Monday 19 February 2018

Fap - टर्बो विदेशी मुद्रा - ईए समीक्षा


मुझे लगता है कि व्यापक रूप से ज्ञात एफएपी टर्बो की समीक्षा की तुलना में इस ब्लॉग को शुरू करने के लिए 8217 का कोई बेहतर तरीका नहीं है I 43,000 प्रतियां (एफएपी टर्बो इवोल्यूशन के साथ, जो डुकस्कॉपी जेबॉट्रॉफ़ मंच पर चलने वाला है) से अधिक बेची जाने की अफवाह है, यह 8217 सबसे निश्चित रूप से सबसे अच्छा विक्रेता ईए टॉप की अगुवाई कर रहा है। इसके बारे में सोचने के लिए आइए, अगर 8217 के सच और कुछ विपणन बकवास प्रेस (मैं मानना ​​है कि संख्या को अतिरंजित है) के लिए जारी किया गया है, तो लेखकों ने इसे अधिक पैसा बेच दिया है, जो कि वे विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कभी उम्मीद कर सकते हैं 8211 43000 बार 14 9 बराबर 6.4 मिलियन अमरीकी डॉलर हां, आप सही तरीके से पढ़ते हैं, उस 8217 के छः अंक चार लाख यह मान लिया गया है कि धन के सभी ढेर सारे लेखक 8217 खातों में अपना रास्ता बना लेते, लेकिन फिर भी, इसका बहुत अच्छा प्रतिशत होना चाहिए 8217वे समाप्त हो गया। मैं देख सकता हूं कि हर कोई ईए को आजकल बेचना चाहता है और क्यों इतने सारे घोटाले हैं 8230 मेरे ज्ञान के लिए, यह एक अद्वितीय दावा किया गया प्रदर्शन है (कम से कम), यह सच है 8211 अगर 8217 काफी प्रभावशाली 8211 और यह बहुत अच्छा प्रेरणा प्रदान करता है सभी स्कैमर्स के लिए संभावित प्रोग्रामर के लिए बहुत ज्यादा है। सिर्फ संदर्भ के लिए, एफएपी विदेशी मुद्रा ऑटो पायलट के लिए खड़ा है, न कि आप क्या सोच रहे हैं। अगली एक्स की प्रतियां बेचने या 8220 के विशेष लॉन्च प्राइस 8221 जैसे ईएमए के शुरू होने के लगभग 11 महीने पहले की कीमतों में वृद्धि करने के लिए 82.20 की संख्या 8221 के साथ विपणन की चालबाज़ी से भरा हुआ लोड हो रहा है। I8217 लगभग मुझे अंधा कर रही है वीडियो, प्रशंसापत्र, एक फ़ॉन्ट जो 8217 के इतने विशाल है कि वह मॉनीटर से बाहर निकलना और मेरी बिल्ली को नाक पर काट लेना चाहता है। आईटी 8217 बहुत यादृच्छिक इंटर्नवाट के लिए एक जाल है जो फॉरेक्स के बारे में कुछ भी नहीं जानता है और इस मेक-मनी-पर - आप-एसआईपी-कॉकटेल पर हलचल और समाधान के बाद खुशी से रहते हैं। They8217re भी एक बहादुर पर्याप्त वास्तविक खाता बयान है कि वास्तव में बल्कि वास्तविक दिखता है लिंक करने के लिए। वे विज्ञापित करते हैं कि सूचीबद्ध खाता 5k पर शुरू हुआ और अब 42k8230 पर है, हालांकि, डेटा को एक्सएलएस में चिपकाने और एक ग्राफ उत्पन्न करने के द्वारा त्वरित जांच (देखें चित्र) से पता चलता है कि खाता पहले से 06.11.2008 और 31.12.2008 के बीच 31k तक पहुंच गया है और उसके बाद, यह कुछ और लाभ को उजागर करने का प्रबंधन करता है, लगभग 3 किमी तक मार्च तक और उसके बाद यह सिर्फ चारों ओर घूमता रहता है, जब तक कि 