Wednesday 28 March 2018

माइक - ganus -123- सिस्टम - विदेशी मुद्रा


123Free सिग्नल की समीक्षा साइट पर जाएँ माईक को उत्तर दें कि मैं अपनी ग्राहक सेवा के बारे में पहले क्या बताता हूं और उसे बताता हूं कि उसने माफी मांगी और माइक को जवाब देकर अपनी गलतियों को स्वीकार किया है: मेरा प्रश्न यह है कि आपने मुझे यहां पर प्रतिक्रिया देने में कितना समय दिया इस मंच We039ve पहले से ही इन मुद्दों के बारे में ईमेल द्वारा अगस्त में बात की थी और आपने अपने गलतियां पहचाने और यहां तक ​​कि आपके अपोलोजीज भी बनाये। अब आप एक और कहानी कह रहे हैं I039m एक ईमानदार एफपीए सदस्य जो मुझे अच्छी तरह से जानते हैं और मैं घोटाले की निंदा या अन्य मंचों का उपयोग करने के लिए उपयोग करता हूं, तो मुझे आपकी खराब ग्राहक सेवा के बारे में क्यों झूठ बोलनी चाहिए, मैं अभी भी जो कुछ पहले कहा था, उसे बनाए रखता हूं। मैंने आपको अपनी वेबसाइट 9 या 10 दिन (और 3 दिनों के लिए नहीं कहा था जैसा कि आपने कहा था) के माध्यम से एक संदेश भेजा है और आपने इस मंच पर अपनी पोस्ट देखने के बाद ही उत्तर दिया है। मुझे पहले कभी भी एक शापित एकल उत्तर नहीं मिला। मैंने आपके साथ जुड़ने के सभी अलग-अलग तरीकों की कोशिश की, लेकिन आपके संपर्क ईमेल संदेश या लाइव चैट या कहीं और के माध्यम से कोई जवाब नहीं दिया। एफपीए फोरम पर यहां एक टिप्पणी पोस्ट करने के बाद मुझे अगले दिन आपको केवल ईमेल भेजा गया। अब मैंने पढ़ा है कि इस सूत्र पर आखिरी टिप्पणी के आधार पर आपका संकेत परिणाम खराब हैं। यहां पढ़ने वाले सभी लोग अपना निर्णय लेंगे लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मैं आपका सिग्नल सुझाऊंगा जैसा कि मुझे लगता है कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति नहीं हैं। 25 अगस्त 2016 - 2 सितारे मैं यहां लगभग केवल सकारात्मक समीक्षा पढ़ता हूं। व्यक्तिगत रूप से मैं इस संकेत की कोशिश करना चाहता था लेकिन मुझे यह करना है क्योंकि वे बिल्कुल भी प्रतिक्रियाशील नहीं हैं। यदि आपको समस्याएं या प्रश्न हैं, तो आप को जवाब देने के लिए don039t उन पर भरोसा है मैंने उन्हें कई बार अपनी वेबसाइट के जरिए ईमेल किया है या सीधे ईमेल द्वारा, मैंने अपनी वेबसाइट पर अपनी लाइव चैट का भी इस्तेमाल किया लेकिन मुझे उनके पास कभी भी एक शापित एकल उत्तर नहीं मिला। शायद उनके संकेत अच्छे परिणाम देते हैं, मुझे पता है don039t लेकिन उनके पास बहुत खराब ग्राहक सेवा है मैं don039t मेरा समय यहाँ बर्बाद माइक द्वारा उत्तर दिया 13 सितंबर, 2016 टिप्पणियों के लिए धन्यवाद। जवाब में, इस व्यक्ति ने हमें इस तथ्य के आधार पर 2 सितारे दिए हैं कि उन्होंने कभी भी हमारी प्रणाली, हमारे संकेत या ग्राहक सेवा का इस्तेमाल नहीं किया है उन्होंने हमें 2 सितारे दिए हैं: 1. हमने अपने ईमेल का उत्तर देने के लिए 3 कार्य दिवस लिए। (हां उसने हमें केवल 1 ईमेल भेजा है) 2. हमने अपने ट्विटर आइड अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है क्योंकि वह एक ग्राहक नहीं था और यह केवल ग्राहकों के लिए सुरक्षित और आरक्षित है, केवल अपने संकेत प्राप्त करने के लिए। 