Sunday 4 February 2018

जिम - herndon - विदेशी मुद्रा चार्ट


कोई ब्रेनर ट्रेड्स अक्तूबर 2007 में शामिल नहीं है स्थिति: नीतिवचन 27:17 186 पोस्ट्स जो कि पहले से पोस्ट किए गए यूएससीएचएफ व्यापार बेचते हैं, अभी लगभग 100 पिप्स हैं ऑस्ट्रेलियाई एक छोटी अवधि वाली स्टाल थी, लेकिन उसने 30 पीपों का भुगतान किया था जो मुझे लेने में खुशी हुई थी। मैं मूल्य देख रहा हूँ क्योंकि यह .9470 क्षेत्र के पास है। एक और बेचने के लिए यह अच्छा हो सकता है, लेकिन मैं इस बिंदु पर सिर्फ देख रहा हूं। मैंने अपने यूएसडीएडीएडी को बोरियडम से कुछ भी बंद कर दिया है जिसका मतलब है कि यह शायद अब आगे बढ़ेगा LOL यूरो येन 167.91-168.05 के क्षेत्र में एक दैनिक उच्च मारा और अच्छी तरह से बाउंस। अगर आज वहां वापस आ जाता है तो मैं ख़ुशी से इसे फिर से बेचूँगा। यूएसडीपीपीवाई ने एक बार फिर से भुगतान किया 108.35 मारा और 107.74 लाइन तक पूरी तरह से स्थानांतरित हो गया है। तो सभी में यह एक अच्छा सप्ताह होने के लिए तैयार हो रहा है, मुझे अपेक्षा की तुलना में बेहतर है क्योंकि मुद्राओं में बहुत कुछ है। इसका अर्थ है कि ब्रेकआउट आने वाला है। ऊर्जा और दृढ़ता बेन फ्रेंकलिन हाय सब, महान धागा, सीखने के बहुत सारे मेरे पास वास्तव में एक बुनियादी सवाल है, जो मुझे लगता है कि मैं इसका जवाब जानती हूं, लेकिन वास्तव में कुछ राय चाहेंगे कि अधिक अनुभवी व्यापारियों का निर्माण हो। मैं पूरे दिन बाजारों की निगरानी नहीं कर सकता हूं ताकि आज तक दैनिक और 4 एच चार्ट का इस्तेमाल किया जा रहा हो। मुझे लगता है कि इसलिए केवल इन समय के फ्रेम पर एसएमपीआर स्तर पर दिखना चाहिए। मुझे लगता है कि टीएफ जितना अधिक होता है, उतना मजबूत SampR स्तर (।) लेकिन कम बार मारा जाएगा। अगर यह धागा के लिए मूल लगता है लेकिन किसी भी टिप्पणी के लिए धन्यवाद, तो क्षमा चाहते हैं हाँ, यह एक अच्छा सवाल है बहुत से लोग बड़ी स्विंग ट्रेडों के साथ बड़ा समय सीमा जुटाते हैं। हालांकि यह निश्चित रूप से हो सकता है कि यह नहीं होना चाहिए मुझे जेएम धाड में जिम हेरडडन को क्रेडिट देना होगा, जो एक बार कहा था कि न केवल दैनिक चार्ट से आपको दिन का टिकट दिया जा सकता है, आपको चाहिए Genearlly आपकी सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रिया अंक मासिक, साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे होगा। एक बार जब आप परिभाषित कर लेते हैं कि आप जहां SampR लाइनें हैं, तो अधिक विवरण के लिए 1 घंटे तक ड्रिल कर सकते हैं। एक बार जब मैं किसी व्यापार में हूं, तो मैं कीमत कार्रवाई के अधिक विस्तार के लिए पांच मिनट भी जाता हूं। मैं बड़ी समय सीमा से व्यापार कर रहा हूं मैं 5 एम का इस्तेमाल कर रहा हूँ, उसमें विस्तृत मूल्य कार्रवाई करने के लिए मुझे बताइए कि रन कब खत्म हो गया है (डबल टॉप एंड पैट्स, थकावट स्पाइक, और