Monday 5 February 2018

विदेशी मुद्रा - जोड़ने करने के लिए विजेताओं


विजेता चलाने देना आपको शायद नुकसान काटने और विजेताओं को चलाने के बारे में बताया गया है। जबकि कुछ व्यापारियों को उनके स्टॉप लॉज़ को स्थानांतरित करने के लिए प्रलोभन होता है, स्टॉप लॉस ऑर्डर की पवित्रता समझाती है कि आसान है: उन्हें न ले जाएं लेकिन आप किस तरह विजेताओं को चलाने के लिए बाजारों में चलते हैं, विजेता कभी भी बहुत दूर नहीं चलेंगे, लेकिन ट्रेंडिंग मार्केटों के साथ, ऐसा करने के लिए काफी कुछ तरीके हैं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: अपना लाभ लाभ आदेश रखें हानि के आदेश को रोकने के बारे में एक ही नियम यहां लागू होता है, बस व्यापार को उसके पाठ्यक्रम को चलाने दें। आदेश के दोनों किनारों को ध्यान में रखते हुए इसका मतलब है कि आपकी योजनाबद्ध जोखिम अनुपात को रखा जाएगा। यह सीधा तरीका है एक जीतने वाले व्यापार में जोड़ें जब ब्रेकआउट का कारोबार होता है, तो आपको एक झूठा एक (और हो सकता है कि वह व्यापार करना चाहेगा) का सामना कर सकता है। यदि ब्रेक असत्य नहीं है, तो आप मान सकते हैं कि यह प्रवृत्ति कुछ समय तक जारी रहेगी और दूर हो जाएगी। आप इस जीतने वाले व्यापार में जोड़ना चाह सकते हैं। औसत प्रविष्टि बिंदु कम अनुकूल हो जाएगा, लेकिन यदि यह एक मजबूत प्रवृत्ति है, तो आप अतिरिक्त मुनाफा का आनंद ले सकते हैं लाभ के साथ व्यापार में फिर से दर्ज करें जैसा कि यहां बताया गया है आप लाभ का लाभ उठा सकते हैं आप ट्रेड से बाहर निकल सकते हैं और इसे उसी दिशा में पुनः दर्ज कर सकते हैं, अर्जित राशि को स्टॉप लॉस के लिए गाइड के रूप में। इस तरह, आप केवल अपने लाभ को जोखिम में नहीं डालेंगे, अतिरिक्त धन नहीं। दोनों एसएलटीपी आदेश ले जाएं यदि आप देखते हैं कि आपके व्यापार में आपके प्रारंभिक लुक-प्रॉफिट ऑर्डर की तुलना में उच्च क्षमता है, तो आप इसे बढ़ा सकते हैं। हालांकि, आप कम से कम मूल प्रविष्टि बिंदु तक एसएल को स्थानांतरित करके, अपने लाभ का एक हिस्सा बचा सकते हैं या कम से कम नुकसान से बच सकते हैं। दोनों नंबरों को उसी संख्या में पिप्स में ले जाने से चीजों को नियंत्रित करना आसान हो जाएगा। इन विजेताओं को चलाने के सामान्य तरीके हैं वहाँ निश्चित रूप से और अधिक तरीके हैं क्या आप विजेताओं को चलाने के लिए करते हैं आप यह कैसे करते हैं लेखक के बारे में लेखक योहा एलाम संस्थापक, लेखक और संपादक मैं 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में रहा हूं, और मैं उस अनुभव को साझा करता हूं जो मेरे पास है और जो ज्ञान I ने जमा किया है I विदेशी मुद्रा के बारे में एक संक्षिप्त कोर्स लेने के बाद कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैंने अपने ज्ञान का महत्वपूर्ण हिस्सा कठिन तरीके से अर्जित किया है मैक्रोइकॉनॉमिक्स, हमेशा चलने वाले मुद्रा बाजारों और व्यापार मनोविज्ञान पर समाचारों के प्रभाव ने हमेशा मुझे मोहित किया है विदेशी मुद्रा की कमी की शुरुआत करने से पहले, Ive विभिन्न उच्च तकनीक कंपनियों में एक प्रोग्रामर के रूप में काम किया। मेरे पास एक बी.