27.05.2009 को 7k जमा नहीं किया जाता है अजीब बात है, 27.05.2009 को खाते के शेष 42511 में इस पोस्ट के समय 42212 पर 42482 पर था, जिसका अर्थ है कि यह केवल पिछले 5 महीनों के दौरान भी लगभग टूटने में सफल रहा है। एक त्वरित निरीक्षण से पता चलता है कि आप आसानी से अपने खाता विवरण डायरेक्टरी को ब्राउज़ कर सकते हैं, जो ईए विपणक के लिए काफी विशिष्ट है, जिनकी कोई सुराग नहीं है कि वेब साइट को कैसे सेट किया जाए इन खातों के माध्यम से एक सरसरी नजरिए से मुझे दुखी हो सकता है: उनमें से एक वर्ष 2005 के रूप में पुराना है और यह भी एक बार दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, हालांकि यह विशेष घटना नहीं है 8217t एफएपी टर्बो संबंधित अन्य सभी रहस्यमय तरीके से समाप्त होते हैं या फिर जब एफएपी टर्बो बहुत फायदेमंद होने पर बंद हो जाता है या जब यह काफी हद तक खोना शुरू हो जाता है। एफएपी टर्बो असली अकाउंट बैलेंस ग्राफ़, माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल के साथ उत्पन्न रैंडम विचार मैं मदद कर सकता हूं लेकिन आश्चर्य है: 2008 के अंत तक लॉन्च से इसका बहुत अच्छा लाभ वक्र है और बाद में उस तारीख को लाभ वक्र कोण निरंतर गिरावट कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा बाजार बड़ा हो सकता है, लेकिन एशियाई सत्र के दौरान तरलता सामान्य से कम है, 8230 के साथ शुरू करने के लिए उस तथ्य को जोड़ें कि किसी भी कम मात्रा के कारोबार के कारण हम जो संकट में हैं I8217re और यदि आप गणना करते हैं, तो 10000 उपयोगकर्ताओं का उपयोग करते हुए ईए और उनमें से प्रत्येक एक मात्र 0.1 लॉट खोलता है, आप लगभग 1000 बहुत सारे पदों के साथ अंत में खोला जा रहा है। अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए यह न केवल उतार-चढ़ाव उत्पन्न करेगा, बल्कि यह उन पदों के खिलाफ कीमत को स्थानांतरित करने का अधिकतर प्रबंधन करेगा जो अभी खोले गए हैं। यह मानते हुए कि 40k प्रतियां बेची गईं, यह काफी आशावादी परिदृश्य है। पर्याप्त शेख़ी आप में से जो ईए के साथ परिचित हैं, उनकी मुख्य रणनीति 4 अलग-अलग जोड़े पर एशियाई सत्र के दौरान स्केलिंग कर रही है। इसकी भी एक अलग रणनीति है जो केवल एमयूआरएस अवधि के लिए EURUSD पर लागू होती है और जिसे 8220long शब्द की रणनीति 8221 कहा जाता है। यह वास्तव में एक व्यापक मैनुअल के साथ आता है जो विदेशी मुद्रा बाज़ार से लेकर वीपीएस समाधान तक सब कुछ समझाने का प्रयास करता है, इतिहास डेटा के माध्यम से जा रहा है, बैटिंग करता है और इसमें कुछ चीजों के बीच ब्रह्मांड की उत्पत्ति को स्पष्ट करने में असफल रहने से मुझे आश्चर्य होता है। यह एक ex4 और एक DLL के होते हैं और यह मैन्युअल में अधिक से कम समझाए जाने वाले मापदंडों का एक टन खेलता है, साथ ही निम्न उल्लेख के साथ: अन्य