समेकन।) इस तरह से सामान। ओह, और बेबीपिप के अलावा (जो बहुत अच्छा संसाधन, धन्यवाद मैरी) आप भी PFXglobal के लिए जा सकते हैं वे कुछ परिचय पाठ्यक्रम हैं जो बहुत अच्छे हैं। ऊर्जा और दृढ़ता से सभी चीजों को जीतने बेन फ्रेंकलिन हाँ यह एक अच्छा सवाल है। लोगों का एक बड़ा स्विंग ट्रेडों के साथ बड़ा समय सीमा सहयोगी। यद्यपि यह निश्चित रूप से हो सकता है कि यह होना जरूरी नहीं है। मुझे जेएम धाड में जिम हेरडडन को क्रेडिट देना होगा, जो एक बार कहा था कि न केवल दैनिक चार्ट से आपको दिन का समय दिया जा सकता है, आपको चाहिए। Genearlly आपकी सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रिया अंक मासिक होगा , साप्ताहिक, दैनिक और 4 घंटे। एक बार जब आप परिभाषित करते हैं कि SampR लाइनें कहाँ हैं, तो आप 1 घंटे के लिए और अधिक विस्तार से ड्रिल कर सकते हैं। मैं एक व्यापार में होने के बाद भी कीमत कार्रवाई के अधिक विस्तार के लिए पांच मिनट के लिए भी जाता हूं। बड़ा समय सीमा। मैं ट्रैक करने के लिए 5M का उपयोग कर रहा हूँ tyhe विस्तृत मूल्य कार्रवाई मुझे बताओ जब एक रन खत्म हो गया है (डबल शीर्ष और नीचे, थकावट spikes, और समेकन इस तरह के सामान। उम्मीद है की यह मदद करेगा। ओह और बेबीपिप्स के अलावा (जो एक बहुत अच्छा संसाधन है, धन्यवाद मैरी) आप भी पीएफ एक्सब्लबल में जा सकते हैं उनके पास कुछ परिचय पाठ्यक्रम हैं जो बहुत अच्छे हैं सहायता के लिए पुनः धन्यवाद। स्क्रीन पर नज़र रखने में सक्षम होने के कारण, मैं आमतौर पर प्रवेश बिंदु पर सीमा आदेश सेट (स्प्रेड आदि के लिए कुछ पिप्स दे या देना) और देखें कि कीमत एक उछाल से पहले पहुंच जाती है या नहीं। क्या आप उपरोक्त में कहते हैं कि आप ऐसा करते हैं लेकिन फिर बाहर निकलने के लिए निचले TF का उपयोग करें या आप प्रवेश के लिए कम टीएफ पीए का उपयोग करते हैं। जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 316 डाक नमस्ते, मैंने इस सूत्र को पूरी तरह से पढ़ा है। मुझे कहना है कि एसआर और पीए जाने का रास्ता है। इस थ्रेड बीआरवी को शुरू करने और अपने विचार और अंतर्दृष्टि को साझा करने के लिए शानदार काम हो सकता है कि मैं इसे कहीं याद करता हूं, लेकिन आप किसी भी व्यक्ति को अपनी क्षैतिज एसआर रेखा को आकर्षित करने के लिए आप किस प्रकार मानदंड का उपयोग कर सकते हैं, इसका मतलब है, इसका मतलब यह है कि उस बिंदु को एक निश्चित आरक्षित राशि पर भी विचार करना होगा, हम कैसे जानते हैं कि यह उस तरफ उल्टा होगा या बाउंस होगा, क्या हम 4 एचआर, 1 एचआर या रोज़ को देखते हैं कि यह उछाल करेगा या नहीं, यह देखने के लिए कि आपका तरीका क्या है या बीआरवी रणनीति यह पुष्टि करेगी कि यह उछाल देगा कि मैं समझ रहा हूं एक बार फिर धन्यवाद। उस यूएससीएफ़एफ़ की बिक्री व्यापार पहले पोस्ट की गई थी, अभी लगभग 100 पिप्स हैं ऑस्ट्रेलियाई एक छोटी अवधि वाली