एस. सी. बेन गुरियन विश्वविद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में इस पृष्ठभूमि को देखते हुए, विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर में पदों में अपेक्षाकृत बड़ा हिस्सा है। योहसे Google प्रोफ़ाइल संबंधित पोस्टजोड़ी पदों पर जोड़ने के लिए अप्रैल 2013 में शामिल हुए स्थिति: J16। 101 पद मैं अपने जीतने वाले पदों को जोड़ने के लिए एक रास्ता तलाश रहा हूं। मेरा मुख्य सिद्धांत जब व्यापार होता है (ट्रेंड, पुलबैक, ब्रेकआउट) व्यापार के साथ स्पष्ट रूप से ट्रेडों को खोने जा रहे हैं व्यापार के साथ मेरा लक्ष्य यह है कि मेरे जीतने वाले ट्रेडों को अपने खोने के कारोबार में बहुत अधिक फायदा होगा। जब मैं प्रवर्तक व्यापार में हूं और मैं ब्रेकेवन में हूं, तो मैं अपनी जीत की स्थिति को जोड़ने के लिए एक ठोस तरीका तलाश रहा हूं। जब मैं एक ठोस अंदर की पट्टी पैटर्न होता है तो मैं ऐड-ऑन का प्रयास कर रहा हूं। क्या कोई भी लाभप्रद लाभ वृद्धि देखने के लिए ट्रेडों को जीतने के लिए जोड़ता है या क्या यह कोई ख़राब विचार है अगस्त 2011 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 1,131 पोस्ट मुझे लगता है कि मैं आपको एक अच्छा जवाब दे सकता हूं। दुर्भाग्य से यह वास्तव में एक खराब विचार है फिर भी पहली नज़र में यह मोहक है। आप एक छोटे जोखिम के साथ प्रवेश करते हैं और विजेता के लिए बहुत आकार बढ़ाते हैं। छोटे नुकसान बड़ी जीत पूरी वास्तविकता अलग है। एक विजेता को जोड़ने के लिए Ive सप्ताह और महीनों के लिए कोशिश की जब तक मैंने एक पेन और एक पेपर लिया और कुछ परिदृश्य और समीकरण लिखना शुरू कर दिया स्पष्ट रूप से इस मुद्दे को देखने के लिए आपको अपेक्षित अवधि (व्यापार के प्रति औसत पिप्स) और आर: आर। अगर कीमतें सीधी रेखा में जा रही थी तो सब कुछ बहुत अच्छा होगा लेकिन यह जायजा चलना पसंद करता है यदि यह आपकी दिशा में जाता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लक्ष्य तक पहुंच जाएगा। जब आप एक स्थिति में जोड़ते हैं तो आप कई चीजें कर रहे हैं: - पहले। आप अपने बहुत आकार में वृद्धि कर रहे हैं इसकी पूरी कल्पना है इसलिए इसकी काफी स्पष्ट है। - दूसरा । आप प्रविष्टि मूल्य को औसतन कर रहे हैं आपकी मूल प्रविष्टि और दूसरा एक के बीच में कहीं भी एक बड़ी स्थिति के बराबर है (जहां बहुत आकार पर निर्भर करता है)। - आप जो तीसरी चीज अपना जोखिम बढ़ा रहे हैं आपका SL कहां रहा है मूल SL के समान स्थान पर यह आपके तार्किक स्तर के बाद से यह सबसे तार्किक स्थान है, लेकिन आपका जोखिम बढ़ता है। जो आपको कम कर देता है R: R (हाँ, हमेशा)। ख नीचे कहीं (कहना है कि आप लंबे