सेटिंग को चूक के रूप में छोड़ा जा सकता है अन्य सभी सेटिंग्स को छोड़ दिया जा सकता है, और आप इस बात पर भरोसा रख सकते हैं कि हमने अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग को अनुकूलित करने के लिए कड़ी मेहनत की है। यह सवाल पूछता है: क्यों पैरामीटरों को पहली जगह में रखा गया है यदि यह 8217 को उन्हें बदलने के बिना काम करना चाहिए ओह अच्छा 8230 मुझे लगता है कि लेखकों को जिज्ञासु जो के बारे में सोचना होगा जो अपने नए खरीदे हुए खिलौने को फिट करने के लिए ऑप्टिमाइजेशन को बैकस्टेप करना चाहते हैं। एकमात्र विकल्प है कि औसत उपयोगकर्ता को बदलने वाला माना जाता है, जीएमटी ऑफ़सेट लगता है। तदनुसार, मैंने सभी बैकटेस को केवल जीएमटी ऑफसेट में बदल दिया। मुझे लगता है कि कोई भी पैसे प्रबंधन को बदतर करना चाहता है, जो स्कैल्पर डिफ़ॉल्ट था 5 जो कि मेरे बैकटेस के लिए ठीक है, लेकिन ठीक से मुझे मैन्युअल रूप से 8220 लांग टर्म स्ट्रेटेजी 8221 को स्वचालित रूप से सेट करना पड़ा, जिसमें 1 का बहुत कारक था, जो कि एक अच्छा जोखिम निर्धारित करने के लिए प्रत्येक व्यापार में शामिल पिप्स की संख्या Backtesting जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ज्यादातर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग प्रत्येक परीक्षण के लिए किया गया, जीएमटी ऑफ़सेट को छोड़कर जो कि मैनुअल, 0 और निश्चित रूप से लॉग सेटिंग्स पर सेट किया गया था जो परीक्षण को गति देने के लिए झूठ पर सेट किए गए थे। बैकटेस्टिंग उन परिणामों से असहमत हैं जिनके पास उनके आगे की परीक्षा में हैं: 2008.06-2009.10 एफएपीटीर्बो v48 स्कैल्पर स्ट्रैटेजी यूरोसीएफ एमएआर 2008.06.01-2009.10.01 डुकैस्कपी टिक डेटा FAPTurbo v48 स्कैपर रणनीति EURGBP M15 2008.06.01-2009.10.01 Dukascopy टिक डेटा Scalper परिणाम FAPTurbo scalper रणनीति मर्ज किए गए परिणाम 2009.06-2009.10 एक खराब सितंबर के बावजूद, ईए बहुत लाभदायक होना चाहिए था, फिर भी यह 8217s उनके आगे की परीक्षा से स्पष्ट है कि यह वास्तव में भी टूट रहा था। याद रखें कि मैंने पहले कैसे उल्लेख किया था कि इसका उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या में, बाजार का प्रतिकूल प्रभाव हो सकता है Let8217 यह सिद्धांत सत्यापित करते हैं, उदाहरण के तौर पर EURCHF को लेकर और आज से शुरू होकर पीछे की ओर जा रहे हैं और बैकटेस्ट व्यापार के शीर्ष पर वास्तविक व्यापार प्रदर्शित करते हैं: 2009.09.30 18:42 खरीदें 1.51711 बंद 2009.10.01 06:30 1.51734 2009.09.30 21:42 खरीदें 1.51625 करीब 2009.09.30 22:57 1.51670 जाहिर है, जीएमटी ऑफसेट फर्क 3 है। साथ ही, लाभ लक्ष्य हासिल करने के लिए कम पीपों की ज़रूरत के कारण ट्रेडों को तेजी से बंद कर दिया जाता है। स्लीपेज: 8.6 पिप्स 2009.09.28 18:14 