स्टाल थी, लेकिन उसने 30 पीपों का भुगतान किया था जो मुझे लेने में खुशी हुई थी। मैं मूल्य देख रहा हूँ क्योंकि यह .9470 क्षेत्र के पास है। एक और बेचने के लिए यह अच्छा हो सकता है, लेकिन मैं इस बिंदु पर सिर्फ देख रहा हूं। मैंने अपने यूएसडीएडीएडी को बोरियडम से कुछ भी बंद कर दिया है जिसका मतलब है कि यह शायद अब आगे बढ़ेगा LOL यूरो येन 167.91-168.05 के क्षेत्र में एक दैनिक उच्च मारा और अच्छी तरह से बाउंस। अगर आज वहां वापस आ जाता है तो मैं ख़ुशी से इसे फिर से बेचूँगा। यूएसडीपीपीवाई ने एक बार फिर से भुगतान किया 108.35 मारा और 107.74 लाइन तक पूरी तरह से स्थानांतरित हो गया है। तो सभी में यह एक अच्छा सप्ताह होने के लिए तैयार हो रहा है, मुझे अपेक्षा की तुलना में बेहतर है क्योंकि मुद्राओं में बहुत कुछ है। इसका अर्थ है कि ब्रेकआउट आने वाला है। नमस्ते, मैंने इस सूत्र के माध्यम से पूरी तरह से पढ़ा है। मुझे कहना है कि एसआर और पीए जाने का रास्ता है। इस थ्रेड बीआरवी को शुरू करने और अपने विचार और अंतर्दृष्टि को साझा करने के लिए शानदार काम हो सकता है कि मैं इसे कहीं याद करता हूं, लेकिन आप किसी भी व्यक्ति को अपनी क्षैतिज एसआर रेखा को आकर्षित करने के लिए आप किस प्रकार मानदंड का उपयोग कर सकते हैं, इसका मतलब है, इसका मतलब यह है कि उस बिंदु को एक निश्चित आरक्षित राशि पर भी विचार करना होगा, हम कैसे जानते हैं कि यह उस तरफ उल्टा होगा या बाउंस होगा, क्या हम 4 एचआर, 1 एचआर या रोज़ को देखते हैं कि यह उछाल करेगा या नहीं, यह देखने के लिए कि आपका तरीका क्या है या बीआरवी रणनीति यह पुष्टि करेगी कि यह उछाल देगा कि मैं समझ रहा हूं एक बार फिर धन्यवाद। हाँ, मैं सहमत हूं, बीआरवी विधि वास्तव में कुछ और है और वह प्रत्यावर्तन पर सटीक भविष्यवाणियां करने में सक्षम है, कभी-कभी लगभग पीआईपी तक। वह वर्तमान में दूर है लेकिन हो सकता है कि आप अपने अन्य धागा को देखना चाहते हैं जहां उन्होंने अपनी विधि को रेखांकित किया। forexfactoryshowthread. phpt87869 लगता है कि सच्ची महारत अभ्यास के साथ ही आती है, वहीं मैं कहां हूं (मेरा मतलब है अभ्यास), लेकिन इसकी शानदार पद्धति और निश्चित रूप से समय और प्रयास के साथ सफलता मिलेगी। उम्मीद है की यह मदद करेगा। पोस्ट स्टैंप की तरह रहें, जब तक आप वहां नहीं जाते तब तक चिपकाएं कि पहले से पोस्ट किए गए यूएसडीएफ़एफ बेचने वाले व्यापार में अभी लगभग 100 पिप्स हैं ऑस्ट्रेलियाई एक छोटी अवधि वाली स्टाल थी, लेकिन उसने 30 पीपों का भुगतान किया था जो मुझे लेने में खुशी हुई थी। मैं मूल्य देख रहा हूँ क्योंकि यह .9470 क्षेत्र के पास है। एक और बेचने के लिए यह अच्छा हो सकता है, लेकिन मैं इस बिंदु पर सिर्फ देख रहा हूं। मैंने अपने यूएसडीएडीएडी को बोरियडम से कुछ भी बंद कर दिया है जिसका मतलब है कि यह शायद अब आगे बढ़ेगा LOL यूरो येन 