3. हमें अपने लाइव चैट संदेशों को कभी नहीं मिला। हमने लाइव चैट फीचर के व्यवस्थापक से पूछा था कि हमें कभी-कभी संदेश सेवेट्रांसर्स नहीं हो सकते हैं, लेकिन सच्चाई हमने कभी नहीं देखी है। हमारे लिए कुछ जवाब देने के लिए हमारे लिए यह असंभव है कि हमारी ग्राहक सेवा हमेशा उत्कृष्ट होती है, हम ईमेल, ट्विटर आदि के माध्यम से लगभग तुरंत ग्राहकों के ग्राहकों के लिए उत्तर देते हैं। नीचे देखें और हम कितनी मददगार और ईमानदार हैं I मुझे लगता है कि यह व्यक्ति 1 ईमेल के आधार पर टिप्पणी कर सकता है हां, कभी-कभी हम संभावित ग्राहकों को उत्तर देने के लिए समय लेते हैं लेकिन ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम हमेशा अपने मौजूदा ग्राहकों और संकेतों को पहले रख देते हैं। हम अपने वर्तमान ग्राहकों को खुश करने और उन्हें पैसा बनाने के लिए यहां हैं, हमारी नंबर 1 की प्राथमिकता 0। इसीलिए हम सेवा को व्यावहारिक रूप से मुफ्त में चलाते हैं नीचे दिए गए सभी वास्तविक ग्राहकों के लिए धन्यवाद, जिन्होंने हमें उत्कृष्ट समीक्षाएं दी हैं। माइक ने 16 सितंबर 2016 को उत्तर दिया: धन्यवाद क्लाउड, जैसा कि हमारे पास लगभग 200 ग्राहक रोज़ का उपयोग करते हैं, हम निश्चित रूप से भरोसेमंद और ईमानदार हैं। कृपया उन लोगों से नीचे की टिप्पणियां पढ़ें जिनसे हमें महीनों के लिए दैनिक उपयोग कर रहे हैं। वे हमारे दिन-दिन का उपयोग करने वाले लोगों से टिप्पणियां हैं, न कि कोई व्यक्ति जिन्होंने हमें 1-2 ईमेल चैट अनुरोध भेजा है और एक देरी हुई उत्तर प्राप्त किया है (जिसके कारण हमने कारणों की व्याख्या की है)। और अच्छी खबर यह है कि व्यापार सितंबर अच्छा चल रहा है और हम अब लगभग 10 हफ़्ते में चल रहे कारोबार के साथ चल रहे हैं। और don039 भूल जाते हैं कि हम उन लोगों के लिए 100 मुफ़्त हैं जो हमें उपयोग करना चाहते हैं। शुभकामनाएं, माइकिमो, सिर्फ अपने उत्पादों को बेचने की कोशिश कर रहे हैं। आहार में देखो वह बाहर डालता है पानी में कुछ नौवहन से पहले पानी में कुछ पानी में कुछ दिन का समय नौकायन के दिन पानी में कुछ राक्षसी का दिन पानी में कुछ 1 और 2 दिन वापस जाने के बाद पानी में कुछ वापस 3 आर डी दिन पानी में कुछ 4TH दिन वापसी के बाद पानी में किसी तरह का उद्धरण है 7 दिन एक सप्ताह। क्या आप में से किसी को भी समझ में आता है गरीब पक्षियों को यहां तक ​​कि सादे पुराने जमाने के पानी का एक पेय भी नहीं मिलता है। और, शायद मैंने बहुत मुश्किल नहीं देखा, लेकिन जीएफएल पक्षियों के लिए जो नतीजे मैं देखता हूं, उनमें से अधिकांश पक्षी ऐसे पंछी होते हैं जो एक फ्यूचरिओन मॉलटस्ट दूसरे फंतासी माफों में होते हैं। जिसका अर्थ है कि उनमें से ज्यादातर कबाड़ नहीं कर रहे हैं उनके