बेचना 1.508 9 3 करीब 2009.09.30 10:57 1.50874 2009.09.28 21:16 बेचना 1.50 9 40 करीब 2009.09.29 01:10 1.50 9 45 झुकाव: 4.7 पिप्स Let8217 का अगस्त में प्रयास करें I8217m को EURCHF पर मिलते-जुलते ट्रेडों की खोज करने में कठिन समय होता है, संभवतः क्योंकि वर्जन का इस्तेमाल वापस किया गया था v47 और मेरे परीक्षणों में फैल भी उनके सर्वर से कम हो सकता है मुझे जुलाई में एक मिलान व्यापार मिल रहा है: 2009.07.30 19:16 बेचना 1.53120 करीब 2009.07.30 23:16 1.53250 2009.07.30 23:15 बेचें 1.53140 करीब 2009.07.31 00:52 1.53110 स्लिपेज: 2 पिप्स हालांकि, उन 2 पीप किए गए अंतर: बैकटेस्टिंग में, स्थिति को लाभ में बंद कर दिया गया था, जबकि असली खाते पर यह नुकसान पर बंद हुआ था। मैं इस तरह के मामलों को खोजने के लिए पाठक को एक अभ्यास के रूप में छोड़ देता हूं, लेकिन अब तक I8217m बहुत स्पष्ट है कि मैं सही था और FAPTurbo अपने आप को झुकाव से मार रहा है और संभवतया चौड़ी फैलता है। दुर्भाग्यवश, मेरे पास साबित करने के लिए कोई प्रासंगिक डेटा नहीं है कि मार्केट में एक ही दिशा में प्रवेश करने वाले उपयोगकर्ताओं की संख्या में, FAPTurbo पदों के खिलाफ बाजार भी ले जाया जा रहा है। निष्कर्ष यदि मेरे पास एक समय मशीन है, तो I8217d 2008 में वापस आ गया है और उसे लॉन्च में खरीदना है। उस समय पैसे की कीमत अच्छी तरह से थी। फिर भी इसे एक लाइव खाते पर चलाना अब संभवतः एक बुरा विचार होगा। क्या यह पिछले हां में काम करता था, थोड़ी देर के लिए, लेकिन पिछले कुछ महीनों में, यद्यपि नहीं। क्या यह भविष्य में संभवतः संभवतः हाँ में काम करेगा, शायद नहीं, लेकिन सच्चाई को बताने के लिए मुझे पता नहीं है और मेरा विदेशी मुद्रा क्रिस्टल बॉल टूट गया है। कौन जानता है, अगर लोग इसे प्रयोग बंद कर देते हैं, तो यह फिर से काम करना शुरू कर सकता है। अगर मुझे इसे वर्गीकृत करना पड़ा, तो I8217d कहते हैं कि यह एक अच्छा प्रयास है, वास्तव में इसका मतलब है 8217, लेकिन अब केवल किसी अनियंत्रित ग्राहकों को मछली पकड़ने के लिए ही अनजान है कि यह 8217 अप्रचलित है। मेरी राय में, इसे आगे की जांच में चलाना सीपीयू संसाधनों की बर्बादी होगी। संस्करण का परीक्षण: v48, एमटी 4 बिल्ड का इस्तेमाल करते हुए 225 होमपेज युग्म एप टाइमफ्रेम: एफएपीटीरूबो 2 (स्टीव कार्लेटि) समीक्षा साइट आईएम चलने वाले एफएपीटीरूबो 2 को 6 माह के बाद से अनुशंसित मापदंडों और अपरिवर्तित मानदंडों के साथ अनुशंसित बहुत आकार के साथ दलालों की सलाह देते हैं। शुरुआती FAPTurbo में बहुत अधिक लाभ लेने वाले लक्ष्यों का उपयोग किया गया था जो कि कभी नहीं पहुंचे और एक ही समय में बहुत बड़े स्टॉप के नुकसान थे जो अक्सर सेरिच किए गए थे। यह बहुत बड़े नुकसान के लिए अग्रणी था, तब भी जब व्यापार पहली बार