167.91-168.05 के क्षेत्र में एक दैनिक उच्च मारा और अच्छी तरह से बाउंस। अगर आज वहां वापस आ जाता है तो मैं ख़ुशी से इसे फिर से बेचूँगा। यूएसडीपीपीवाई ने एक बार फिर से भुगतान किया 108.35 मारा और 107.74 लाइन तक पूरी तरह से स्थानांतरित हो गया है। तो सभी में यह एक अच्छा सप्ताह होने के लिए तैयार हो रहा है, मुझे अपेक्षा की तुलना में बेहतर है क्योंकि मुद्राओं में बहुत कुछ है। इसका अर्थ है कि ब्रेकआउट आने वाला है। हाँ, यूएसएससीएफ़एफ़ बेचने पर जगह थी, मैंने पहली बार 1.0460 को एसआर स्तर के रूप में मान्यता दी थी, जब आपने इसका उल्लेख किया था क्योंकि मैं केवल 4 एच और 1 एच टाइम फ्रेम्स पर देखा था, लेकिन अब मैं 30 एम और 15 एम तक कुछ टीएफएस चला गया और वह कहाँ गया स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है इसे इस तरह से किया गया है। आपके इनपुट के लिए धन्यवाद आयरन-मैन और मुझे आपके लाभ के लिए बहुत खुशी है, एक बार में 100 पिप्स निश्चित रूप से किसी भी चीज पर फँसने के लिए कुछ भी नहीं है। पोस्ट स्टैंप की तरह रहें जब तक आप वहां नहीं मिलते, नमस्ते, मैं इस सूत्र के माध्यम से पूरी तरह से पढ़ रहा हूं। मुझे कहना है कि एसआर और पीए जाने का रास्ता है। इस थ्रेड बीआरवी को शुरू करने और अपने विचार और अंतर्दृष्टि को साझा करने के लिए शानदार काम हो सकता है कि मैं इसे कहीं याद करता हूं, लेकिन आप किसी भी व्यक्ति को अपनी क्षैतिज एसआर रेखा को आकर्षित करने के लिए आप किस प्रकार मानदंड का उपयोग कर सकते हैं, इसका मतलब है, इसका मतलब यह है कि उस बिंदु को एक निश्चित आरक्षित राशि पर भी विचार करना होगा, हम कैसे जानते हैं कि यह उस तरफ उल्टा होगा या बाउंस होगा, क्या हम 4 एचआर, 1 एचआर या रोज़ को देखते हैं कि यह उछाल करेगा या नहीं, यह देखने के लिए कि आपका तरीका क्या है या बीआरवी रणनीति यह पुष्टि करेगी कि यह उछाल देगा कि मैं समझ रहा हूं एक बार फिर धन्यवाद। अगर आप फिल्मों में जाते हैं और 18.94 खर्च करते हैं तो आप बाद में कहेंगे कि, मैंने 18.94 फिल्मों में बिताया है या आप कहेंगे कि, मैंने फिल्मों में 20 रुपये खर्च किए हैं यदि आप एक नई कार डीलर के पास गए और अपनी आवश्यकताओं के लिए सही कार चुना उन्होंने आपको बताया कि 30,000.00 डॉलर की कीमत क्या आप तुरंत याद करेंगे कि आपने अपनी आखिरी कार के लिए क्या भुगतान किया था या आपकी उम्र के आधार पर शायद आपकी पहली कार ये काम पर हमारे मानव मनोविज्ञान के दो उदाहरण हैं। यह जिस तरह से समाज ने हमें कड़ी मेहनत की है इसलिए अगर कीमत फिर से शुरू होने से पहले यह बाउंस हो जाएगी क्योंकि उन मोमबत्तियां और मूल्य बार असली भावनाएं, भय, लालच, लक्ष्यों और यादों वाले लोग हैं। अब के रूप में निश्चित रूप से हम रहते हैं और साँस, वहाँ समय यह विफल हो जाएगा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया ने कल इसे किया था यह .9438 क्षेत्र के बाउंस से 20-40 पिप्स गिरा और वापस आ गया। इस बार यह क्षेत्र के माध्यम से सही हो गया था जैसे कि यह अस्तित्व में नहीं था। कुछ सुराग हैं जो मुझे लगता है कि हो सकता है। 