गले में 7 दिन एक हफ्ते नीचे shoved। हो सकता है कि उसके पक्षियों को अन्य लॉफ्ट्स में इतना अधिक जीत मिलती है Lastbirds द्वारा अंतिम संपादित 9 अप्रैल 2009 को 11:53 बजे। मूलतः लव बॉबर्स आईएमओ द्वारा प्रकाशित किया गया था, वह अभी अपने उत्पादों को बेचने की कोशिश कर रहा है। आहार में देखो वह बाहर डालता है पानी में कुछ नौवहन से पहले पानी में कुछ पानी में कुछ दिन का समय नौकायन के दिन पानी में कुछ राक्षसी का दिन पानी में कुछ 1 और 2 दिन वापस जाने के बाद पानी में कुछ वापस 3 आर डी दिन पानी में कुछ 4TH दिन वापसी के बाद पानी में किसी तरह का उद्धरण है 7 दिन एक सप्ताह। क्या आप में से किसी को भी समझ में आता है गरीब पक्षियों को यहां तक ​​कि सादे पुराने जमाने के पानी का एक पेय भी नहीं मिलता है। और, शायद मैंने बहुत मुश्किल नहीं देखा, लेकिन जीएफएल पक्षियों के लिए जो नतीजे मैं देखता हूं, उनमें से अधिकांश पक्षी ऐसे पंछी होते हैं जो एक फ्यूचरिओन मॉलटस्ट दूसरे फंतासी माफों में होते हैं। जिसका अर्थ है कि उनमें से ज्यादातर कचरे से अपने गले को 7 दिन एक हफ्ते में गिरा देते हैं। हो सकता है कि उसके पक्षियों को अन्य लाफ्टों में इतनी बड़ी जीत मिलती है क्योंकि इसकी एक छोटी सी दुनिया वहाँ है, इसलिए मैं नामों का ज़्यादा बार उल्लेख करना पसंद नहीं करता। कम मैं निकट भविष्य में उनके साथ फोन पर समाप्त होता है, और आप जानते हैं आपको लगता है कि आपने उनकी पीठ में एक चाकू को तब्दील किया था लेकिन, मैं आपकी सोच के साथ आगे बढ़ता हूं मूलतः लव बॉबर्स आईएमओ द्वारा प्रकाशित किया गया था, वह अभी अपने उत्पादों को बेचने की कोशिश कर रहा है। आहार में देखो वह बाहर डालता है पानी में कुछ नौवहन से पहले पानी में कुछ पानी में कुछ दिन का समय नौकायन के दिन पानी में कुछ राक्षसी का दिन पानी में कुछ 1 और 2 दिन वापस जाने के बाद पानी में कुछ वापस 3 आर डी दिन पानी में कुछ 4TH दिन वापसी के बाद पानी में किसी तरह का उद्धरण है 7 दिन एक सप्ताह। क्या आप में से किसी को भी समझ में आता है गरीब पक्षियों को यहां तक ​​कि सादे पुराने जमाने के पानी का एक पेय भी नहीं मिलता है। और, शायद मैंने बहुत मुश्किल नहीं देखा, लेकिन जीएफएल पक्षियों के लिए जो नतीजे मैं देखता हूं, उनमें से अधिकांश पक्षी ऐसे पंछी होते हैं जो एक फ्यूचरिओन मॉलटस्ट दूसरे फंतासी माफों में होते हैं। जिसका अर्थ है कि उनमें से ज्यादातर कबाड़ नहीं कर रहे हैं उनके गले में 7 दिन एक हफ्ते नीचे shoved। हो सकता है कि उसके पक्ष में अन्य झुंडों में इतनी ज्यादा जीत क्यों आती है, मैं पूरी तरह से इस बात से सहमत हूं कि किसी और ने पानी में कितना इतना ज़ोर लगाया होगा कि इसका सामान्य ज्ञान केवल एक ही चीज़ मुझे दौड़ से लौटने के दिन पानी में इलेक्ट्रोलाइट्स डाल दिया गया। इसके अलावा, इसके लहसुन एक हफ्ते एक हफ्ते में एसीवी के साथ एक हफ्ते में एक दिन होता है।

No comments:

Post a Comment