मुनाफा में चल रहा था। रोबोट अक्सर लाभ के लक्ष्य तक नहीं पहुंचे और फिर बाजार एक अंतिम भारी नुकसान में खत्म हो गया। इस बीच एफएपीटीआरबो रील 2.2 के साथ उन्होंने लक्ष्य और स्टॉपलॉस दोनों की दूरी को कम कर दिया और पिछली बार शुरूआत की शुरूआत में हारने से बचने के लिए नुकसान रोक दिया था, जहां विजेताओं से पहले नतीजा भी खराब है: अब मैं अब भी करीब 50 लोटर लेता हूं जो बड़े नुकसान के साथ स्टॉप लॉज पर पहुंचते हैं, लेकिन दूसरी तरफ विजेताओं को लूटेरों की तरह बड़ा नहीं लगता क्योंकि ट्रेलिंग स्टॉप का इस्तेमाल करने का मतलब अक्सर जीत है जो छोटे हैं लाभ लक्ष्य तो अगर आपके पास लगभग 50 लोटर हैं और पराजित हो तो विजेताओं की तुलना में अधिकतर बड़ा है, तो यह स्पष्ट है कि क्या परिणाम है: पिछले हफ्ते मैं अपने पोर्टफोलियो में से 10 अकेले 6 लोवर की पंक्ति के साथ खो गया था। मैं वास्तव में चीजों को ठीक करने का मौका देता हूं, हमेशा नवीनतम पैरामीट सेट का उपयोग करता हूं, और इसके साथ ही टीम आपको जो महान प्रदर्शन के बारे में बता रही है (सिमुलेशन मोड में) के बगल में बताता हूं मैं यह पुष्टि नहीं कर सकता कि दलालों का कोई बहाना नहीं है खराब समग्र प्रदर्शन के लिए, क्योंकि ये अनुशंसित हैं व्यापार के 6 महीने के बाद सारांश: Tallinex खाता: 34 एफएक्स Coice खाते का नुकसान: 8 का नुकसान (मैं कुछ हफ्तों के बाद 20 जीत रहा था) एफएपी टर्बो 2 संभवत: किसी भी गंभीर पैसा नहीं बना पाएगा, क्योंकि नुकसानियों की तुलना में विजेताओं की तुलना में बड़ा है इस अनुपात के साथ आप लगभग 9 0 विजेताओं को नडाल करेंगे, जो कि मेडुइम टर्म ट्रेडिंग सिस्टम (गैर स्कैलर मोड) बीआर रॉबर्ट विअर्ड पर यथार्थवादी नहीं है, यहां ऐसी बुरी समीक्षाओं को देखने के लिए, क्योंकि फपटुबो 2 उत्कृष्ट है मैंने इसे जनवरी 2014 के बाद से प्रयोग किया है, इसलिए 8 महीने पहले से ही। मैं ब्रोकर के रूप में एफएक्स पसंद का उपयोग कर रहा हूं। फपटूबो 2 लगातार मेरे लिए पैसे कमा रहा है शुरुआत के बाद से हर महीने कॉन्फ़िगरेशन के लिए मैंने हमेशा डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का प्रयोग किया है और हाल ही में जोड़ी विशिष्ट tweaks जो कि Fapturbo 2 वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है बहुत सारे आकार के लिए मैं उस गणना का उपयोग करता हूं जिसे दस्तावेज़ीकरण में समझाया गया है: 0.01 लॉट प्रति 200 खाता आकार। मैंने डेवलपर्स के संबंध में सम्मान देने के लिए यह समीक्षा लिखी ईए एक जादू की तरह काम करता है और फिनलैंड से सनी सलाम के अच्छे काम के साथियों को रखता है FAPT2 उपयोगकर्ताओं की समीक्षाकर्ता एफएए पर यहां, हम समझते हैं कि हम में से कुछ हमारे FapTurbo2 प्रीमियम रोबोट व्यापार के बारे में चिंतित हैं। आप को ध्यान में रखना चाहिए कि पहली बात