1) इसे ड्रॉप करने के लिए कुछ घंटों लग गए और पीए ने 30 पीप कम रोक दिया। लेकिन पत्थरों में लिखी गई चीजें ज्यादा नहीं थीं जो मैं महसूस करता हूं कि समय पर आधारित मुद्रा को देखकर बिताया था। अनुभव का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए जितना आप कर सकते हैं उतना quotscreen टाइमक्वाट प्राप्त करना सुनिश्चित करें। क्या एक लाइन भरोसेमंद बनाता है मुझे एक ऐसी पंक्ति पसंद है जो ऊपर और नीचे से मारा गया है और दोनों तरीकों का आयोजन किया है। बड़े समय के फ्रेम पर डबल टॉप एंड पैटम्स अच्छे हैं साप्ताहिक चार्ट पर ऑस्ट्रेलियाई पर एक दोगुना शीर्ष था, जो कुछ हफ़्ते पहले भारी भुगतान किया था। जीजे के आसपास 208.50 में एक शीर्ष स्थान था, जो 4 गुणा चुका था। दो लाइनों का अच्छा मूल्य है पिछले कुछ हफ्तों (कुछ हफ्तों तक कुछ महीनों तक) और जिन लाइनें हाल ही में हुईं थीं (पिछले कुछ दिनों), याद रखने वाली एक बात यह है कि यदि आप एक लाइन खेलते हैं और यह विफल रहता है तो आपका स्टॉप बहुत तंग है। होना चाहिए) तो नुकसान हमेशा छोटे होते हैं। उम्मीद है की यह मदद करेगा। मुझे पता है कि मैंने इस पोस्ट में बहुत सी चीजें कही हैं कृपया पूछें कि क्या कुछ स्पष्ट नहीं है। मुझे लगता है कि बीआरवी जल्द ही जल्द ही वापस आ जाएगा। ऊर्जा और दृढ़ता बेन फ्रैंकलिन अगले चीजों पर विजय प्राप्त करता है जो आपके विदेशी मुद्रा चार्ट को खाएगा। उन्नत इंजन जो प्रति मिनट हजारों गणना करता है रुझान की ताकत और रिट्रेचमेंट फ्रैक्टल की शक्ति के साथ एकजुट होते हैं। पटरोडैक्टाइल विदेशी मुद्रा रोबोट एक विशेष प्रवृत्ति की ताकत का मूल्यांकन करता है और रिट्रेसमेंट पर आधारित बाजार में प्रवेश करने के लिए सबसे अच्छा समय की गणना करता है। एक बार जब एक रिट्रेसमेंट को देखा जाता है तो उसे फ्लेक्टल सेट अप प्लॉट्स और आपके लिए स्वचालित रूप से ट्रेड करता है उच्च आवृत्ति, कम जोखिम प्रति माह कई सौ ट्रेडों का पता लगाता है जो कि रिट्रेसमेंट पुष्टिकरणों के लिए बहुत कम जोखिम का कारण होता है। एकाधिक समय फ़्रेम स्वचालित रूप से स्वचालित रूप से एक महीने के नीचे पांच मिनट के समय के लिए स्कैन करता है चाहे आपकी चार्ट कैसी हो शुरू से खत्म करने के लिए एक महान व्यापार ढूँढना केवल शुरुआत है मजबूत रोकना प्रबंधन और व्यापार बंद करने के लिए आपके सभी को संभाला जाता है भग्न ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा संकेतक का पूरी तरह से स्वचालित संस्करण हमारे लोकप्रिय भग्न ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा संकेतक के पूरी तरह से स्वचालित संस्करण को हैलो कहें। सॉफ्टवेयर