हैं) नई प्रविष्टि यहां आप रास्ते पर बहुत कम हारे हुए जमा करने का अवसर बढ़ाते हैं। जो फिर से आपको आर कम कर देता है: आर जोखिम को सीमित करने के लिए हम लगभग आपकी पहली प्रविष्टि के एसएल को कम करने के लिए मजबूर हैं - यह पहले से ही आमतौर पर बुरा है -। यह दूसरी स्थिति के लिए एक हारे हुए होने का जोखिम बढ़ता है और पहले एक के लिए BE। फिर अपने लक्ष्य तक पहुँचने की कीमत देखें, जबकि आप नुकसान में हैं - - चार । आप अपने निकास के नजदीक प्रवेश करते हैं, भले ही आप यह न जानते हों कि यह कहाँ होना है। फिर यह आपकी आर कम कर देता है: आर यदि आप सब कुछ पूरी तरह से मानते हैं, तो यह एक बड़ा एसएल और एक छोटे टीपी के साथ कदम उठाने में बहुत देर हो चुकी स्थिति खोलने के बराबर है। जीटी आपकी अपेक्षा गिर रही है और चीजों को बदतर बनाने के लिए अब आप बड़े आकार के आकार के साथ ऐसा कर रहे हैं। कोई लालच नहीं कोई डर नहीं। बस गणित अरे सैनी जब मेरे मूल ट्रेडों में कई सौ या हज़ार पिप्स सकारात्मक होती हैं और प्रवृत्ति जारी होती है। बीमार जोड़ों पोस्ट करें लेकिन इन्हें आमतौर पर केवल एक या दो दिन का समय लगता है। लाभ लक्ष्य आमतौर पर 60 मिनट एआरआर है। अवसरों में 240 एआरआर ea 11 आदेश भेजता है, आमतौर पर 5 या 10 pips को अलग करता है एक बाजार में और 5 ऊपर की सीमा प्रत्येक सीमा और रोक आदेश। मोटे तौर पर बोलते हुए, यह 15, 30 और 60 मिनट की समय सीमा पर औसत परिवर्तनों को चालू करने के लिए किया जाता है। ईए एक बालक है जो पाठ्यक्रम के मुकाबले ज्यादा जटिल है। लेकिन एक विचार प्राप्त करने के लिए, यूएसडीजीपी दैनिक चार्ट को देखें और उन 11 ऑर्डर को हर बार भेजने पर विचार करें जब टीएसआर सूचक ने 240 मिनट के चार्ट पर रंग बदल दिया। व्यापार और कोड के लिए एच, दोनों को सरल रखें को प्रभावित करने के लिए कोई कॉल नहीं एच अक्तूबर 2012 की स्थिति: सदस्य 1,9 5 9 डाक मेरा मानना ​​है कि जो लोग स्विंग ऊंचे स्थानों के ब्रेक पर प्रवेश करते हैं वे अक्सर अपनी स्थिति में जोड़ देंगे एक ठोस ट्रेंडिंग मार्केट आपको ऐसे अवसर देगा जो आपको प्रत्येक अतिरिक्त प्रविष्टि पर अपने एसएल पर जाने की अनुमति देगा ताकि आप अपनी प्रारंभिक स्थिति में अतिरिक्त जोखिम जोड़ सकें। कभी-कभी, जब नया एसएल स्तर बीई पर बाहर निकलने के लिए पिछली प्रविष्टि की अनुमति नहीं देता, तो अतिरिक्त पदों के आकार को तदनुसार घटाना चाहिए। अटैचड चार्ट एक ऐसा उदाहरण है जहां स्विंग हाईस के ब्रेक पर पोज़शन जोड़े जा सकते हैं प्रत्येक नई स्थिति के साथ एसएल को पिछले स्विंग कम से कम कुछ पिप्स में ले जाया जा सकता है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ध्यान दें कि एसएल 4 पर एसएल के लिए आवश्यक प्रविष्टि आपको पिछली स्थिति पर जोखिम को कम करने की इजाजत नहीं दे पाती है, इसलिए आप जोखिम के बिना इस समय आपके पदों में जोड़ नहीं पाएंगे, इसलिए जब तक एक नई