यह है कि हमारे फैपर्टबो रोबोट हमेशा काउंटर-ट्रेंड ट्रेडर्स रहे हैं, यही कारण है कि रोबोट द्वारा ली गई स्थिति आपको प्रति-सहज महसूस कर सकती है। हालांकि, आप इस मामले में असहाय नहीं हैं कि हमने सभी संभावित पैरामीटर प्रदान किए हैं जो आप रोबोट व्यापार को परिष्कृत करने और बुरे ट्रेडों को भी फिल्टर करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप हमारे रोबोट के व्यापार दिशाओं को चुनते हैं, तो बस रिवर्सट्रैडिटिंग पैरामीटर को 1 के रूप में सेट करें (जो रोबोट को इसके खिलाफ की बजाय प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए मजबूर कर देगा) के साथ सामग्री नहीं है। इसके अलावा, आपको रोबोट फिल्टर का उपयोग करना चाहिए जैसे कि फिल्टरमा और ट्रेंडफिल्टर, ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए जो एक मजबूत मध्यवर्ती प्रवृत्ति के साथ खराब हो सकते हैं। जिन लोगों ने सकारात्मक समीक्षाएं दी हैं, उनके लिए बहुत धन्यवाद, आपके शब्द उत्साहजनक हैं और बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करने के लिए हमें प्रेरित करता है हम हमेशा हमारे रोबोट और उनके प्रदर्शन को सुधारने का लक्ष्य रखते हैं। एफएपीटी 2 के साथ, हमारा लक्ष्य मध्यम अवधि के स्तर पर करना है जो कि हम पहले FAPT1 (जब ब्रोकर फैलाते थे, उस दिन से स्केलिंग करने के लिए अधिक अनुकूल होते थे) के साथ इस्तेमाल किए गए स्केलिंग दृष्टिकोण से अलग है, यदि आप किसी भी तकनीकी मुद्दे या चिंताएं हैं, कृपया प्रीमियम पर हमारे समर्थन टीम को ईमेल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। हम आम तौर पर 24 घंटों के भीतर, और 48 घंटों (सप्ताहांत से अधिक) के ईमेल पर प्रतिक्रिया करते हैं, तो कृपया इस दिमाग को रखो और हमारे साथ धैर्य रखें, हम आपके लिए लंदन, यूनाइटेड किंगडम की कोशिश नहीं करेंगे एफटी 2 पर एफटी 1 (वी 5 ) काम करता है लेकिन बहुत अनियमित है। मैंने वी 57 का परीक्षण किया और यह बहुत ही भयानक था क्योंकि प्रारंभिक 100 जमा के साथ जीवित खाते पर 56 में वापस आ गया और 3 महीने में मैंने अपने पैसे दोगुने कर दिए, लेकिन जब से मैंने (1000) में और अधिक पैसा लगाया तो चौंकाने वाला रहा है, हालांकि मैंने वहां ट्रेडिंग जीत लिया था अभी तक कई हारे हुए हैं मुझे शायद यह खाई होगी क्योंकि इसके कभी भी कोई गंभीर पैसा नहीं बनाते हैं। रूस, रूसी महासंघ हाय जॉन एच। hyou इसे myfxchoice पर चलने की जरूरत के रूप में वे दावा करते हैं उसी परिणाम के लिए मैं इसे myfxchoice पर चला रहा हूँ और अभी तक बहुत अच्छा है मैं 1 जुलाई से 23 हूँ। मैं इसे बुजुर्ग खाते पर फरवरी के बाद से चला रहा था, कि एक माह हर महीने मई के बावजूद हर महीने जीता था, जब तक कि यह 67 के मुकाबले 49 पहले लेकिन अब वापस फिर से उबरने मैं बाद में हॉलीस्टर