के दोनों टुकड़े ही व्यापार नियमों का उपयोग करते हैं। लेकिन पटरोडैक्टाइल विदेशी मुद्रा रोबोट एक कदम आगे चला जाता है और झूठे संकेतों को फ़िल्टर कर देता है और आपके लिए ट्रेड खोलता है। खिचड़ी भाषा उस से ज्यादा आसान हो सकती है कोई मैन्युअल व्यापार आवश्यक नहीं है इसे सेट करें, दूर चलें। आपके विदेशी मुद्रा चार्ट पर सबसे अच्छा भगाना सेटअप स्वचालित रूप से सेकंड में शुरू करें। नींद की नींद के लिए अलविदा कहें पटरोडैक्टाइल विदेशी मुद्रा रोबोट दिन और रात के लिए विदेशी मुद्रा बाजारों में ट्रेड करता है ताकि आपके पास न हो। प्यारे सपने। किसी भी मुद्रा युग्म के लिए पूरी तरह से अनुकूलित किया जाता है, जो आपके द्वारा चुनी गई किसी भी विदेशी मुद्रा युगल पर महान है। इसे जितने जोड़ों की ज़रूरत है उतनी जोड़े पर प्रयोग करें। एक नया कोड इंजन जो आपके चार्ट को अपनी सीमा तक धक्का देगा। हम प्रति मिनट वास्तविक समय भग्न गणना के हजारों को संभालने के लिए जमीन से पटरोडैक्टाइल विदेशी मुद्रा रोबोट उन्नत कोड इंजन विकसित किया है। कभी भी विदेशी मुद्रा रोबोट अधिक बुद्धिमान नहीं था इस जानवर के पास दिमाग है। पूरी तरह से स्वचालित पैसा प्रबंधन एक शक्तिशाली पैसा प्रबंधन प्रणाली जो आपके ट्रेडों को अनुकूलित और जोखिम को सीमित करती है। विवेक के साथ व्यापार नहीं सभी संकेत एक ही हैं कई वास्तविक समय गणनाओं का उपयोग सिग्नल पूरी अपील करने से पहले उपयोग किए जाने से पहले किया जाता है। अपने ब्रोकर के आसपास चुपके से अपने स्टॉप लॉस को छूएं और लाभ से लाभ उठाएं चुपके मोड में निर्मित आप दलाल बंद शिकार से बचने देता है ठीक है, तो आज मुझे पटरोडैक्टाइल फ़ॉरेक्स रोबोट का उपयोग करना शुरू करने की आवश्यकता क्या है पीड़ारहित आप सभी की ज़रूरत एक विदेशी मुद्रा दलाल है जो मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है। कई दलालों मुफ्त इंस्टेंट डेमो खातों का प्रस्ताव देते हैं, जिन्हें आप मिनटों में सेटअप कर सकते हैं। एमटी 4 स्थापित करने से केवल एक चार्ट में विदेशी मुद्रा रोबोट को संलग्न करें और आपने किया। कितना अनुभव की सिफारिश की है हमने आपके लिए कड़ी मेहनत की है। अनुभव के बावजूद, यह विदेशी मुद्रा रोबोट आसानी से उपयोग कर सकता है। क्या मैं इसे अन्य विदेशी मुद्रा रोबोटों के साथ उपयोग करना चाहिए सर्वोत्तम परिणामों के लिए कई विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करने के लिए एक महान विचार है इन विदेशी मुद्रा रोबोटों में से कोई भी बकाया विकल्प है। क्या मैं इसे बिना चलने के लिए छोड़ सकता हूँ? इसे एक चार्ट पर लोड करें और अपने जीवन को जीवित रहें। यह आपके लिए व्यापार को संभाल लेंगे उपयोगकर्ता समीक्षा यह प्रणाली पहले से ही मेरे लिए साबित हुई है यह स्थापित करने के 2 दिन बाद व्यापार किया, और अनुमान लगाया कि विजेता Ive कुछ पिछली टेस्ट भी कर रहा है, और परिणाम अत्यंत सकारात्मक दिखते हैं उत्कृष्ट कम बजट फॉरेक्स सॉफ्टवेयर, जो एक समानता का उपयोग करने के लिए सरल है, यह ठीक उसी तरह करता है कि उसे क्या करना चाहिए और जीतने वाले ट्रेडों को ढूंढना चाहिए। 