोखिम है। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 एमडीएचएचएपीओथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस विज्ञापन और उत्पाद सामग्री में चर्चा किए गए सभी ट्रेड, पैटर्न, चार्ट, सिस्टम, इत्यादि केवल स्पष्ट उद्देश्यों के लिए हैं और इसे विशिष्ट सलाहकार सिफारिशों के रूप में नहीं समझाया गया है प्रस्तुत सभी विचारों और सामग्री पूरी तरह से लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि प्रकाशक या आईएनओ के प्रतिबिंबित करें कोई भी तंत्र या पद्धति कभी विकसित नहीं हुई है जो मुनाफे की गारंटी दे सकती है या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकती है। कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि MarketClubtrade पद्धति या सिस्टम का उपयोग करके मुनाफा उत्पन्न होगा या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित करेगा। यहां प्रयोग किए जाने वाले प्रशस्तियां और उदाहरण असाधारण परिणाम हैं, जो औसत सदस्य के लिए लागू नहीं होते हैं, और इसका प्रतिनिधित्व या गारंटी देने के लिए नहीं है कि कोई भी समान या समान परिणाम प्राप्त करेगा। प्रत्येक व्यक्ति की सफलता उसकी पृष्ठभूमि, समर्पण, इच्छा और प्रेरणा पर निर्भर करती है।

No comments:

Post a Comment