प्रविष्टि में एसएल को एसएल 5 में स्थानांतरित करने की इजाजत नहीं दी जाती है कृपया कोडिंग पूछताछ के साथ मुझे प्रधान मंत्री मत दें सितंबर 2012 में शामिल हों स्थिति: लगातार आय 786 पदों को औचित्य प्राप्त करने की कोशिश करें और अपना व्यापार बनें। यदि स्थिति अब सही रुझान की दिशा में लाभ में है, तो आपको अधिक लाभ मिलेगा, और यदि आप कीमत बदलते हैं तो आप अपना व्यापार खो देंगे। इसके अतिरिक्त, आप बीई के लिए एक्स पिप्स लाभ जोड़ सकते हैं। उदाहरण: 1.3000 x 1 लॉट पर लंबा। लंबे समय से 1.4000 x 1 लॉट पर अब आपकी बीई कीमत 1.3500 है तो एक्स पिप्स को 1.3500 में जोड़ें, मैं एक्स 30 पीिप्स डाल दिया। तो अब आपकी बीई कीमत 1.3530 है परिणाम: दूसरा स्थान ट्रिगर करने के बाद, 1. कीमत रिवर्स या बीई मूल्य हिट करने के लिए ठीक हो सकता है 1.3530। परिणाम 30pips है 2. मूल्य को हिट बिना मूल्य के ऊपर चढ़ना जारी रखें, इसलिए आपको बड़ी हरी पिप्स मिलती है। प्रबंधन: निश्चित रूप से एसआर संरचना के रूप में यह विधि, जिसका मतलब है कि कई ग्रिड पदों को अपने लॉट साइज के साथ समर्थन क्षेत्र जैसे क्षेत्र के रूप में सौंपने के लिए। तो आपके पास सीमित ग्रिड की संख्या है, 5 ग्रिड कहें, इसलिए एक बार जब कीमत पिछले ग्रिड स्थिति या टीपी पर आ गई तो आप सभी की स्थिति से बाहर निकलते हैं और बहुत अच्छे हरे रंग की पिप्स प्राप्त करते हैं। आरआर अनुपात: हरे रंग की पिप्स के कारण आपके पास निश्चित रूप से उच्चतर आरआर अनुपात है लाल पिप्स (केवल खोने की स्थिति ही आपकी पहली ग्रिड है) से अधिक है इस विधि को औसत करने के लिए मैंने एक नमूना यहां जोड़ा है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आज की कीमत की कार्रवाई बहुत कठिन प्रस्ताव में स्केलिंग करती है। बाजार की सीमाएं इसलिए इसलिए स्थिति से बाहर पैमाने के लिए समझ में आता है। मैंने कछुओं प्रणाली के पुनः संस्करणों को देखा है और जो अभी भी अच्छी तरह से काम करते हैं वे लंबे समय तक ब्रेकआउट और स्केलिंग को शामिल करते हैं। इससे पता चलता है कि बाजारों की प्रकृति बदल गई है और सिस्टम व्यापारियों से लड़ने के लिए ऐसा करना जारी रखेगा। संयोगवश, मैं सिस्टम धागे में स्केलिंग का अनुसरण कर रहा था और शानदार दौड़ के बाद वे रहस्यमय ढंग से मर जाते हैं। क्या वो मुझे बता सकता है कि ये धागे कहाँ हैं, भले ही वे मर गए Ive कुछ समय के लिए स्केलिंग-इन और स्केलिंग-आउट तकनीकों का अभ्यास कर रहा था लेकिन मिश्रित परिणाम । स्केलिंग के तरीकों की चर्चा (या अनुमोदन) की एक सामान्य कमी है, इसलिए मैं इस तरह से व्यापार में अकेले महसूस किया। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एक ठोस ट्रेंडिंग मार्केट आपको ऐसे अवसर देगा जो आपको प्रत्येक अतिरिक्त प्रविष्टि पर अपने एसएल पर जाने की अनुमति देगा ताकि आप अपनी प्रारंभिक स्थिति में अतिरिक्त जोखिम जोड़ सकें। अच्छा परिदृश्य है, लेकिन जैसा कि permully कहते हैं कि तुम बहुत अस्थिर प्रवृत्ति हो सकती है SL2 के नीचे अपने SL4 retracing की कल्पना करो आपको बीई और नुकसान हो नुकसान बड़ी नहीं है लेकिन वे जोड़ते हैं यदि आप फिर से दर्ज कर सकते हैं तो एक बड़ा सौदा नहीं है। यह बहुत पहले पुलबैक पर भी हो सकता है: एक हानि और एक प्रवृत्ति जो आपके बिना दूर हो रही है। अब आप सुरक्षित रूप से प्रवेश करने के लिए बहुत देर हो गए हैं 5: 1 विजेता के बजाय एक नुकसान: यह मामला आपके आंकड़ों के लिए एक हत्यारा है। कोई लालच नहीं कोई डर नहीं। बस गणित अच्छा परिदृश्य है, लेकिन जैसा कि permully कहते हैं कि तुम बहुत अस्थिर प्रवृत्ति हो सकती है SL2 के नीचे अपने SL4 retracing की कल्पना करो आपको बीई और नुकसान हो नुकसान बड़ी नहीं है लेकिन वे जोड़ते हैं यदि आप फिर से दर्ज कर सकते हैं तो एक बड़ा सौदा नहीं है। यह बहुत पहले पुलबैक पर भी हो सकता है: एक हानि और एक प्रवृत्ति जो आपके बिना दूर हो रही है। अब आप सुरक्षित रूप से प्रवेश करने के लिए बहुत देर हो गए हैं 5: 1 विजेता के बजाय एक नुकसान: यह मामला आपके आंकड़ों के लिए एक हत्यारा है। यदि एसएल 4 एसएल 2 से नीचे लौटा था, तो 3 पदों जो खुले होंगी उन्हें एसएल 3 पर रोक दिया जाएगा, इसलिए 1 जीत, एक छोटा नुकसान और नुकसान। स्थिति जोड़ने के साथ इस प्रकार का व्यापार केवल तभी काम करेगा जब बाजार में अच्छा एचएच और एचएल (यदि तेजी की प्रवृत्ति) हो रही है, तो एक एलएल आपको बाहर ले जाएगा। कृपया कोडिंग पूछताछ के साथ मुझे प्रधान मंत्री मत न करें मैं कुछ समय के लिए स्केलिंग-इन और स्केल-आउट तकनीक का अभ्यास कर रहा हूं लेकिन मिश्रित परिणाम स्केलिंग के तरीकों की चर्चा (या अनुमोदन) की एक सामान्य कमी है, इसलिए मैं इस तरह से व्यापार में अकेले महसूस किया। अरे कोई भी आपके मिश्रित परिणाम होंगे यदि जोड़ी (ट्रेंडिंग नहीं है) या (यह ट्रेंडिंग है और आपका पारंपरिक व्यापारिक तरीकों का उपयोग कर रहा है)। हाँ, बहुत कम चर्चा होगी और कम अनुमोदन भी होगा उम्मीद है कि नीचे दिए गए चित्र स्पष्ट होंगे। यदि आप सभी समय सीमा पर टीडी अनुक्रमिक गणना देखते हैं, तो मौजूदा पदों को जोड़ने के लिए अच्छे अंक दिए जा सकते हैं। एक विशुद्ध रूप से काल्पनिक उदाहरण के रूप में, कहते हैं कि आप कम ईराद हैं और दैनिक रूप से डाउनटाइंड जारी है। अगर कम समय सीमा पर टीडी अनुक्रमिक गणना 9 या अधिक तक पहुंचती है, तो मैं आम तौर पर मेरी छोटी स्थिति में जोड़ दूंगा आदेश ऊपर वर्णित तरीके से भेजा जाता है दीर्घकालिक प्रवृत्ति व्यापारियों को दैनिक रूप से मिल जाएगा टीडी अनुक्रमिक मायने रखता है दर्द धीमा। लेकिन अगर आप 15, 30 और 60 मिनट के टाइमफ्रेम में वापस आते हैं, तो संकेत काफी आम होते हैं। ज अटैच किया गया चित्र (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) --- हे कोई है आपके मिश्रित परिणाम होंगे यदि जोड़ी (ट्रेंडिंग नहीं है) या (यह ट्रेंडिंग है और आपका पारंपरिक व्यापारिक तरीकों का उपयोग कर रहा है)। हाँ, बहुत कम चर्चा होगी और कम अनुमोदन भी होगा उम्मीद है कि नीचे दिए गए चित्र स्पष्ट होंगे। यदि आप सभी समय सीमा पर टीडी अनुक्रमिक गणना देखते हैं, तो मौजूदा पदों को जोड़ने के लिए अच्छे अंक दिए जा सकते हैं। एक विशुद्ध रूप से काल्पनिक उदाहरण के रूप में, कहते हैं कि आप कम ईराद हैं और दैनिक रूप से डाउनटाइंड जारी है। अगर कम समय सीमा पर टीडी अनुक्रमिक गणना मैं संख्याओं की पंक्तियों के साथ चित्रों में किसी भी चार्ट को देखने नहीं देता, मेरे लिए काली स्क्रीन। क्या क्वाटड अनुक्रमिक गिनती इस धागे में पाइपेसिस मिलिपेड धागे के लिए एक कड़ी है और पीई थ्रेड के रूप में सरल रूप से एक sypdermans देखें। रासफिलॉन फिलैक्स मैन और जेडब्ल्यूपीडैड जर्नल देख रहे हैं शायद यह देखने के लिए अगर यह काम करे। अरे, उल्लेख के लिए धन्यवाद मैं कहूंगा कि मैं जीतने या खोने की स्थिति में नहीं जोड़ रहा हूं, एक बात मैं करता हूं कि अगर मुझे एक ही दिशा में एक नया संकेत मिलता है तो मैं अपने स्टॉप और लाभ लक्ष्य को स्थानांतरित करता हूं, और प्रवेश बिंदु के साथ तुलना करने के लिए भी विचार करता हूं मेरे बाहर निकलने का संकेत मैंने स्केलिंग पर विचार किया है, लेकिन हाल ही में अगर मैं विजेताओं में शामिल होता, तो परिणाम बहुत खराब होता, क्योंकि मूल्य आंदोलन में कुछ पागल झूलें थीं। बेशक पहले के परिणाम अच्छे रहे होंगे, कुल मिलाकर मैं यह नहीं देख सकता कि मैं जिस पद्धति का उपयोग कर रहा हूं, उसके साथ मददगार होगा। बिना किसी हिचकिचाहट के बिना, बिना डर ​​के - मार्क डगलस मैं अपने जीतने वाले पदों को जोड़ने के लिए एक रास्ता तलाश रहा हूं। मेरा मुख्य सिद्धांत जब व्यापार होता है (ट्रेंड, पुलबैक, ब्रेकआउट) व्यापार के साथ स्पष्ट रूप से ट्रेडों को खोने जा रहे हैं व्यापार के साथ मेरा लक्ष्य यह है कि मेरे जीतने वाले ट्रेडों को अपने खोने के कारोबार में बहुत अधिक फायदा होगा। जब मैं प्रवर्तक व्यापार में हूं और मैं ब्रेकेवन में हूं, तो मैं अपनी जीत की स्थिति को जोड़ने के लिए एक ठोस तरीका तलाश रहा हूं। जब मैं एक ठोस अंदर की पट्टी पैटर्न होता है तो मैं ऐड-ऑन का प्रयास कर रहा हूं। क्या कोई लाभप्रद लाभ वृद्धि देखने के लिए ट्रेडों को जीतने के लिए जोड़ता है या यह एक खराब विचार है, यह एक शानदार विचार है, खासकर ट्रेंडींग मार्केट में जैसे विदेशी मुद्रा यह स्केलिंग के ठीक विपरीत है, जो आपके निचले रेखा के विरुद्ध जाता है, स्केलिंग के कारण होता है सुनिश्चित करें कि आपके हारे हुए बड़े हैं और आपका सर्वश्रेष्ठ विजेता आधे भरे मास्टर हैं और आपने इसे एक पुराने पिट्स समर्थक बना दिया है, जो उत्साह को प्रोत्साहित करता है, उसने लाखों बनाये हालांकि बहुमत बाहर, उनके डर को खुश करने के लिए

No comments:

Post a Comment