300 डॉलर्स मैंने सिर्फ 1 सिंगल ट्रेड पर बनाया है। 1 मैं अपनी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से मेरी आँखें बंद नहीं कर सकता यह एक छोटी सी लेटी सट्टेबाजी लगता है, जो मुझे पता है, यह एक बुरी बात है लेकिन यह रोबोट किसी प्रकार की नाली में चला जाता है और पार्क के बाहर दस्तक देने के लिए बाएं और संस्कार की शुरुआत करता है। मैं फ्रैक्टल प्टरोडैक्टाइल के लिए धन्यवाद कहना चाहता था - यह आश्चर्यजनक है कि मैं इसे केवल एक दिन के लिए प्रयोग कर रहा हूं, लेकिन परिणाम शानदार हैं, और यह स्पष्ट है कि आपने यह एक असाधारण उत्पाद बनाने में बहुत काम किया है। फ्रैक्टल प्टरोडैक्टाइल रोबोट को लगभग दो हफ्ते पहले खरीदा गया था, आप अपने सभी तरीकों को अनुकूलित कर सकते हैं जिस तरह से आप व्यापार करते हैं। मुझे यह एक उत्कृष्ट विशेषता मिली है, बहुत सी प्रकार की बहुत ही चतुर विशेषताएं हैं जो फॉरेक्स पटरोडैक्टाइल को अपने खुद के विदेशी विदेशी मुद्रा रोबोट में ढालने में मदद करती हैं। मैं इस प्रणाली की कीमत के साथ वास्तव में प्रभावित था क्योंकि इसके प्रदर्शन पर विचार किया गया था। मैंने 6 गुना कारोबार किया है और अब 66 विजेता ट्रेडों के साथ कारोबार किया है। मैंने पहले से ही मेरा पैसा इस विदेशी मुद्रा प्रणाली के साथ चार गुना कर दिया है। एक विदेशी मुद्रा रोबोट होना चाहिए, वास्तव में इस विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करने में मज़ेदार है और बहुत पहले मैं बहुत अधिक पैसे के लिए खरीदा है अन्य रोबोटों को पसंद करता है। पहले से ही इस ईमेल पर चलते हुए मैंने पाया कि सेटिंग और चीजें स्टीनित्ज़ फ्रैक्टल पटरो के साथ बहुत अच्छी लग रही हैं, मेरा खाता शेष एक स्वस्थ 6000 डॉलर है, अब मैं इसे लेकर कुछ लेना शुरू कर रहा हूं और अपने वेबिनार को लुभाउंगा मैं प्टरोडैक्टाइल रोबोट के लिए आवश्यक था मुझे इसके बारे में बताने के लिए धन्यवाद। कल रोबोट एक अतिरिक्त 150.00 में बंद लाभ में खींच लिया और आज यह उस पार करने के लिए ट्रैक पर है। मैंने रोबोट में से किसी भी सेटिंग को नहीं बदला और आपके सुझाए गए व्यापार आकार का उपयोग किया। आज सुबह 7:00 बजे तक, 15 घंटे बाद, मेरे खाते का आकार 20 रुपए से बढ़कर बंद व्यापार के मुकाबले बढ़ गया। क्या मैं आपको अपना बयान भेज सकता हूं, मुझे यह नहीं पता है कि वेब अकाउंट नंबर और पसंद के बिना पोस्ट करने के लिए इसे कैसे सुरक्षित किया जाए। यदि आप ऐसा मेरे लिए कर सकते हैं जो भी काम करेगा एक और 5000 महीने के लिए लक्ष्य पर सही मैं इस बात के साथ दोबारा रोक सकता हूँ

No comments:

Post a Comment