मिसौरी, संयुक्त राज्य अमरीका अद्यतन करेगा, मैं अपनी रिहाई के बाद से अनुशंसित ब्रोकर के साथ FapTurbo 2 चला रहा हूं। अनुशंसित सेटिंग्स के साथ चल रहा है यह कुछ भी नहीं है, लेकिन 1500 के एक खाते के साथ शुरूआती घटकर अब 611 हो गया है। ब्लैक में कभी नहीं रहा। कबाड़ का एक बेकार टुकड़ा 2014-01-02 2 सितार मैं एक वास्तविक खाते में एफटी 2 चला रहा हूं, क्योंकि यह जारी किया गया है। आपको इसका उपयोग उन साइटों में से एक पर करना होगा, जब तक आप इसे खरीद नहीं करते हैं, तब तक बहुत स्पष्ट नहीं किया जाता है। अब तक यह एक बहुत मिश्रित बैग है। 50 के बारे में जीत अनुपात। EURUSD, GBPCHF, और बीटीसी के साथ चल रहा है। बीटीसी के साथ बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करता, बस गलत समय पर ऑर्डर करने के लिए लगता है। अभी एक महीने चलने के बाद मेरे खाते का ब्रेक भी है, मैं इस समीक्षा में चीजें प्रगति के रूप में जोड़ दूंगा मेरे पास एफटी 1 इन्वेस्टटेकएफएक्स पर चल रहा था जो एक धोखाधड़ी कंपनी बन गया, क्योंकि वापसी की ईमेल का कोई जवाब नहीं था, लेकिन अपने कम फैलाव के साथ और जल्दी ही समाप्त होकर मैंने 3 महीने में 1.5K जमा पर 10K से अधिक बना दिया। बाजार की गतिविधि में गिरावट के बाद एफटी ने कोई लाभ नहीं कमाया। एफटी 2 ने कोई लाभ नहीं कमाया है। यह उच्च स्तरीय मार्केटिंग, इसके बारे में विस्तृत वर्णन करते हैं। हाई वाईकॉम्बे, यूनाइटेड किंगडम एफएपी टर्बो 2 कुछ साल पहले खरीदने के लिए क्लिकबैंक के माध्यम से खरीदा गया था और सोच रहा था कि यह इतने लंबे समय के लिए आसपास रहा है, यह वाक 2 गो देने के लायक हो सकता है सॉफ़्टवेयर कभी भी 6 से दो महीनों में लाभ खोने के करीब नहीं आए थे उनसे संपर्क करने के बाद मुझे एक संशोधित संस्करण का इंतजार करने के लिए कहा गया था जो एक बिट कॉन मॉड के रूप में निकला था जिसके लिए यह काम करने के लिए 2000 के एक खाता जमा की आवश्यकता होती थी। एफएपी टर्बो के लोग अपने समय का सबसे अधिक खर्च कर रहे हैं, जिससे ग्राहक अपने ग्राहक आधार को ईमेल कर रहे हैं जो अन्य विदेशी मुद्रा आधारित आपूर्तिकर्ताओं के लिए सहबद्ध द्वारा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं। अपने समय और धन को बर्बाद मत करो जैसे अन्य अधिकांश इसे काम नहीं करते और मेरे पास यह साबित करने के लिए बयान हैं। इस रोबोट के लिए पर्याप्त है मैं इस महीने 2 महीने में वीपीएस सेवा 40 ईयूआर को शामिल नहीं करने में पैसा खो रहा हूं। सभी नए खुले व्यापार बहुत बेवकूफ लग रहे हैं, जीतने वाला अनुपात बहुत ही भयानक है। और fabtubo वेबसाइट से अलग मैं इसे आज का उपयोग करना बंद कर दूं और यकीन है कि उन्हें मेरे पैसे वापस करने के लिए कहें निराश और मेरा समय बर्बाद कर रहा है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment